Connect with us

Bollywood

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर रोक, जानिए क्या है मामला

Published

on

461 Views

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने एक कार्यक्रम आयोजक के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में दायर एफआईआर के संबंध में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर शुक्रवार को रोक लगा दी. सोनाक्षी और चार अन्य लोगों के खिलाफ यह एफआईआर प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 22 फरवरी, 2019 को मुरादाबाद के कटघर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

एफआईआर में उसने आरोप लगाया था कि सोनाक्षी ने दिल्ली में 30 सितंबर, 2018 को एक कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति दी थी और इसके लिए उसने 37 लाख रुपये लिए थे. हालांकि, फिल्म अभिनेत्री ने अंतिम क्षण में आने से मना कर दिया जिसकी वजह से कार्यक्रम आयोजक शर्मा को भारी नुकसान उठाना पड़ा था. सोनाक्षी द्वारा दायर रिट याचिका का निस्तारण करते हुए न्यायमूर्ति नहीद अरा मुनीस और न्यायमूर्ति विरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की पीठ ने निर्देश दिया कि पुलिस द्वारा इस मामले की जांच रिपोर्ट सौंपे जाने तक अभिनेत्री को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा.

हालांकि अदालत ने फिल्म अभिनेत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए यह निर्देश भी दिया कि सोनाक्षी जांच में सहयोग करेंगी और जांच में सहयोग के लिए जब भी बुलाया जाएगा, वह पेश होंगी. अदालत ने निर्देश दिया, “यह स्पष्ट किया जाता है कि इस दौरान याचिकाकर्ता के साथ कोई उत्पीड़न नहीं किया जाएगा.”

हालांकि, अदालत ने इस याचिका में सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने का अनुरोध यह कहते हुए ठुकरा दिया कि “इस एफआईआर के अवलोकन से याचिकाकर्ता के खिलाफ इस चरण में प्रथमदृष्टया संज्ञेय अपराध का मामला प्रतीत होता है, इसलिए हमें एफआईआर रद्द करने का कोई ठोस कारण नहीं दिखता.” सोनाक्षी बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री हैं. वह नामी अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं.

Bollywood

एक छोटी बच्ची के साथ सपना चौधरी के डांस का video हुआ वायरल….

Published

on

बिग बॉस की कंटेस्टेंट, हरयाणवी डांसर और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक वीडियो की वजह से सपना सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में सपना नहीं, बल्कि एक छोटी बच्ची की वजह से जबरदस्त पॉप्युलर हो रहा है. ये बच्ची सपना चौधरी को भी पछाड़ कर लाखों-करोड़ों दिल जीत चुकी है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक लगभग 15 करोड़ बार देखा जा चुका है.

मालूम हो की सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज कर आकर उनके साथ डांस करने लगती है. इस बच्ची का डांस देखकर सपना भी हैरान हो जाती हैं. ये बच्ची डांस मूव्स के मामले में सपना को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है. वीडियो में सपना चौधरी गोल्‍डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं छोटी बच्‍ची प्यारी सी वॉइट और प‍िंक कलर की ड्रेस पहने दिख रही है. हरियाणवी गाने ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई’ पर दोनों की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है.

Must Read: भभुआ गोलीबारी में सात को लगी गोली, दो की मौत के बाद उपद्रव, राइस मिल को फूंका

यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा वायरल हो रहा है. इस गाने ने अब तक र‍िकॉर्ड बना द‍िया है. इसे अब तक 15 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का यह वीड‍ियो यूट्यूब पर TOP TREND में शामिल हो चुका है. व्यूज के मामले में ये वीडियो उनके गाने तेरी आख्‍या का यो काजल को भी ये वीडियो टक्‍कर दे रहा है. बच्ची का कॉन्फिडेंस देखक सपना के साथ-साथ स्टेज पर मौजूद सभी लोग हैरान हैं.बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था.

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का ‘फ्रेश फेस’ भी बताया.

Continue Reading

Bollywood

‘हम आपके हैं कौन’ और ‘विवाह’ फिल्मों के प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन

Published

on

हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘विवाह’ जैसे पारिवारिक ड्रामा फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाले मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स अक्षय राठी ने दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. उन्होंने खुद देर पहले ट्वीट में लिखा- श्री राजकुमार बड़जात्या के निधन की खबर सुनकर हैरान हूं. राजबाबू बहुत ही शानदार प्रोड्यूसर थे.

अक्षय राठी के अलावा राजकुमार बड़जात्या के प्रोड्क्शन हाउस राजश्री ने भी उनके निधन की पुष्टि की है. राजश्री ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- सूजर बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या नहीं रहे. आपको बता दें कि राजश्री ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. इसमें उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में हैं. उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को भी प्रोड्यूस किया. यह फिल्म साल 2015 में आई थी और इसने अच्छी-खासी कमाई भी की थी. अंग्रेजी वेब साइट इंडियान एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, राजकुमार बड़जात्या का निधन मंगलवार सुबह को मुंबई के ए.एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में हुआ था. अक्षय राठी के अलावा राजकुमार बड़जात्या के प्रोड्क्शन हाउस राजश्री ने भी उनके निधन की पुष्टि की है.

आपको बता दें कि राजश्री ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. इस प्रोड्क्शन हाउस का संचालन अब सूरज बड़जात्या करते हैं. बात करें राजकुमार बड़जात्या के प्रोड्क्शन हाउस राजश्री की तो, इसकी शुरुआत साल 1947 के दौरान उनके पिता ताराचंद बड़जात्या ने की थी. राजकुमार बड़जात्या ने बतौर सह-निर्माता कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 1960-1980 तक कई फिल्मों में सह-निर्माता की भूमिका निभाई. राजकुमार बड़जात्या द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘हम चार’ थी. उनके नेतृत्व में बनी कई शानदान फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार से भी साम्मनित किया जा चुका है.

 

Continue Reading

Bollywood

Box Office: इस हफ़्ते Multi Starrer टोटल धमाल, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

Published

on

बॉलीवुड में सितारों से भीड़ भरी फिल्मों का चलन रहा है और कॉमेडी जॉनर भी हमेशा वर्क किया है और यही कारण है कि निर्माता ऐसी फिल्मों को लेकर करोड़ों का दांव खेलने से नहीं कतराते. करीब 12 साल पहले आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म धमाल अब अपने तीसरे भाग में पहुंच गई है और इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही है.इस शुक्रवार को यानि 22 फरवरी को इंद्र कुमार की टोटल धमाल के अलावा कोई आल-इंडिया रिलीज़ नहीं है. फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर हैं और साथ में अजय देवगन. सितारों की तो पूरी फौज तैयार है. रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं, जो पहले के भाग में भी रहे हैं. और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बमन ईरानी और पितोबाश भी . धमाल सीरीज़ की ये फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ती गई, कहानी में पैसों का लालच भी . इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ है .

सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं जबकि अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं . टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है . इसी फिल्म में क्रिस्टल नामक एक बंदरिया भी एक्टिंग करेगी , जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रही है . क्रिस्टल फेमस एनिमल एक्ट्रेस हैं. उसने हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ थे जंगल, नाईट एट म्यूजियम में काम किया है .फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है. इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि कॉमेडी देखने मिलने वाली है. दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा सहित करीब 18 फिल्मों में काम किया है.

फिल्म में पैसा ये पैसा गाने का नया वर्जन काफ़ी हिट हुआ है. टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा का एक आइटम सॉंग भी है, जिसे पुराने हिट गाने मुंगडा का रीमिक्स कर बनाया गया है .साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था. इस बार धमाल को टोटल करने में करीब 90 से 100 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं . फिल्म दो घंटे पांच मिनिट की है और सेंसर ने इसे पांच कट के साथ यू सर्टिफिकेट दे कर पास किया है.  इन कट्स में ह** और महिलाओं के संदर्भ में इस्तेमाल किये गए कुछ आपत्तिजनक शब्दों को हटा दिया गया है .  माना जा रहा है कि फिल्म को पहले दिन 18 से 20 करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है .

 

 

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Trending3 hours ago

भगोड़ा नीरव मोदी के लंदन में गिरफ्तार होते ही PNB के शेयर्स में आई तेजी से उछाल

Politics4 hours ago

तेजस्वी यादव लौटे पटना, कहा– महागठबंधन में सब कुछ ठीक

Politics4 hours ago

BJP के ‘शत्रु’ लालटेन की “लौ” नहीं करेंगे तेज अब विपक्षियों को मारेंगे “पंजा”

Politics5 hours ago

जान लें महागठबंधन में अब भी कुछ ठीक नहीं, आज की बैठक होली तक टली

Politics8 hours ago

भागलपुर लोकसभा : 23 साल बाद 2019 में EVM में नहीं दिखेगा ‘कमल’

CRIME10 hours ago

दिनदहाड़े शिक्षिका को मिली जान से मारने की धमकी, दो के खिलाफ मामला दर्ज

Astrology11 hours ago

सिंह राशिवालों को नौकरी में मिलेगी तरक्‍की, आज होगी एक्‍स्‍ट्रा कमाई!

Trending11 hours ago

उत्तम सिंह को परास्त कर अनिल सुलभ बने महामूर्ख सम्राट

Politics22 hours ago

तेजस्वी के ट्वीट पर गरमाई सियासत, JDU ने पलटवार करते हुए लालू को बता दिया मक्कार

Politics23 hours ago

जवानों के शौर्य का अपमान करने का कांग्रेस को लगा ‘शाप’ : सुशील मोदी

Politics23 hours ago

तेजस्वी ने नीतीश संग भाजपाई के लिए तोड़ी भाषा की मर्यादा, जानें क्या बोल गए लालू के लाल

Politics1 day ago

जब लालू-नीतीश एक हो सकते हैं तो मेरी कौन सी दुश्मनी: पप्पू यादव

Politics1 day ago

महागठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग का फॉर्मूला, कांग्रेस के खाते में गई 9 सीटें!

Trending1 day ago

Holi 2019: जान लें होलिका दहन से जुड़ी कुछ जरूरी बातें…..

Entertainment1 day ago

अक्षय संग काम कर चूका ये एक्टर अब कर रहा गार्ड की नौकरी

Politics1 day ago

महागठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग का फॉर्मूला, कांग्रेस के खाते में गई 9 सीटें!

Politics23 hours ago

तेजस्वी ने नीतीश संग भाजपाई के लिए तोड़ी भाषा की मर्यादा, जानें क्या बोल गए लालू के लाल

Politics5 hours ago

जान लें महागठबंधन में अब भी कुछ ठीक नहीं, आज की बैठक होली तक टली

Politics1 day ago

जब लालू-नीतीश एक हो सकते हैं तो मेरी कौन सी दुश्मनी: पप्पू यादव

Politics1 day ago

जानें, प्रशांत किशोर को किसने कहा ‘बिहारी डकैत’, बदले में PK ने क्या दिया जवाब

Politics22 hours ago

तेजस्वी के ट्वीट पर गरमाई सियासत, JDU ने पलटवार करते हुए लालू को बता दिया मक्कार

Politics4 hours ago

तेजस्वी यादव लौटे पटना, कहा– महागठबंधन में सब कुछ ठीक

Politics4 hours ago

BJP के ‘शत्रु’ लालटेन की “लौ” नहीं करेंगे तेज अब विपक्षियों को मारेंगे “पंजा”

Astrology1 day ago

इन राशियों की लव लाइफ में बुधवार लेकर आया नया मोड़

Politics8 hours ago

भागलपुर लोकसभा : 23 साल बाद 2019 में EVM में नहीं दिखेगा ‘कमल’

Politics23 hours ago

जवानों के शौर्य का अपमान करने का कांग्रेस को लगा ‘शाप’ : सुशील मोदी

CRIME10 hours ago

दिनदहाड़े शिक्षिका को मिली जान से मारने की धमकी, दो के खिलाफ मामला दर्ज

Education1 day ago

गड़बड़ी की शिकायत के बाद बिहार भर में हुई ITI परीक्षा रद्द

Astrology11 hours ago

सिंह राशिवालों को नौकरी में मिलेगी तरक्‍की, आज होगी एक्‍स्‍ट्रा कमाई!

Trending11 hours ago

उत्तम सिंह को परास्त कर अनिल सुलभ बने महामूर्ख सम्राट

Sports2 weeks ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics4 weeks ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos4 weeks ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics4 weeks ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics4 weeks ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos4 weeks ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos4 weeks ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के पास अब कोई रास्ता नहीं : RJD

Videos1 month ago

मोदी बांट रहे थे बिहारवासियों को सौगात, ऐतिहासिक गांधी मैदान से लग रहे थे मुर्दाबाद के नारे

Videos1 month ago

VIDEO: बिहार को सौगात देने के बाद पुलवामा के गुनाहगारों पर बरसे PM मोदी

Videos1 month ago

कुछ ही देर में बिहार के विकास में जुड़ेगा एक नया आयाम

Videos1 month ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos1 month ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Videos1 month ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos1 month ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.