Connect with us

Bollywood

Me Too की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री दत्ता ने अब कंगना रनौत के बारे में कहा…

Published

on

102 Views

पिछले साल बॉलीवुड में Me Too आंदोलन की आग भड़काने वाली तनुश्री दत्ता अब कंगना रनौत के सपोर्ट में आयी हैं. कंगना पिछले कुछ वक़्त से अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड का समर्थन ना मिलने का मुद्दा उठा रही हैं और इसी क्रम में वो आमिर ख़ान से लेकर आलिया भट्ट तक को खरी खोटी सुना चुकी हैं. आलिया को तो कंगना ने करण जौहर की पपेट यानि कठपुतली तक कह दिया.

कंगना को लेकर तनुश्री का स्टेटमेंट मीडिया में घूम रहा है. इस नोट में तनुश्री ने कंगना का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि लोग उन्हें इसलिए सपोर्ट नहीं कर रहे हैं, क्यों वो उनसे डरे हुए हैं. तनुश्री ने नोट में लिखा है- कंगना रनौत एक A++ प्रमाणित एक्ट्रेस हैं. ये अतिरिक्त प्लस क्यों? क्योंकि बॉलीवुड में वो अकेली ऐसी हैं, जो किसी A- लिस्ट के एक्टर की खुशामद, हाइप्रोफाइल सरनेम या बनावटी आदर्शवाद के बिना टॉप पर पहुंची हैं, जो ज़्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ पर्दे के इस और उस पार ओढ़े हुए दिखायी देती हैं. पॉवर हाउस परफॉर्मर होने के साथ उन्होंने बाहरी होने के बावजूद एक मिसाल कायम की है.

तनुश्री आगे लिखती हैं कि मणिकर्णिका की सफलता से कंगना ने ऐसे सभी बॉलीवुड पुरुषों की सबसे नरम जगह पर चोट की है, जो यह सोचते हैं कि करोड़ों की फ़िल्म को तुम्हारे कंधे नहीं उठा सकेंगे. उन्हें इससे ठीक होने में अभी वक़्त लगेगा. वो फिर कोशिश करेंगे, वर्ना उनका अस्तित्व बेमानी हो जाएगी. मैंने अभी तक फ़िल्म नहीं देखी है, लेकिन अमेरिका में मेरे दोस्तों ने मुझे इसे देखने के लिए कहा है. इसलिए मैं जल्द ही देखूंगी. मेरे माता-पिता ने ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म देख ली है और उन्होंने काफ़ी तारीफ़ की है, ख़ासकर तुम्हारी परफॉर्मेंस की. अच्छा काम करती रहो और जो हो वही रहना.

must read: Facebook और Twitter पर ऐसे मनाएं valentine’s day

उधर, मौनी रॉय ने भी मणिकर्णिका की तारीफ़ करते हुए लिखा है- आख़िरकार मणिकर्णिका देखी और बेहद पसंद आयी. कंगना ने ख़ूबसूरती और निडरता को मूर्त रूप दिया है. हर एक फ्रेम चलती-फिरती कविता की तरह है. तुमने कथ्य के साथ अपनी आंखों से मनु की यात्रा को जिया है. हमारी अंकिता को भी इतने शानदार डेब्यू के लिए ख़ूब बधाई. कितना ख़ूबसूरत है सब.

recommended:5 शादियों के बावजूद 18 साल से अकेले थे महेश आनंद, बेटा भी नहीं जानता पिता कौन

Bollywood

वो मधुबाला ही थीं जिसके लिए सलीम ने कहा था- हमारा दिल कोई आपका हिंदुस्तान नहीं

Published

on

मधुबाला की खूबसूरती के बारे में पिछली तीन पीढ़ियों से बहुत कुछ लिखा जा चुका है. एक लाइन में कहें तो वो बिलकुल वैसी थीं जैसा उन्हें होना चाहिए. टाइमलेस ब्यूटी, एजिंग विद ग्रेस और ऐसे तमाम तमगे उनपर सूट करते हैं.ये मधुबाला ही थी जिसके लिए कोई सलीम बादशाह अकबर के सामने कहे कि हमारा दिल भी कोई आपका हिंदुस्तान नहीं.ये मधुबाला ही थीं जो बंदी होकर भी बादशाह के गुनाह माफ कर सकती हैं.मधुबाला के बारे में कई किंवदंतियां हैं. उनका निकाह दिलीप साहब के साथ मुकम्मल नहीं हो पाया. मुंबई का सु्ल्तान कहा जाने वाला हाजी मस्तान उनका इतना बड़ा दीवाना था कि उसने मधुबाला जैसी दिखने वाली एक दूसरी हीरोइन से शादी की थी.

मधुबाला के पिता बहुत सख्त थे. इतने कि वो स्कूल नहीं जा पाईं. कमाई करने के लिए खाना पीना छूट जाना आम था.मधुबाला की सोशल लाइफ न के बराबर थी. हालांकि मधुबाला ने घर में रहकर काफी कुछ सीखा था और 18 की होने से पहले ही वो फर्राटेदार अंग्रेजी में बोलती थीं.मधुबाला को एक समय हॉलीवुड की थिएटर मैगज़ीन ने दुनिया का सबसे बड़ा स्टार कहा था. मज़ेदार बात है कि मधुबाला जीवन में कभी बेवर्ली हिल्स नहीं जा पाईं. हिंदी सिनेमा में भी उन्होंने कुल 70 फिल्में कीं. इनमें से महज 15 ही हिट या सुपरहिट हुई हैं.मधुबाला को दिल की बीमारी थी. पिता के उन्हें किसी मशीन की तरह इस्तेमाल करने का सबसे बुरा असर उनकी सेहत पर पड़ा. दिलीप कुमार से अलग होने के बाद मधुबाला ने किशोर कुमार के साथ शादी कर ली.

मधुबाला स्टार थीं और किशोर न्यूकमर. इसके साथ ही किशोर के तब तक दो तलाक हो चुके थे. इस रिश्ते को लेकर भी तमाम कहानियां हैं. मधुबाला बीमार थीं और कहते आखिरी समय में शीशा देखने तक से डरती थीं.23 फरवरी 1969 को मधुबाला उसी फ्रेम में हमेशा के लिए कैद हो गईं, जिसमें हम उन्हें देखते हैं. एक लड़की भीगी भागी सी, हाल कैसा है जनाब का, आएगा आने वाला जैसे खूबसूरत गानों को पर्द पर खूबसूरती से उतारने वाली मधुबाला.

 

 

 

Continue Reading

Bollywood

छुप-छुप कर ‘ड्रग’ ले रहे थे विकास गुप्ता, रोहित शेट्टी ने किया ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर

Published

on

हाल में एक प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर नाराज हो रहे हैं. वह विकास गुप्ता को शो की छवि बिगाड़ने के लिए डांट लगा रहे हैं. छोटे पर्दे पर अजब-गजब स्टंट्स से दर्शकों का दिल दहलाने वाले शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ से अब एक कंटेस्टेंट कम हो गया है. यह एलिमिनेट नहीं हुआ बल्कि इसे अपनी गलती की सजा मिली है.

बाहर निकलने वाले कंटेस्टेंट का नाम विकास गुप्ता है. टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस में दर्शकों का दिल जीत चुके विकास को ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर कर दिया है. यह सब उनकी एक गलती की वजह से हुआ है.खबर है कि विकास शो मेकर्स से अपनी एक चोट छिपा रहे थे. इतना ही नहीं वह दर्द कम करने के लिए पेन किलर्स भी ले रहे थे.हाल में एक प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर नाराज हो रहे हैं. वह विकास गुप्ता को शो की छवि बिगाड़ने के लिए डांट लगा रहे हैं.

इस बारे में बात करते हुए विकास ने बताया, पिछले करीब दो साल से मैं कंधे की एक चोट से परेशान हूं. हेलिकॉप्टर वाले स्टंट के दौरान अचानक मेरा दर्द बढ़ गया. मैं इसी दर्द को रोकने के लिए पेन किलर ले रहा था. मैंने इस इंजरी के बारे में शो मेकर्स को नहीं बताया था.

MUST READ: Valentine’s Day, Kiss Day 2019: जानिए अलग-अलग Kiss के मतलब! पार्टनर को करिए इस तरह KISS, बढ़ जाएगा रिश्ते में स्पार्क!

Continue Reading

Bollywood

5 शादियों के बावजूद 18 साल से अकेले थे महेश आनंद, बेटा भी नहीं जानता पिता कौन

Published

on

बॉलीवुड में विलेन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले महेश आनंद का हाल ही में निधन हो गया. उनका शव घर पर गली-सड़ी हालत में मिला. खबरों की मानें तो 57 साल के महेश आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. 18 साल से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला था. हाल ही में गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में उनका 6 मिनट का रोल देखने को मिला. महेश के बारे में शक्ति कपूर ने बताया कि काम ना मिलने से वो डिप्रेशन में चले गए थे. साथ ही शराब भी बहुत पीते थे. रंगीला राजा मिलने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’18 साल तक किसी ने मुझे साइन नहीं किया. लेकिन भगवान दयालु इंसान के रूप में आया और मुझे रंगीला राजा में छोटा सा रोल ऑफर किया.

हाल ही में गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में उनका 6 मिनट का रोल देखने को मिला. महेश के बारे में शक्ति कपूर ने बताया कि काम ना मिलने से वो डिप्रेशन में चले गए थे. साथ ही शराब भी बहुत पीते थे. रंगीला राजा मिलने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’18 साल तक किसी ने मुझे साइन नहीं किय. लेकिन भगवान दयालु इंसान के रूप में आया और मुझे रंगीला राजा में छोटा सा रोल ऑफर किया. रिपोर्ट्स की मानें तो महेश आनंद मुंबई के वर्सोवा में अकेले रहते थे. महेश एक ट्रेंड डांसर थे जो बॉलीवुड में परफॉर्म किया करते थे. बॉलीवुड में आने से पहले वो भारत के टॉप मॉडल में शुमार थे. कराटे में ब्लैक बेल्ट मिलने के बाद महेश दुनिया भर में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेते थे.रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश ने पहली शादी एक्ट्रेस रीना रॉय की बहन प्रोड्यूसर बरखा रॉय से की थी. इसके बाद 1987 में उनकी दूसरी शादी मिस इंडिया इंटरनेशनल एरिका मारिया डिसूजा से हुई. दोनों का एक बेटा त्रिशूल आनंद भी है. जो अब करीब 29 साल का हो चुका है.त्रिशूल का नाम बदलकर अब एंथोनी वोहरा हो गया है. आनंद की तीसरी शादी एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से 1992 में हुई. ये शादी भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई. साल 2000 में उन्होंने चौथी शादी एक्ट्रेस ऊषा बाचानी से की लेकिन दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया.


ऊषा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश पर शराब के नशे में रेप का आरोप लगाया और तलाक ले लिया. कुछ समय पहले महेश आनंद ने फेसबुक पर एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने उस महिला को अपनी पत्नी बताया था . ऊषा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश पर शराब के नशे में रेप का आरोप लगाया और तलाक ले लिया. कुछ समय पहले महेश आनंद ने फेसबुक पर एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने उस महिला को अपनी पत्नी बताया था.खबरों की मानें तो साल 2015 में महेश ने एक रशियन लड़की लाना के साथ शादी की थी. महेश ने फेसबुक पर लाना के साथ ही फोटो शेयर की थी. महेश, एक्टर किमी काटकर के साथ कॉलेज में पढ़ते थे. महेश आनंद 90 के दशक में उस समय चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों पर कार चढ़ा दी थी.

 must read :बजट सत्र में शामिल होने कोई बैलगाड़ी से पहुंचे तो कोई ‘NAMO AGAIN’ टी-शर्ट पहनकर

ये हादसा अमिताभ बच्चन के घर के सामने हुआ था. बाद में अमिताभ ने ही महेश को सारे लीगल पचड़ों से बचाया था. महेश की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब वो 10 हजार रुपए के लिए पार्ट टाइम जॉब करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान जब महेश से कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह के बारे में पूछा गया.तब उन्होंने कहा, ‘उस समय आज की तरह स्टंट के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपकरण नहीं होते थे. एक स्टंट के दौरान मुझे ऐसी चोट लगी कि 6 महीने अस्पताल और उसके बाद तीन साल तक घर में बिस्तर पर रहा. मेरा वजन 38 किलो कम हो गया और मेरी हड्डियां खराब हो गईं. मैं बिल्कुल अकेला पड़ गया था.’ ‘मैं अपने बेटे त्रिशूल की यादों के साथ अकेला रहता हूं, और वह (त्रिशूल) यह भी नहीं जानता है कि मैं उसका पिता हूं. जब वह नौ महीने का था, तभी उसे मुझसे छीन लिया गया. अब वह 25 साल का हो गया है. वह अपने पिता की तरह ही हैंडसम है, त्रिशूल मेरा दिल है.’

recommended: Redmi Note 7Pro,Note Pro 7 और Redmi Go अब भारत में होगा लॉन्च

Continue Reading
Advertisement
Astrology26 mins ago

तुला राशिवालों को आज नौकरी और बिजनेस में होगा फायदा

Videos12 hours ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

events15 hours ago

शिव सेना जाति निरपेक्षता व सदभाव को अलग रखकर लड़ती है चुनाव : सुमित रंजन

events16 hours ago

राज्यभर के CA ने की यूनियन बजट 2019 के लाभ-हानि पर चर्चा

Bihar17 hours ago

VIDEO: शहीदों की बेटियों को नहीं खलेगी पिता की कमी…जाने क्यों?

Bihar17 hours ago

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: CM नीतीश कुमार के खिलाफ CBI जांच का आदेश

Bihar18 hours ago

कार और ट्रक में हुई टक्कर,एक परिवार के पांच लोगों की गयी जान

CRIME24 hours ago

पुलवामा हमले का असर: पटना में कश्मीरियों पर हमला, बढ़ाई गई सुरक्षा

Astrology1 day ago

आज इन राशिवालों के लिए अच्‍छा रहेगा दिन, समस्‍याएं होंगी दूर

Videos1 day ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Trending1 day ago

PulwamaTerrorAttack: बिहार में फूटा लोगों का गुस्सा, युवा कांग्रेस और शिवसैनिकों ने निकाला कैंडल मार्च

Politics2 days ago

फियादीन हमले से देश शोकाकुल, लालू के कन्हैया खुद को चमकाने में हैं जुटे: आचार्य व्यंकटेश शर्मा

Videos2 days ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos2 days ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

National2 days ago

पुलवामा आतंकवादी हमला: पाकिस्तान का ईंट से ईंट बजा कर ही अब दम लेंगे: निशांत झा

Bihar17 hours ago

VIDEO: शहीदों की बेटियों को नहीं खलेगी पिता की कमी…जाने क्यों?

Politics2 days ago

फियादीन हमले से देश शोकाकुल, लालू के कन्हैया खुद को चमकाने में हैं जुटे: आचार्य व्यंकटेश शर्मा

CRIME24 hours ago

पुलवामा हमले का असर: पटना में कश्मीरियों पर हमला, बढ़ाई गई सुरक्षा

Videos1 day ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

National2 days ago

पुलवामा आतंकवादी हमला: पाकिस्तान का ईंट से ईंट बजा कर ही अब दम लेंगे: निशांत झा

CRIME2 days ago

शादी में शामिल होने आये भाजपा मीडिया प्रभारी को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

Astrology1 day ago

आज इन राशिवालों के लिए अच्‍छा रहेगा दिन, समस्‍याएं होंगी दूर

Trending1 day ago

PulwamaTerrorAttack: बिहार में फूटा लोगों का गुस्सा, युवा कांग्रेस और शिवसैनिकों ने निकाला कैंडल मार्च

Bihar2 days ago

FIR के बाद भी पुलिस ने छोड़ा बिल्डर को,थानाध्यक्ष को देना होगा जवाब

Videos2 days ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Videos12 hours ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos2 days ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

events15 hours ago

शिव सेना जाति निरपेक्षता व सदभाव को अलग रखकर लड़ती है चुनाव : सुमित रंजन

events16 hours ago

राज्यभर के CA ने की यूनियन बजट 2019 के लाभ-हानि पर चर्चा

Bihar17 hours ago

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: CM नीतीश कुमार के खिलाफ CBI जांच का आदेश

Videos12 hours ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos1 day ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Videos2 days ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos2 days ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Videos4 days ago

केंद्रीय औषद्यालय को हटाए जाने पर पटना विश्वविद्यालय के छात्र हुए उग्र

Videos4 days ago

जान खतरें में डाल दिहाड़ी करने को इन मजबूरों का कौन बनेगा रहनुमा

Videos6 days ago

भाई का भात ही पहुंचाएगा मंजिल तक : विभात कुमार सिंह

Videos1 week ago

VIDEO: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार को दिया था अल्टीमेंटम, सीएम को बताया झूठा

Videos1 week ago

भूमिहार समाज का उत्थान ही जीवन का बड़ा लक्ष्य: विभात कुमार सिंह

Videos1 week ago

प्रयागराज कुंभ 2019 : विद्वत संगोष्ठी में पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

Videos2 weeks ago

KUMBH MELA 2019: प्रयाग में दो दिवसीय विद्वत संगो​ष्ठी को रवाना हुआ बिहार का दल

Videos2 weeks ago

VIDEO: जुमलेबाजी में नहीं फंसने वाली जनता, उनकी चाह इस बार हो महागठबंधन की सरकार!

Videos2 weeks ago

बोली बिहार की बेटी, राहुल से है उम्मीद, केंद्र की योजनाओं का लाभ तो अमीरों को रहा मिल

Politics2 weeks ago

दिल्ली में बनी कांग्रेस सरकार तो बिहार का होगा संपूर्ण विकास : अनुराग श्रीवास्तव

Videos4 weeks ago

बाहुबली अनंत सिंह ने खुद को बताया कांग्रेस उम्‍मीदवार, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने नकारा

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.