Connect with us

Bollywood

5 शादियों के बावजूद 18 साल से अकेले थे महेश आनंद, बेटा भी नहीं जानता पिता कौन

Published

on

1129 Views

बॉलीवुड में विलेन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले महेश आनंद का हाल ही में निधन हो गया. उनका शव घर पर गली-सड़ी हालत में मिला. खबरों की मानें तो 57 साल के महेश आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. 18 साल से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला था. हाल ही में गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में उनका 6 मिनट का रोल देखने को मिला. महेश के बारे में शक्ति कपूर ने बताया कि काम ना मिलने से वो डिप्रेशन में चले गए थे. साथ ही शराब भी बहुत पीते थे. रंगीला राजा मिलने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’18 साल तक किसी ने मुझे साइन नहीं किया. लेकिन भगवान दयालु इंसान के रूप में आया और मुझे रंगीला राजा में छोटा सा रोल ऑफर किया.

हाल ही में गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में उनका 6 मिनट का रोल देखने को मिला. महेश के बारे में शक्ति कपूर ने बताया कि काम ना मिलने से वो डिप्रेशन में चले गए थे. साथ ही शराब भी बहुत पीते थे. रंगीला राजा मिलने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’18 साल तक किसी ने मुझे साइन नहीं किय. लेकिन भगवान दयालु इंसान के रूप में आया और मुझे रंगीला राजा में छोटा सा रोल ऑफर किया. रिपोर्ट्स की मानें तो महेश आनंद मुंबई के वर्सोवा में अकेले रहते थे. महेश एक ट्रेंड डांसर थे जो बॉलीवुड में परफॉर्म किया करते थे. बॉलीवुड में आने से पहले वो भारत के टॉप मॉडल में शुमार थे. कराटे में ब्लैक बेल्ट मिलने के बाद महेश दुनिया भर में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेते थे.रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश ने पहली शादी एक्ट्रेस रीना रॉय की बहन प्रोड्यूसर बरखा रॉय से की थी. इसके बाद 1987 में उनकी दूसरी शादी मिस इंडिया इंटरनेशनल एरिका मारिया डिसूजा से हुई. दोनों का एक बेटा त्रिशूल आनंद भी है. जो अब करीब 29 साल का हो चुका है.त्रिशूल का नाम बदलकर अब एंथोनी वोहरा हो गया है. आनंद की तीसरी शादी एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से 1992 में हुई. ये शादी भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई. साल 2000 में उन्होंने चौथी शादी एक्ट्रेस ऊषा बाचानी से की लेकिन दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया.


ऊषा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश पर शराब के नशे में रेप का आरोप लगाया और तलाक ले लिया. कुछ समय पहले महेश आनंद ने फेसबुक पर एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने उस महिला को अपनी पत्नी बताया था . ऊषा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश पर शराब के नशे में रेप का आरोप लगाया और तलाक ले लिया. कुछ समय पहले महेश आनंद ने फेसबुक पर एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने उस महिला को अपनी पत्नी बताया था.खबरों की मानें तो साल 2015 में महेश ने एक रशियन लड़की लाना के साथ शादी की थी. महेश ने फेसबुक पर लाना के साथ ही फोटो शेयर की थी. महेश, एक्टर किमी काटकर के साथ कॉलेज में पढ़ते थे. महेश आनंद 90 के दशक में उस समय चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों पर कार चढ़ा दी थी.

 must read :बजट सत्र में शामिल होने कोई बैलगाड़ी से पहुंचे तो कोई ‘NAMO AGAIN’ टी-शर्ट पहनकर

ये हादसा अमिताभ बच्चन के घर के सामने हुआ था. बाद में अमिताभ ने ही महेश को सारे लीगल पचड़ों से बचाया था. महेश की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब वो 10 हजार रुपए के लिए पार्ट टाइम जॉब करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान जब महेश से कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह के बारे में पूछा गया.तब उन्होंने कहा, ‘उस समय आज की तरह स्टंट के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपकरण नहीं होते थे. एक स्टंट के दौरान मुझे ऐसी चोट लगी कि 6 महीने अस्पताल और उसके बाद तीन साल तक घर में बिस्तर पर रहा. मेरा वजन 38 किलो कम हो गया और मेरी हड्डियां खराब हो गईं. मैं बिल्कुल अकेला पड़ गया था.’ ‘मैं अपने बेटे त्रिशूल की यादों के साथ अकेला रहता हूं, और वह (त्रिशूल) यह भी नहीं जानता है कि मैं उसका पिता हूं. जब वह नौ महीने का था, तभी उसे मुझसे छीन लिया गया. अब वह 25 साल का हो गया है. वह अपने पिता की तरह ही हैंडसम है, त्रिशूल मेरा दिल है.’

recommended: Redmi Note 7Pro,Note Pro 7 और Redmi Go अब भारत में होगा लॉन्च

Bollywood

प्रीति बोलीं :कभी किसी के लिए प्रचार नहीं किया, राजनीति से दूर रहना ही अच्छा

Published

on

देश में चुनाव का दौर चल रहा है और कई  एक्टर्स राजनीति में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में फिल्म जय छठी मां के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंची प्रीति झंगियानी राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया.इसपर प्रीति ने कहा कि उन्हें राजनीति दिलचस्पी नहीं है.

हेमा मालिनी, उर्मिला मातोंडकर और जया प्रदा चुनाव लड़ रही हैं ऐसे में जब प्रीति बिहार पहुंची तो उनसे भी राजनीति से जड़े सवाल किए गए. प्रीति से जब पूछा गया कि क्या वो चुनाव में उतर रही हैं या फिर स्टार प्रचारक बनने जा रही हैं? इसपर वो कहती हैं- मैंने कभी किसी पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया. मैं राजनीति से दूर रहना पसंद करती हूं.

बिहार की पवित्र आस्था पर बनी छठ पूजा फिल्म जय छठी माँ

बिहार की पवित्र आस्था पर बनी छठ पूजा फिल्म जय छठी माँ

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २ एप्रिल, २०१९

प्रीति ने यशराज की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति झंगियानी की फिल्म जय छठी मां 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उन्होंने छठी मां का किरदार निभाया है. प्रीति के अलावा रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. रवि किशन जौनपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. प्रीति ने कहा कि मैं रवि को जीत के लिए शुभकामना देती हूं.

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है. प्रीति से भी बायोपिक में काम करने को लेकर पूछा गया तो वो कहती हैं- ‘मैं किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी.वो खिलड़ी कौन होगा इस बारे में मैंने सोचा नहीं है.’

Continue Reading

Bollywood

चुनाव लड़ने की अफवाहों पर सलमान की सफाई- न लड़ूंगा, न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा

Published

on

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने चुनाव लड़ने और चुनाव प्रचार करने की अफवाहों पर सफाई दी है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार कर रहा हूं.’ इससे पहले खबर थी कि मध्यप्रदेश कांग्रेस सलमान खान को प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश कर रही है, ताकि भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज किया जा सके.

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में 1965 में हुआ था और मुंबई में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है. मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने 19 मार्च को कहा था, ‘‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं.’’ हालांकि, सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया करने से मना कर दिया.

चतुर्वेदी ने कहा था, ‘‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है. उनके पिता वहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थे.’’ उन्होंने कहा था कि सलमान अपनी सभाओं में भारी भीड़ जुटाने वाले व्यक्ति हैं. कांग्रेस के चुनाव प्रचार में उनका योगदान शहर में पार्टी की तकदीर बदलने में सहायक होगा.’’

बता दें कि कांग्रेस ने वर्ष 1984 में हुए लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट जीती थी. तब इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देश में कांग्रेस की लहर थी, जिसके चलते इंदौर से पार्टी के दिग्गज नेता प्रकाश चंद्र सेठी जीते थे. इस सीट पर पिछले 30 साल से भाजपा का कब्जा है. इस सीट को भाजपा ने 1989 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से छीनी थी और तब से लेकर अब तक इस सीट पर आठ बार चुनाव हुए हैं और आठों बार भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को धूल चटाया है. यह सीट भाजपा का गढ़ कहलाती है.

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला#PappuYadav #PappuSingh #Congress #JAP #BiharLokSabhaElection

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

इससे पहले सलमान इंदौर नगर निगम के लिए कांग्रेस के महापौर के उम्मीदवार पंकज संघवी के लिए भी 2009 में चुनाव प्रचार कर चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी संघवी जीत नहीं पाये थे. उस वक्त भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने उन्हें हराया था. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा की 29 सीटों के लिए मतदान चार चरणों में 29 अप्रैल, 6, 12 एवं 19 मई को होंगे. इंदौर में 19 मई को चौथे चरण में मतदान होना है.

Continue Reading

Bollywood

एक छोटी बच्ची के साथ सपना चौधरी के डांस का video हुआ वायरल….

Published

on

बिग बॉस की कंटेस्टेंट, हरयाणवी डांसर और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक वीडियो की वजह से सपना सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में सपना नहीं, बल्कि एक छोटी बच्ची की वजह से जबरदस्त पॉप्युलर हो रहा है. ये बच्ची सपना चौधरी को भी पछाड़ कर लाखों-करोड़ों दिल जीत चुकी है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक लगभग 15 करोड़ बार देखा जा चुका है.

मालूम हो की सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज कर आकर उनके साथ डांस करने लगती है. इस बच्ची का डांस देखकर सपना भी हैरान हो जाती हैं. ये बच्ची डांस मूव्स के मामले में सपना को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है. वीडियो में सपना चौधरी गोल्‍डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं छोटी बच्‍ची प्यारी सी वॉइट और प‍िंक कलर की ड्रेस पहने दिख रही है. हरियाणवी गाने ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई’ पर दोनों की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है.

Must Read: भभुआ गोलीबारी में सात को लगी गोली, दो की मौत के बाद उपद्रव, राइस मिल को फूंका

यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा वायरल हो रहा है. इस गाने ने अब तक र‍िकॉर्ड बना द‍िया है. इसे अब तक 15 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का यह वीड‍ियो यूट्यूब पर TOP TREND में शामिल हो चुका है. व्यूज के मामले में ये वीडियो उनके गाने तेरी आख्‍या का यो काजल को भी ये वीडियो टक्‍कर दे रहा है. बच्ची का कॉन्फिडेंस देखक सपना के साथ-साथ स्टेज पर मौजूद सभी लोग हैरान हैं.बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था.

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का ‘फ्रेश फेस’ भी बताया.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics3 days ago

30 साल के हुए तेज प्रताप यादव, बधाई देनेवालों का लगा तांता

Politics3 days ago

राजीव प्रताप रूडी ने किया सारण से नॉमिनेशन, हलफनामे में दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

Politics3 days ago

लोकसभा चुनाव : छठे चरण के लिए आज से शुरू होगा नामांकन, दूसरा चरण का आज थम जायेगा प्रचार का शोर

Politics4 days ago

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे सुशील मोदी

Politics4 days ago

लालू को मिला प्रशांत किशोर के मिलने वाले मामले में नाराज साले साधु यादव कसा साथ

Sports4 days ago

MISSION WORLD CUP 2019 : टीम इंडिया की घोषणा, पंत की अनदेखी

Politics4 days ago

देश को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें : शत्रुघ्न

Politics4 days ago

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में बागी हुए शकील अहमद, मधुबनी से कल निर्दलीय करेंगे नामांकन

Politics4 days ago

योगी-मायावती के बाद मेनका और आजम पर चला EC का चाबुक, चुनाव प्रचार पर लगी रोग

Politics4 days ago

नोटबंदी और GST के नाम पर BJP वोट मांगकर दिखाएं: आलोक मेहता

Politics4 days ago

LOKSHABHA ELECTION का दूसरा चरण: बिहार की 5 सीटों पर 69 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

Politics5 days ago

BJP में शामिल हुए महाचंद्र सिंह का बड़ा आरोप, कहा- महागठबंधन में जात-पात का शिकार हुआ

Politics5 days ago

लालू परिवार को लगा एक ओर झटका, TEJPRATAP को मायावती ने दिया झटका, जानिए पूरी खबर

Politics5 days ago

अश्वनी चौबे पर TEJASHWI ने साधी चुप्पी, CM और KC त्यागी पर भड़के

Politics5 days ago

बोले सुशील मोदी, व्यापारियों-किसानों को पेंशन देगी MODI सरकार

Politics2 weeks ago

अनंत सिंह की चुनौतियों को नामांकन से पहले ललन सिंह कुछ इस तरह देने जा रहे जवाब

Videos2 weeks ago

VIDEO: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के प्रतिद्वंद्वी को मुंगेर की जनता से ज्यादा उम्मीद

Politics2 weeks ago

बाहुबली विधायक के नीतीश पर लगाए आरोपों को लेकर तेजस्वी ने बड़ी साजिश की जताई आशंका

Politics2 weeks ago

नाराज ANANT SINGH ने प्रेस कांफ्रेंस कर LALAN SINGH और CM NITISH के खोले गंभीर राज

BIHARI Charcha2 weeks ago

समाज के संवेदनशील मुद्दों पर लोगों की जागरूकता में लोक कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका: भरत सिंह भारती

Videos3 weeks ago

तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंची अर्शी खान, कहा – “MY BEST FREIND”

Videos3 weeks ago

VIDEO: जानें, पप्पू यादव को तेजस्वी ने क्या दे डाली राजनीति को लेकर नसीहत

Bhojpuri3 weeks ago

VIDEO: भोजपुरी फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्न

Sports2 months ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics2 months ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos2 months ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics2 months ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics2 months ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos2 months ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos2 months ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.