Connect with us

Entertainment

जल्द आएगी राहुल गांधी की बायोपिक, टीजर हुआ रिलीज़

Published

on

227 Views

2019 लोकसभा चुनाव से पहले देश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं.इसके साथ ही शीर्ष नेताओं की बायोपिक निर्माण की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई हैं. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में चर्चा है, लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बायोपिक बनने की खबर मिल रही है.

बता दें कि ‘माय नेम इज रागा’ नाम की इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है,इस फिल्म में इंदिरा गांधी की हत्या से लेकर राहुल के कांग्रेस सुप्रीमो बनने तक के सीन दिखाए गए हैं. ये फिल्म साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन रुपेश पॉल ने किया है, जिन्होंने सेंट ड्रैकुला और कामसूत्र थ्रीडी जैसी फिल्में बनाई हैं. टीजर में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह के किरदार दिखाए गए हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रूपेश पॉल का कहना है- “मेरी फिल्म राहुल गांधी के बचपन से शुरू होती है और आज के समय में राहुल के पॉलिटिकल विवादों तक को दिखाती है. यह राहुल की जिंदगी के अहम पहलुओं जैसे स्टूडेंट के रूप में यूएस में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने को दिखाया गया है.इस फिल्म का मकसद राहुल का महिमा मंडन करना नहीं है, बल्कि एक ऐसे इंसान के बारे में बताना है जिस पर लगातार चारों तरफ से हमले हुए. कोई भी व्यक्ति जो निडरता से चुनौतियों का सामना करता हो वो इस फिल्म से अपने को रिलेट कर सकता है. फिल्म को बायोपिक की तरह से नहीं देख सकते. ऐसा व्यक्ति जिसने मुश्क‍िलों का सामना करते हुए खुद को आगे बढ़ाया है, इस फिल्म से रिलेट कर सकता है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉपिक भी बन रही है, जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई “द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर” काफी विवादों में रही थी. ये पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर थी.

Entertainment

‘PM नरेंद्र मोदी’ पर बैन, सोशल मीड‍ि‍या पर व‍िवेक ओबेरॉय का मजाक

Published

on

पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक पर रिलीज से ठीक एक द‍िन पहले चुनाव आयोग ने 10 अप्रैल को रोक लगा दी. निर्वाचन आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक सहित ऐसी किसी भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई है जिनका संबंध राजनीतिक है और उसका चुनाव पर असर पड़ सकता हो.

फिल्म पर रोक लगने के बाद सोशल मीड‍िया पर पीएम मोदी ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीड‍िया पर यूजर्स पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक के एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय पर मीम्स बना रहे हैं.यूजर्स का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक पर इसल‍िए रोक लग गई क्योंकि इलेक्शन कमीशन ने फिल्म में व‍िवेक की एक्ट‍िंग देख ली.

पीएम मोदी फैंस को टारगेट करते हुए कई यूजर्स ने ल‍िखा, फिल्म पर बैन के बाद भक्तों को लग रहा है. मेरा फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन जल रहा है.

कई यूजर्स ने पीएम मोदी बायोप‍िक में लीड रोल न‍िभा रहे व‍िवेक ओबेरॉय की तस्वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा- मोदी बायोप‍िक पर बैन लगने के बाद व‍िवेक की हालत चौकीदार की जॉब तलाशने की हो गई है.

एक यूजर ने ल‍िखा व‍िवेक ओबेरॉय इलेक्शन कमीशन के ऑफ‍िस के बाहर जोर-जोर से रोते नजर आ रहे हैं.

कई यूजर्स ने व‍िवेक ओबेरॉय की फिल्म पर बैन लगने के बाद उन्हें 2024 में राहुल गांधी की बायोप‍िक में काम करने की ह‍िदायत दे डाली है.

एक यूजर ने ल‍िखा, चुनाव के बाद र‍िलीज हो रही पीएम मोदी बायोप‍िक का नाम अब एक्स प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी होना चाह‍िए.

बताते चलें कि कंटेंट को लेकर विवाद के चलते मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में भी दायर की गई थी. मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था, “अभी तक मूवी को सेंसर बोर्ड से सर्टिफेकेशन नहीं मिला है.

बोले NITISH KUMAR- कुछ लाेगों ने गद्दी पर बैठ इतना कमा लिया कि जेल जाना पड़ा

बोले NITISH KUMAR- कुछ लाेगों ने गद्दी पर बैठ इतना कमा लिया कि जेल जाना पड़ा

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, १० एप्रिल, २०१९

ऐसे में फिल्म से जुड़े मामले में हस्तक्षेप करना जल्दबादी होगा.” लेकिन मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद बुधवार को चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर अड़ंगा लगा दिया है.

Continue Reading

Bollywood

प्रीति बोलीं :कभी किसी के लिए प्रचार नहीं किया, राजनीति से दूर रहना ही अच्छा

Published

on

देश में चुनाव का दौर चल रहा है और कई  एक्टर्स राजनीति में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में फिल्म जय छठी मां के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंची प्रीति झंगियानी राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया.इसपर प्रीति ने कहा कि उन्हें राजनीति दिलचस्पी नहीं है.

हेमा मालिनी, उर्मिला मातोंडकर और जया प्रदा चुनाव लड़ रही हैं ऐसे में जब प्रीति बिहार पहुंची तो उनसे भी राजनीति से जड़े सवाल किए गए. प्रीति से जब पूछा गया कि क्या वो चुनाव में उतर रही हैं या फिर स्टार प्रचारक बनने जा रही हैं? इसपर वो कहती हैं- मैंने कभी किसी पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया. मैं राजनीति से दूर रहना पसंद करती हूं.

बिहार की पवित्र आस्था पर बनी छठ पूजा फिल्म जय छठी माँ

बिहार की पवित्र आस्था पर बनी छठ पूजा फिल्म जय छठी माँ

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २ एप्रिल, २०१९

प्रीति ने यशराज की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति झंगियानी की फिल्म जय छठी मां 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उन्होंने छठी मां का किरदार निभाया है. प्रीति के अलावा रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. रवि किशन जौनपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. प्रीति ने कहा कि मैं रवि को जीत के लिए शुभकामना देती हूं.

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है. प्रीति से भी बायोपिक में काम करने को लेकर पूछा गया तो वो कहती हैं- ‘मैं किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी.वो खिलड़ी कौन होगा इस बारे में मैंने सोचा नहीं है.’

Continue Reading

Entertainment

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का जन्मदिन पर लगा सितारों का नगमा, मीका ने गाए तो भारती ने लगाए ठुमके

Published

on

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का आज बर्थडे है. बीती रात कपिल ने परिवार और दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. कपिल की बर्थडे पार्टी में मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सिंगर्स के साथ-साथ कीकू शारदा, भारती सिंह भी शामिल थे. कपिल ने पत्नी गिन्नी और मां के साथ अपना बर्थडे केक कट किया. इस पार्टी के कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.बता दें कि शादी के बाद कपिल पहली बार पत्नी गिन्नी के साथ अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल दिखी.

कपिल शर्मा के ये 5 विवाद

कपिल शर्मा की जिंदगी में एक पल वो भी आया था जब वो अपनी सफलता को पचा नहीं पा रहे थे. जिस तेजी से वो ऊंचाई तक पहुंचे उतनी ही तेजी से उनके करियर ग्राफ में भी गिरावट हुई थी. कपिल का जो सबसे बड़ा विवाद रहा वह उनके ही दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ रहा है. यह बात सभी जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ प्लेन में हाथापाई की थी. लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी लेकिन सुनील ने उनसे दूरी बनाए रखना ही उचित समझा.

https://www.instagram.com/p/BvuWu9Jg9v1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_control

कपिल शर्मा पर ये आरोप कई बार लग चुका हैं कि उन्होंने अपने शो पर स्टार्स को घंटों-घंटों तक इंतजार कराया फिल्म ‘बादशाहो’ की स्टार कास्ट बिना शूटिंग किए ही सेट पर से वापस इसलिए लौट गई थीं क्योंकि कपिल शर्मा सेट पर समय से नहीं पहुंचे हालांकि बाद में कपिल ने बताया कि वो बीमार थे इसलिए वो नहीं पहुंच पाए. सिर्फ इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और परेश रावल के साथ भी कपिल शर्मा शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. बात सिर्फ यही खत्म नहीं हुई. रिपोर्ट तो यह भी थी कपिल ने बिग बी तक को इंतजार करवाया था.

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्वे मीडिया को जवाब देने से रहे बचते

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्वे मीडिया को जवाब देने से रहे बचते

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २ एप्रिल, २०१९

कपिल शर्मा और बीएमसी का विवाद उस वक्त सुर्खियों में आया था जब मुंबई में ऑफिस खोलने के लिए बीएमसी के अधिकारियों द्वारा 5 लाख की रिश्वत मांगने पर कपिल ने पीएम मोदी को ट्वीट किया था. ट्वीट में कपिल ने पीएम मोदी को व्यंग के लहजे में कहा था कि 5 साल में 15 करोड़ रुपए का आयकर भरने के बाद भी मुझसे 5 लाख की रिश्वत मांगी जा रही है.

https://www.instagram.com/p/BvuS3ETgsRm/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_control

कपिल शर्मा ने हमेशा ही खुद को एक आम आदमी की तरह पेश किया है. कपिल के जोक्स भी आम आदमी से जुड़े होते हैं, लेकिन एक बार कपिल ने अपने शो में गर्भवती महिला का मजाक उड़ाया था. कपिल के इस मजाक पर उनकी काफी आलोचना हुई थी. यहां तक की महाराष्ट्र के एक एनजीओ ने कपिल के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा की लड़ाई भी काफी पुरानी है. दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल प्रियंका से उस वक्त नाराज हो गए जब उन्हें 3 घंटे इंतजार करना पड़ा थ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने प्रियंका पर झल्लाते हुए फ्लोर पर अपने कान में लगा ईयरपीस फेंक दिया था. उसके बाद से ही प्रियंका और उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics5 days ago

30 साल के हुए तेज प्रताप यादव, बधाई देनेवालों का लगा तांता

Politics5 days ago

राजीव प्रताप रूडी ने किया सारण से नॉमिनेशन, हलफनामे में दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

Politics5 days ago

लोकसभा चुनाव : छठे चरण के लिए आज से शुरू होगा नामांकन, दूसरा चरण का आज थम जायेगा प्रचार का शोर

Politics5 days ago

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे सुशील मोदी

Politics5 days ago

लालू को मिला प्रशांत किशोर के मिलने वाले मामले में नाराज साले साधु यादव कसा साथ

Sports5 days ago

MISSION WORLD CUP 2019 : टीम इंडिया की घोषणा, पंत की अनदेखी

Politics5 days ago

देश को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें : शत्रुघ्न

Politics5 days ago

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में बागी हुए शकील अहमद, मधुबनी से कल निर्दलीय करेंगे नामांकन

Politics5 days ago

योगी-मायावती के बाद मेनका और आजम पर चला EC का चाबुक, चुनाव प्रचार पर लगी रोग

Politics5 days ago

नोटबंदी और GST के नाम पर BJP वोट मांगकर दिखाएं: आलोक मेहता

Politics5 days ago

LOKSHABHA ELECTION का दूसरा चरण: बिहार की 5 सीटों पर 69 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

Politics6 days ago

BJP में शामिल हुए महाचंद्र सिंह का बड़ा आरोप, कहा- महागठबंधन में जात-पात का शिकार हुआ

Politics6 days ago

लालू परिवार को लगा एक ओर झटका, TEJPRATAP को मायावती ने दिया झटका, जानिए पूरी खबर

Politics6 days ago

अश्वनी चौबे पर TEJASHWI ने साधी चुप्पी, CM और KC त्यागी पर भड़के

Politics6 days ago

बोले सुशील मोदी, व्यापारियों-किसानों को पेंशन देगी MODI सरकार

Politics2 weeks ago

अनंत सिंह की चुनौतियों को नामांकन से पहले ललन सिंह कुछ इस तरह देने जा रहे जवाब

Videos2 weeks ago

VIDEO: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के प्रतिद्वंद्वी को मुंगेर की जनता से ज्यादा उम्मीद

Politics2 weeks ago

बाहुबली विधायक के नीतीश पर लगाए आरोपों को लेकर तेजस्वी ने बड़ी साजिश की जताई आशंका

Politics2 weeks ago

नाराज ANANT SINGH ने प्रेस कांफ्रेंस कर LALAN SINGH और CM NITISH के खोले गंभीर राज

BIHARI Charcha2 weeks ago

समाज के संवेदनशील मुद्दों पर लोगों की जागरूकता में लोक कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका: भरत सिंह भारती

Videos3 weeks ago

तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंची अर्शी खान, कहा – “MY BEST FREIND”

Videos4 weeks ago

VIDEO: जानें, पप्पू यादव को तेजस्वी ने क्या दे डाली राजनीति को लेकर नसीहत

Bhojpuri4 weeks ago

VIDEO: भोजपुरी फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्न

Sports2 months ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics2 months ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos2 months ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics2 months ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics2 months ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos2 months ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos2 months ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.