Connect with us

CRIME

VIDEO: बच्चा चोरी करते PMCH में महिला को लोगों ने पकड़ा

Published

on

449 Views

सूबे के सबसे बड़े अस्पताल पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की खबर है. बताया जाता है कि लोगों की सूझ-बूझ के कारण बच्चा चुरानेवाली एक महिला को पीएमसीएच में रंगेहाथ पकड़ लिया गया है. अस्पताल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बच्चा चोरी की घटना से प्रसूति विभाग में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, जिले के गुलबी घाट निवासी दिलीप कुमार ने प्रसव पीड़ा होने पर पत्नी को प्रसूति विभाग में दो जनवरी को भर्ती कराया था. दिलीप कुमार को लड़का हुआ.

बताया जाता है कि पिछले तीन दिनों से प्रसूति विभाग के अंदर एक महिला घूमती रहती थी. वह दिलीप के परिवार वालों से कभी रोटी, तो कभी साड़ी मांगती रहती थी. लेकिन, उन्हें क्या पता था कि उनकी नजर उनके बच्चे पर है. जैसे ही सुबह मां अपने बेटे को लेकर वार्ड में सोई थी, बच्चा चुरानेवाली महिला बच्चे को लेकर भागने लगी. इसी बीच, अस्पताल के बाथरूम गयी नानी की नजर बिस्तर पर गयी, तो देखा कि बच्चा गायब है. वह बच्चे को खोजने लगी. इसी दौरान उनकी नजर उस महिला पर पड़ी, जो पिछले कई दिनों से वार्ड में घूम रही थी. वह गोद में साड़ी में बच्चे को छिपा कर भाग रही थी. उन्होंने शोर मचाया और महिला को रंगेहाथ बच्चे के साथ पकड़ लिया गया. अगर बच्चा चुरानेवाली महिला पकड़ी नहीं जाती, तो एक मां की गोद सुनी हो जाती. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

भिखारी बन कर पीएमसीएच में कर रही थी रेकी
बच्चा चुराने की घटना और रंगेहाथ पकड़े जाने की घटना ने सूबे के सबसे बड़े अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. परिजनों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से आरोपित महिला वार्ड में भिखारी बन कर घूम रही थी. वह प्रसूता के परिजनों से कभी रोटी, तो कभी साड़ी की मांग करती थी. इन तीन दिनों में किसी भी सुरक्षा कर्मी की नजर उक्त भिखारी महिला पर नहीं पड़ी. आज बुधवार को जब वह बच्चे की चोरी कर फरार हो रही थी, तब भी प्रसूता के परिजनों की मुश्तैदी के कारण वह पकड़ी गयी. बच्चा चोरी की इस घटना ने पीएमसीएच के वार्डों में सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है.

CRIME

रंग डालने को लेकर पटना में गोलीबारी, घायल युवक NMCH में भर्ती

Published

on

पूरे देश में लोग होली मना रहे हैं. ऐसे में लोग रंग अबीर गुलाल लगा एक दूसरे को होली की बधाई दे रहे हैं लेकिन कहीं कहीं होली के मौके पर रंग डालने को लेकर विवाद हो ही जाता है. कुछ ऐसा ही मामला राजधानी पटना से आ रही है जहां रंग डालने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना सामने आयी है.

Lok Sabha Election : जान लें महागठबंधन में अब भी कुछ ठीक नहीं, आज की बैठक होली तक टली

Lok Sabha Election : जान लें महागठबंधन में अब भी कुछ ठीक नहीं, आज की बैठक होली तक टली

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

राजधानी पटना के पटनासिटी क्षेत्र के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंशाराम के अखाड़ा के पास रंग पड़ाने के विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस गोलीबारी में मोहन उर्फ पोठी नामक युवक हुआ घायल हो गया है. घायल युवक को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस घटना के बाद तत्परता दिखाते ही गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इधर, NAWADA जिले के रजौली थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. इस घटना में जहां एक व्यक्ति को गोली लगी है वहीं तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल है. जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है.

नन्हें बाहुबली का घुड़सवारी का खतरनाक स्टंट रोक देगी आपकी सांसें

नन्हें बाहुबली का घुड़सवारी का खतरनाक स्टंट रोक देगी आपकी सांसें

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

घटना के संबंध में बताया गया है कि बस स्टैंड में चोरी के आरोप में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. इस घटना में जहां एक रंजीत कुमार नामक शख्स को पैर में गोली लग गई, वहीं 5 लोग घायल हो गए. एक पक्ष के उमेश कुमार नामक व्यक्ति ने बताया कि सुबह वह अपने दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शंभू सिंह और उनके साथ चार लोग उनकी दुकान का ताला तोड़ रहे थे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वे लोग मारपीट और गोली चला दी.

जदूय नेता अशोक चौधरी ने महागठबंधन पर कसा तंज

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १९ मार्च, २०१९

गोली रंजीत कुमार के पैर में लगी है. वहीं दूसरे पक्ष के शंभू कुमार ने बताया कि स्टैंड की विवाद को लेकर पूर्व में भी मारपीट हुई थी लेकिन समझौता के बाद मामला को शांत कर दिया गया था. आज जब स्टैंड में बैठे थे तो रंजीत कुमार उसके समर्थक लोग स्टैंड में पहुंचकर लाठी डंडा से मारपीट करना शुरू कर दिए. उनलोगों द्वारा गोली हमलोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया जा रहा है. जबकि रंजीत सिंह उनके पक्ष द्वारा चलाई गोली से घायल हुआ.

Continue Reading

CRIME

तेज आवाज में डीजे बजाने से रोका तो पुलिस दल पर ही किया गया पथराव, तीन जवान घायल

Published

on

सीवान के महादेवा थाने के बिंदुसार गांव में गुरुवार को सुबह दस बजे विधि व्यवस्था में पेट्रोलिंग पर निकले एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा के वाहन पर डीजे बजाने से मना करने पर शरारती लोगों ने जमकर पथराव किया. पथराव में क्यूक रिस्पांस टीम के तीन जवान जख्मी हो गये. घायल जवानों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बचाव में पथराव कर रहे लोगों पर जमकर लाठी बरसाये. साथ ही दो-तीन हवाई फायरिंग भी किया.

पुलिस ने DJ को जप्त कर करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद थानाध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर एसएसबी के जवानों व पुलिस पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एएसपी पेट्रोलिंग पर निकले थे. जब बिंदुसार गांव पहुंचे तो उन्होंने देखा की काफी संख्या में लोग तेज आवाज में डीजे बजा रहे हैं. मना करने पर एक लड़का ASP से उलझ गया.

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया. एएसपी का दल जैसे ही आगे बढ़ा कुछ शरारती लोगों ने पीछे से हमला बोल दिया. एएसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि तीन जवानों को मामूली चोट आयी है. उन्‍होंने बताया कि पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. हालांकि उन्‍होंने हवाई फायरिंग किये जाने से साफ इंकार कर दिया.

Continue Reading

CRIME

दिनदहाड़े शिक्षिका को मिली जान से मारने की धमकी, दो के खिलाफ मामला दर्ज

Published

on

राजधानी में अपराध चरम पर है. एक मामला बीच सड़क पर जान मारने की धमकी को लेकर राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना से आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार इलाके के समनपूरा क्षेत्र में दिनदहाड़े एक महिला को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. RAY HOPE एनजीओ के बैनर तले चलाए जा रहे इंडियन पब्लिक स्कूल की शिक्षिका मुसर्रत खानम को अज्ञात अपराधियों ने बीच रास्ते रोककर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता स्थानीय थाने में घटना की सूचना दी है.

पीड़िता के द्वारा मीडिया को दिए गए बयान में बताया गया है कि विद्यालय से लौटने के क्रम में बीच रास्ते मुझे रोककर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई. इसके अलावा यह भी कहा गया कि जिस एनजीओ से तुम जुड़ी हो उसे खत्म कर दिया जाएगा, इसके पहले तुम हमारे रास्ते से हट जाओ. पीड़िता के मुताबिक दिनदहाड़े बीच सड़क पर दिए गए धमकी के बाद दोनों अज्ञात युवकों ने मुझे सामने से धक्का देते हुए वहां से भाग निकले. थानाध्यक्ष को लिखे शिकायत में उन्होंने अपना और अपने तमाम शिक्षिकाओं को सुरक्षा की मांग की है.

MUST READ: उत्तम सिंह को परास्त कर अनिल सुलभ बने महामूर्ख सम्राट

इसके पूर्व एनजीओ के संचालक राजू खान पर 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद सभी पक्षों द्वारा अपने बचाव की कोशिश में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. उधर, मोहल्ले के वार्ड पार्षद ने भी राजू खान समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ घर के बाहर हंगामा करने का मामला दर्ज कराया है.

बोली प्रियंका धार्मिक स्थलों पर राजनीति से बाज नहीं आ रही बीजेपी

बोली प्रियंका धार्मिक स्थलों पर राजनीति से बाज नहीं आ रही बीजेपी

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १९ मार्च, २०१९

गौरतलब है कि इस मामले में स्थानीय राजनीति जमकर हावी है. शास्त्रीनगर थाना अध्यक्ष निहार भूषण के मुताबिक वार्ड पार्षद ने राजू खान समेत कई अन्य लोगों के विरुद्ध घर के बाहर मीटिंग के दौरान हंगामा करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा एनजीओ के तहत चलाए जा रहे विद्यालय इंडियन पब्लिक स्कूल की शिक्षिका द्वारा धमकी देने का मामला दर्ज कराए जाने की भी पुष्टि उन्होंने की है. इसके पूर्व महिला द्वारा उसकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी का प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वहीं घटनाक्रम में शास्त्री नगर थानाध्यक्ष निहार भूषण के मुताबिक प्रथम दृश्यता में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. पूरी जांच की जा रही है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जदूय नेता अशोक चौधरी ने महागठबंधन पर कसा तंज

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १९ मार्च, २०१९

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Politics21 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics21 hours ago

मोदी सरकार ने पांच वर्षों में कोई वादा पूरा नहीं किया, हम न्यूनतम आमदनी की बनायेंगे लाइन : राहुल गांधी

Sports24 hours ago

IPL-12: चेन्नई से बेंगलुरु की होगी पहली टक्कर, पूरी तरह ‘Yellow Night’ होगा मैच

Sports1 day ago

IPL 2019 : इन ऐप्स पर आप आईपीएल के सारे मैच को फ्री में देख सकते हैं…

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Entertainment1 day ago

शाहरुख खान के खिलाफ करन जौहर का ट्वीट करना पड़ा महंगा, करन ने मांगी माफी

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Astrology1 day ago

मिथुन राशिवालों के लिए शुभ है आज का दिन, बिजनेस और नौकरी में मिलेंगे नए ऑफर

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics2 days ago

तेजस्वी और उपेंद्र ने मीटिग से बनाई दूरी, हो हल्ला और विवादों के बीच महागठबंधन ने की सीटों की घोषणा

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics2 days ago

महागठबंधन में नहीं है सबकुछ ठीक, यह बातें करती हैं इशारा जो बन गई चर्चा का विषय!

Politics2 days ago

तेजस्वी का नाम लिए बगैर सीट शेयरिंग पर बोले पप्पू यादव-कुछ लोगों की लड़ाई BJP से नहीं मुझसे

Politics2 days ago

राजद और परिवार से तेजप्रताप ने बना ली है दूरी, लालू के कन्हैया की यह तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं…

Politics2 days ago

सीट शेयरिंग के घोषणा से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमकर बवाल, जानें पूरा मामला

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Politics21 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Sports3 weeks ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics4 weeks ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics1 month ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics1 month ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos1 month ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos1 month ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के पास अब कोई रास्ता नहीं : RJD

Videos1 month ago

मोदी बांट रहे थे बिहारवासियों को सौगात, ऐतिहासिक गांधी मैदान से लग रहे थे मुर्दाबाद के नारे

Videos1 month ago

VIDEO: बिहार को सौगात देने के बाद पुलवामा के गुनाहगारों पर बरसे PM मोदी

Videos1 month ago

कुछ ही देर में बिहार के विकास में जुड़ेगा एक नया आयाम

Videos1 month ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos1 month ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Videos1 month ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos1 month ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.