Connect with us

Bollywood

साल के पहले दिन बॉलीवुड के लिए आई सबसे बुरी खबर, कादर खान का निधन

Published

on

420 Views

साल 2019 की शुरुआत एक बहुत बुरी खबर से हुई है. बीते 16-17 दिनों से अस्पताल में भर्ती कादर खान का 31 दिसम्बर को निधन हो गया. 81 वर्षीय खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे. खान कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती थे. उनके बेटे ने बताया कि अभिनेता का अंतिम संस्कार भी वहीं किया जाएगा. कादर खान के बेटे सरफराज ने कहा, ‘‘मेरे पिता हमें छोड़कर चले गए. लंबी बीमारी के बाद 31 दिसम्बर शाम छह बजे (कनाडाई समय) उनका निधन हो गया. वह दोपहर को कोमा में चले गए थे. वह पिछले 16-17 हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘उनका अंतिम संस्कार कनाडा में ही किया जाएगा. हमारा सारा परिवार यहीं हैं और हम यहीं रहते हैं इसलिए हम ऐसा कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम दुआओं और प्रार्थना के लिए सभी का शुक्रिया अदा करते हैं.’’

बता दें कि कादर खान लंबे समय से सांस की समस्या से जूझ रहे थे. उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था. उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा गया था. कादर खान प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे. इस बीमारी की वजह से कादर खान का दिमाग बुरी तरह से प्रभावित हुआ था. वहीं उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. कादर खान के बेटे सरफराज के मुताबिक, डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थी लेकिन आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गए.

पहले उड़ी थी अफवाह
बता दें कि कादर खान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके निधन की अफवाह भी उड़ी थी. इस खबर को कादर खान के बेटे सरफराज ने झूठा बताया था. वहीं सोशल मीडिया पर भी कादर खान के निधन की अफवाह उड़ने पर यूजर्स ने गुस्सा दिखाया था. बीते साल कादर खान ने अपने घुटनों की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से लगातार उनकी सेहत में गिरावट हुई. कादर खान ने करीब 300 फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही हिंदी और उर्दू में 250 फिल्मों के डायलॉग भी लिखे. अब कोई डायरेक्टर उनको अपनी फिल्म में लेने को तैयार नहीं था.

कादर खान का ऑपरेशन भी हुआ था लेकिन बदकिस्मती से ऑपरेशन गलत हो गया. इससे उनकी तकलीफ घटने की जगह बढ़ गई. आखिरी बार कादर खान को 2015 में अपनी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए थे. कादर खान स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने पहली बार फिल्म ‘रोटी’ के डायलॉग्स लिखे थे. कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि फिल्मों में ना सही लेकिन एक स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर तो उन्हें काम मिलना चाहिए.

Bollywood

चुनाव लड़ने की अफवाहों पर सलमान की सफाई- न लड़ूंगा, न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा

Published

on

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने चुनाव लड़ने और चुनाव प्रचार करने की अफवाहों पर सफाई दी है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार कर रहा हूं.’ इससे पहले खबर थी कि मध्यप्रदेश कांग्रेस सलमान खान को प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश कर रही है, ताकि भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज किया जा सके.

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में 1965 में हुआ था और मुंबई में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है. मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने 19 मार्च को कहा था, ‘‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं.’’ हालांकि, सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया करने से मना कर दिया.

चतुर्वेदी ने कहा था, ‘‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है. उनके पिता वहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थे.’’ उन्होंने कहा था कि सलमान अपनी सभाओं में भारी भीड़ जुटाने वाले व्यक्ति हैं. कांग्रेस के चुनाव प्रचार में उनका योगदान शहर में पार्टी की तकदीर बदलने में सहायक होगा.’’

बता दें कि कांग्रेस ने वर्ष 1984 में हुए लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट जीती थी. तब इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देश में कांग्रेस की लहर थी, जिसके चलते इंदौर से पार्टी के दिग्गज नेता प्रकाश चंद्र सेठी जीते थे. इस सीट पर पिछले 30 साल से भाजपा का कब्जा है. इस सीट को भाजपा ने 1989 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से छीनी थी और तब से लेकर अब तक इस सीट पर आठ बार चुनाव हुए हैं और आठों बार भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को धूल चटाया है. यह सीट भाजपा का गढ़ कहलाती है.

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला#PappuYadav #PappuSingh #Congress #JAP #BiharLokSabhaElection

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

इससे पहले सलमान इंदौर नगर निगम के लिए कांग्रेस के महापौर के उम्मीदवार पंकज संघवी के लिए भी 2009 में चुनाव प्रचार कर चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी संघवी जीत नहीं पाये थे. उस वक्त भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने उन्हें हराया था. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा की 29 सीटों के लिए मतदान चार चरणों में 29 अप्रैल, 6, 12 एवं 19 मई को होंगे. इंदौर में 19 मई को चौथे चरण में मतदान होना है.

Continue Reading

Bollywood

एक छोटी बच्ची के साथ सपना चौधरी के डांस का video हुआ वायरल….

Published

on

बिग बॉस की कंटेस्टेंट, हरयाणवी डांसर और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक वीडियो की वजह से सपना सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में सपना नहीं, बल्कि एक छोटी बच्ची की वजह से जबरदस्त पॉप्युलर हो रहा है. ये बच्ची सपना चौधरी को भी पछाड़ कर लाखों-करोड़ों दिल जीत चुकी है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक लगभग 15 करोड़ बार देखा जा चुका है.

मालूम हो की सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज कर आकर उनके साथ डांस करने लगती है. इस बच्ची का डांस देखकर सपना भी हैरान हो जाती हैं. ये बच्ची डांस मूव्स के मामले में सपना को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है. वीडियो में सपना चौधरी गोल्‍डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं छोटी बच्‍ची प्यारी सी वॉइट और प‍िंक कलर की ड्रेस पहने दिख रही है. हरियाणवी गाने ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई’ पर दोनों की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है.

Must Read: भभुआ गोलीबारी में सात को लगी गोली, दो की मौत के बाद उपद्रव, राइस मिल को फूंका

यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा वायरल हो रहा है. इस गाने ने अब तक र‍िकॉर्ड बना द‍िया है. इसे अब तक 15 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का यह वीड‍ियो यूट्यूब पर TOP TREND में शामिल हो चुका है. व्यूज के मामले में ये वीडियो उनके गाने तेरी आख्‍या का यो काजल को भी ये वीडियो टक्‍कर दे रहा है. बच्ची का कॉन्फिडेंस देखक सपना के साथ-साथ स्टेज पर मौजूद सभी लोग हैरान हैं.बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था.

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का ‘फ्रेश फेस’ भी बताया.

Continue Reading

Bollywood

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर रोक, जानिए क्या है मामला

Published

on

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने एक कार्यक्रम आयोजक के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में दायर एफआईआर के संबंध में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर शुक्रवार को रोक लगा दी. सोनाक्षी और चार अन्य लोगों के खिलाफ यह एफआईआर प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 22 फरवरी, 2019 को मुरादाबाद के कटघर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

एफआईआर में उसने आरोप लगाया था कि सोनाक्षी ने दिल्ली में 30 सितंबर, 2018 को एक कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति दी थी और इसके लिए उसने 37 लाख रुपये लिए थे. हालांकि, फिल्म अभिनेत्री ने अंतिम क्षण में आने से मना कर दिया जिसकी वजह से कार्यक्रम आयोजक शर्मा को भारी नुकसान उठाना पड़ा था. सोनाक्षी द्वारा दायर रिट याचिका का निस्तारण करते हुए न्यायमूर्ति नहीद अरा मुनीस और न्यायमूर्ति विरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की पीठ ने निर्देश दिया कि पुलिस द्वारा इस मामले की जांच रिपोर्ट सौंपे जाने तक अभिनेत्री को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा.

हालांकि अदालत ने फिल्म अभिनेत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए यह निर्देश भी दिया कि सोनाक्षी जांच में सहयोग करेंगी और जांच में सहयोग के लिए जब भी बुलाया जाएगा, वह पेश होंगी. अदालत ने निर्देश दिया, “यह स्पष्ट किया जाता है कि इस दौरान याचिकाकर्ता के साथ कोई उत्पीड़न नहीं किया जाएगा.”

हालांकि, अदालत ने इस याचिका में सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने का अनुरोध यह कहते हुए ठुकरा दिया कि “इस एफआईआर के अवलोकन से याचिकाकर्ता के खिलाफ इस चरण में प्रथमदृष्टया संज्ञेय अपराध का मामला प्रतीत होता है, इसलिए हमें एफआईआर रद्द करने का कोई ठोस कारण नहीं दिखता.” सोनाक्षी बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री हैं. वह नामी अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Politics20 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics21 hours ago

मोदी सरकार ने पांच वर्षों में कोई वादा पूरा नहीं किया, हम न्यूनतम आमदनी की बनायेंगे लाइन : राहुल गांधी

Sports24 hours ago

IPL-12: चेन्नई से बेंगलुरु की होगी पहली टक्कर, पूरी तरह ‘Yellow Night’ होगा मैच

Sports1 day ago

IPL 2019 : इन ऐप्स पर आप आईपीएल के सारे मैच को फ्री में देख सकते हैं…

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Entertainment1 day ago

शाहरुख खान के खिलाफ करन जौहर का ट्वीट करना पड़ा महंगा, करन ने मांगी माफी

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Astrology1 day ago

मिथुन राशिवालों के लिए शुभ है आज का दिन, बिजनेस और नौकरी में मिलेंगे नए ऑफर

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics2 days ago

तेजस्वी और उपेंद्र ने मीटिग से बनाई दूरी, हो हल्ला और विवादों के बीच महागठबंधन ने की सीटों की घोषणा

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics2 days ago

महागठबंधन में नहीं है सबकुछ ठीक, यह बातें करती हैं इशारा जो बन गई चर्चा का विषय!

Politics2 days ago

तेजस्वी का नाम लिए बगैर सीट शेयरिंग पर बोले पप्पू यादव-कुछ लोगों की लड़ाई BJP से नहीं मुझसे

Politics2 days ago

राजद और परिवार से तेजप्रताप ने बना ली है दूरी, लालू के कन्हैया की यह तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं…

Politics2 days ago

सीट शेयरिंग के घोषणा से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमकर बवाल, जानें पूरा मामला

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Politics20 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Sports3 weeks ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics4 weeks ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics1 month ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics1 month ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos1 month ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos1 month ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के पास अब कोई रास्ता नहीं : RJD

Videos1 month ago

मोदी बांट रहे थे बिहारवासियों को सौगात, ऐतिहासिक गांधी मैदान से लग रहे थे मुर्दाबाद के नारे

Videos1 month ago

VIDEO: बिहार को सौगात देने के बाद पुलवामा के गुनाहगारों पर बरसे PM मोदी

Videos1 month ago

कुछ ही देर में बिहार के विकास में जुड़ेगा एक नया आयाम

Videos1 month ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos1 month ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Videos1 month ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos1 month ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.