Connect with us

Entertainment

करिश्मा तन्ना के साथ सनी लियोनी का यह VIDEO हुआ वायरल

Published

on

1064 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात ‘बेबी डॉल में सोने दी’ की कर लें या फिर ‘लैला ओ लैला’ और ‘डर्टी गर्ल’ की. सनी लियोनी की इन गानों की धुन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी क्रम में सनी का एक और नया गाना ‘टेंशन वाली रात’ इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में सनी अकेले नहीं हैं, करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं. सनी के इस गाने को नेहा कक्कड़ और फरहाद भिवांडीवाला ने गाया है और लिरिक्स अरको की है.

MUST READ: तेजस्वी के साथ पटना पहुंचे सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी, NDA को लग सकता है झटका!

4 दिसंबर को Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. यह पूछने पर कि क्या वह अधिक क्षेत्रीय फिल्में करना चाहती हैं? इसके जवाब में सनी ने कहा, “मैं केवल वही फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे पसंद आती हैं और अगर वह अलग-अलग भाषाओं में हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं.” सनी लियोनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्म उद्योग में प्रवेश कर रही हैं.

‘वीरमादेवी’ के निर्देशक वीसी वदिवुदायान हैं और इसमें नवदीप भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे. अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं काफी चीजों पर काम कर रही हूं लेकिन उनके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं.” बता दें कि सनी लियोनी पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. बता दें, सनी का एक और गाना ‘लव एक्सीडेंट’ भी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

Entertainment

शाहरुख खान के खिलाफ करन जौहर का ट्वीट करना पड़ा महंगा, करन ने मांगी माफी

Published

on

कुछ ही दिनों पहले करन जौहर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. कारन जौहर का अपने ही दोस्त शाहरुख खान के खिलाफ लिखा गया एक ट्वीट शेयर करना मंहगा पड़ गया. इसी ट्वीट के बाद ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. करन ने ये ट्वीट डिलीट तो कर दिया लेकिन इसका स्क्रीन शॉट शेयर किया जा रहा है. इस ट्वीट में एक यूजर ने शाहरुख खान के खिलाफ काफी गंभीर बातें लिखी थीं. और तो और उन्हें बी ग्रेड एक्टर भी कहा था. इस ट्वीट को करन जौहर ने जब शेयर किया तो देखने वाले चौंक गए. वहीं अब करन जौहर ने इस मामले में सफाई पेश की है.

उन्होंने लिखा ‘मेरे ट्विटर एकाउंट पर कुछ गड़बडियां आ गई हैं. जिसके चलते अजीबो-गरीब चीजें हो रही हैं, पिछले दिनों जूते की तस्वीर शेयर हो गई थी वहीं हाल ही में एक ऐसी पोस्ट शेयर हो गई जिसे मैंने पढ़ा तक नहीं और शायद कभी पढूंगा भी नहीं. मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं, हम जल्द से जल्द इसे ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं.’ करन के इस ट्वीट से तो साफ है कि ये गलती से हुआ है. वहीं शाहरुख खान ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘मैं जानता हूं कि करन जौहर टेक्निकल तौर पर पूरी तरह जागरूक नहीं हैं. ऐसे में उनसे ये गलती हो सकती है.’

यहां पढ़ें करन जौहर का ट्वीट-

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि ट्विटर पर एक यूजर ने केसरी के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में लिखा था कि ‘होली के मौके पर ‘केसरी’ की कमाई काफी कम रही लेकिन फेस्टिव डे पर ही रिलीज शाहरुख खान की ‘जीरो’ की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं पहुंची थी.’ इस ट्वीट में शाहरुख खान को काफी गालियां भी दी गई थीं. इसके साथ ही कहा गया कि शाहरुख खान को बीग्रेड स्टार भी कहा गया और अक्षय के फैन्स से अपील की गई शाहरुख के फैन्स से लड़ाई कर अक्षय की इंसल्ट न करें.

बवाल तो तब हुआ जब करन जौहर के ऑफिशियल एकाउंट से ये विवादित पोस्ट रीट्वीट कर दिया गया. करन जौहर के इस कारनामे को देखकर सभी चौंक गए और मिनटों में ये रीट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बस फिर क्या था सभी ने करन जौहर की निंदा शुरू कर दी और ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड होने लगा.हालांकि बाद में ये रीट्वीट करन जौहर के ऑफिशियल एकाउंट से डिलीट कर दिया गया लेकिन कहते हैं न कि सोशल मीडिया पर कभी कुछ डिलीट नहीं होता. तब तक इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे.

Continue Reading

Bollywood

चुनाव लड़ने की अफवाहों पर सलमान की सफाई- न लड़ूंगा, न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा

Published

on

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने चुनाव लड़ने और चुनाव प्रचार करने की अफवाहों पर सफाई दी है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार कर रहा हूं.’ इससे पहले खबर थी कि मध्यप्रदेश कांग्रेस सलमान खान को प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश कर रही है, ताकि भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज किया जा सके.

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

अब विपक्षियों को मारेंगे पंजा, बीजेपी के बागी नेता कांग्रेस का थामेंगे दामन

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में 1965 में हुआ था और मुंबई में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है. मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने 19 मार्च को कहा था, ‘‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं.’’ हालांकि, सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया करने से मना कर दिया.

चतुर्वेदी ने कहा था, ‘‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है. उनके पिता वहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थे.’’ उन्होंने कहा था कि सलमान अपनी सभाओं में भारी भीड़ जुटाने वाले व्यक्ति हैं. कांग्रेस के चुनाव प्रचार में उनका योगदान शहर में पार्टी की तकदीर बदलने में सहायक होगा.’’

बता दें कि कांग्रेस ने वर्ष 1984 में हुए लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट जीती थी. तब इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देश में कांग्रेस की लहर थी, जिसके चलते इंदौर से पार्टी के दिग्गज नेता प्रकाश चंद्र सेठी जीते थे. इस सीट पर पिछले 30 साल से भाजपा का कब्जा है. इस सीट को भाजपा ने 1989 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से छीनी थी और तब से लेकर अब तक इस सीट पर आठ बार चुनाव हुए हैं और आठों बार भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को धूल चटाया है. यह सीट भाजपा का गढ़ कहलाती है.

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला

कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के पूर्व सांसद पप्पू सिंह, बीजेपी पर भी बोला कड़ा हमला#PappuYadav #PappuSingh #Congress #JAP #BiharLokSabhaElection

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २० मार्च, २०१९

इससे पहले सलमान इंदौर नगर निगम के लिए कांग्रेस के महापौर के उम्मीदवार पंकज संघवी के लिए भी 2009 में चुनाव प्रचार कर चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी संघवी जीत नहीं पाये थे. उस वक्त भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने उन्हें हराया था. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा की 29 सीटों के लिए मतदान चार चरणों में 29 अप्रैल, 6, 12 एवं 19 मई को होंगे. इंदौर में 19 मई को चौथे चरण में मतदान होना है.

Continue Reading

Entertainment

अक्षय संग काम कर चूका ये एक्टर अब कर रहा गार्ड की नौकरी

Published

on

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में काम करने के लिए हर साल लाखों की संख्या में मुंबई पहुंचते हैं. उनमें से कई सक्सेसफुल होते हैं तो कईयों को लंबे समय तक संघर्ष करते रहना पड़ता है. ऐसे ही एक एक्टर सवी सिद्धू इन दिनों चर्चा में हैं, जिन्हें अब अपना घर चलाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है.

सवी सिद्धू ने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप के साथ फिल्म पांच से की हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने अनुराग की ही फिल्म गुलाल और ब्लैक फ्राइडे, अक्षय कुमार के साथ पटियाला हाउस में काम किया. सवी के पास काम की कमी नहीं रही, उन्होंने यशराज बैनर और सुभाष घई की फिल्मों में किरदार निभाए लेकिन फिर उनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया जब उन्हें इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी. अब उन्हें अपने घर का खर्च निकालने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है.

फिल्मी कनेक्शन – सवी सिद्धू | Filmy Connection | Film Companion Hindi

ब्लैक फ़्राइडे, गुलाल, और पटियाला हाउस जैसी फ़िल्मों में अभिनय करने वाले ‘सवी सिद्धू’, क्यूँ अब मलाड में सिक्युरटी गार्ड की नौकरी कर रहे हैं? जानिए फ़िल्मी कनेक्शन के इस एपिसोड में उनकी कहानी उनकी ज़ुबानी।#Chowkidar #Mumbai #Bollywood

Film Companion हिन्दी यांनी वर पोस्ट केले रविवार, १७ मार्च, २०१९

सवी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग का शौक था. शुरुआती पढ़ाई लखनऊ से पूरी करने के बाद वो चंडीगढ़ चले गए जहां से ग्रेजुएशन किया। पढ़ाई के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला. इसके बाद वो लॉ की डिग्री के लिए लखनऊ वापस आए, साथ ही सवी थिएटर करने लगे. उनके भाई की नौकरी एयर इंडिया में लग गई तो मुंबई आना आसान हो गया. मुंबई पहुंचकर उन्होंने प्रोड्यूसर्स से मिलना शुरू किया.

अपने नए सीरीयल मेम साब नंबर 1 के प्रमोशन में जानें राजनीति पर क्या बोल गई अम्रपाली दूबे

अपने नए सीरीयल मेम साब नंबर 1 के प्रमोशन में जानें राजनीति पर क्या बोल गई अम्रपाली दूबे

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, १८ मार्च, २०१९

एक वेबसाइट को इंटरव्यू में सवी ने बताया कि ‘कई बड़े डायरेक्टर के साथ काम किया. मुंबई में जहां लोगों को काम नहीं मिलता वहीं मुझे कभी काम की कमी नहीं रही. मुझे ही छोड़ना पड़ा सब. मेरी हेल्थ प्रॉब्लम बढ़ने लगी. इस वजह से मैंने फिल्मों से दूरी बना ली. मेरे पास पैसे की कमी होने लगी. मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर तब था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद मेरे माता-पिता की मौत हो गई. फिर मेरे सास-ससुर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. मेरे घर में 7-8 लोगों के अचानक इस तरह मौत होने से मैं बिल्कुल अकेला रह गया.’ अपनी आप बीती बताते-बताते  रो पड़ते हैं.’

MUST READ: प्रियंका चोपड़ा बनीं मोस्ट पॉवरफुल वूमेन, 50 महिलाओं की लिस्ट में शामिल

सवी आगे बताते हैं कि ‘सिक्योरिटी गार्ड की जॉब 12 घंटे की होती है. सुबह 8 बजे से लेकर रात के 8 बजे तक. काफी मुश्किल होता है. घर पहुंचकर मैं ही खाना बनाता हूं और सारे काम करता हूं. सुबह जल्दी उठकर फिर यहां आना होता है.’ प्रोड्यूसर्स से मिलने के सवाल पर सवी कहते हैं कि ‘अभी तो इतने पैसे नहीं है कि बस का किराया देकर किसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर से मिल सकूं. ‘

सवि कहते हैं कि ‘फिल्में देखने का बहुत मन करता है लेकिन अभी मेरे पास पैसे नहीं है कि फिल्में देखूं. मेरी कोशिश है कि सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर थोड़े पैसे इकट्ठे कर लूं. हेल्थ भी पहले से अच्छी हो गई है. मैं फिर प्रोड्यूसर्स से मिलूंगा. मुझे पूरी उम्मीद है कि वो काम देंगे. पहले भी मुझे उनसे हमेशा पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है.’ सवि आगे कहते हैं कि ‘वो मेरा इंतजार कर रहे हैं मैं जल्द आ रहा हूं.’

‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर Rabri Devi ने PM Narenda Modi को सुनाई खरी खोटी

‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर Rabri Devi ने PM Narenda Modi को सुनाई खरी खोटी #RabriDevi #NarendaModi #BJP #RJD #Mahagathbandhan #LokSabhaElection #BIhar #2019

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १९ मार्च, २०१९

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Politics20 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics21 hours ago

मोदी सरकार ने पांच वर्षों में कोई वादा पूरा नहीं किया, हम न्यूनतम आमदनी की बनायेंगे लाइन : राहुल गांधी

Sports24 hours ago

IPL-12: चेन्नई से बेंगलुरु की होगी पहली टक्कर, पूरी तरह ‘Yellow Night’ होगा मैच

Sports1 day ago

IPL 2019 : इन ऐप्स पर आप आईपीएल के सारे मैच को फ्री में देख सकते हैं…

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Entertainment1 day ago

शाहरुख खान के खिलाफ करन जौहर का ट्वीट करना पड़ा महंगा, करन ने मांगी माफी

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Astrology1 day ago

मिथुन राशिवालों के लिए शुभ है आज का दिन, बिजनेस और नौकरी में मिलेंगे नए ऑफर

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics19 hours ago

किया था बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज, अब खुद न घर की रही न घाट की

Politics2 days ago

तेजस्वी और उपेंद्र ने मीटिग से बनाई दूरी, हो हल्ला और विवादों के बीच महागठबंधन ने की सीटों की घोषणा

Politics14 hours ago

राबड़ी देवी की तबीयत काफी बिगड़ी, आरजेडी नेताओं का उनके आवास पर पहुंचना जारी

Politics2 days ago

महागठबंधन में नहीं है सबकुछ ठीक, यह बातें करती हैं इशारा जो बन गई चर्चा का विषय!

Politics2 days ago

तेजस्वी का नाम लिए बगैर सीट शेयरिंग पर बोले पप्पू यादव-कुछ लोगों की लड़ाई BJP से नहीं मुझसे

Politics2 days ago

राजद और परिवार से तेजप्रताप ने बना ली है दूरी, लालू के कन्हैया की यह तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं…

Politics2 days ago

सीट शेयरिंग के घोषणा से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमकर बवाल, जानें पूरा मामला

Politics2 days ago

राहुल गांधी शनिवार को पूर्णिया से फूकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, मंच पर नहीं होंगे तेजस्वी साथ

Politics1 day ago

NDA ने 39 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का किया एलान, देखें कौन कहा से ठोकेगा दावेदारी

Politics20 hours ago

जाने कौन है गिरिराज सिंह के गढ़ में घुसने वाला चंदन सिंह

Politics20 hours ago

एक बार फिर लालू यादव और राहुल गांधी को उनकी हैसियत दिखा दी जदयू प्रवक्ता ने

Politics20 hours ago

लालू प्रसाद से मिलने की जिद्द को लेकर धरने पर बैठी बख्तियारपुर की एक महिला कार्यकर्ता

Politics1 hour ago

मंत्री ललन सिंह पहुंचे दियारा, बाहुबली विधायक अनंत सिंह की जगह जमकर राहुल गांधी पर बरसे

Astrology4 hours ago

वृश्चिक राशिवाले आज बिजनेस में दें ध्यान नहीं तो हो सकता है नुकसान

Trending1 day ago

PUBG Alert: अब युवक ज्यादा नहीं खेल पाएंगे पबजी गेम , कंपनी कर रही है टेस्टिंग

Sports3 weeks ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics4 weeks ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics1 month ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics1 month ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos1 month ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos1 month ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Videos1 month ago

नीतीश कुमार के पास अब कोई रास्ता नहीं : RJD

Videos1 month ago

मोदी बांट रहे थे बिहारवासियों को सौगात, ऐतिहासिक गांधी मैदान से लग रहे थे मुर्दाबाद के नारे

Videos1 month ago

VIDEO: बिहार को सौगात देने के बाद पुलवामा के गुनाहगारों पर बरसे PM मोदी

Videos1 month ago

कुछ ही देर में बिहार के विकास में जुड़ेगा एक नया आयाम

Videos1 month ago

पटनासिटी अंचल कर्मियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगाए भारत माता की जयकारे

Videos1 month ago

VIDEO: Pulwama Terror Attack: शहीदों की शहादत पर रोया पूरा बिहार

Videos1 month ago

बढ़ते अपराध के कारणों को चित्रों से कराया रु-ब-रु

Videos1 month ago

PULWAMA TERROR ATTACK: राजनीति को दरकिनार रखकर सभी दल राष्ट्रहित में खड़ा हो : निशांत झा

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.