Connect with us

Politics

लालू यादव के कन्हैया की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर कर रहे इलाज

Published

on

1836 Views

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला किया है. शुक्रवार को न्यायालय में तलाक की अर्जी देने के बाद शनिवार को तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे. जहां रिम्स अस्पताल में उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की. वहीं, लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद डॉक्टरों को बुलाया गया है. तेजप्रताप यादव शनिवार दोपहर  रांची पहुंचे. जहां सीधे वह रिम्स अस्पताल पहुंचे और पेइंग वार्ड में पिता लालू यादव से मुलाकात की.

MUST READ: तेजप्रताप यादव लेंगे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, कोर्ट में दायर की अर्जी

लालू यादव से तेजप्रताप की मुलाकात करीब ढाई घंटे हुई. बंद कमरे में तेजप्रताप यादव और लालू यादव के बीच बातचीत हुई. वहीं, तेजप्रताप यादव जब लालू यादव से मिलकर बाहर निकले तो वह काफी भावुक थे. लालू यादव से बातचीत के बाद जैसे ही रिम्स से वह बाहर निकले तो वह काफी भावुक हो गए थे. वहीं, निकलते ही मीडिया से उन्होंने कहा कि मैं अपने फैसले पर कायम हूं.

तेजप्रताप यादव से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिता ही इस पर फैसला करेंगे. लालू यादव ने मुझे उनके आने का इंतजार करने को कहा है. उन्होंने कहा है कि परिवार के साथ मिलकर इस मामले में बैठकर बात करेंगे. इस बारे में सभी से बात करेंगें. तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें पिता ने इंतजार करने को कहा है. हालांकि तेजप्रताप यादव ने अपने फैसले पर कहा कि मैं अब कोर्ट में जवाब दूंगा. अब मैं किसी को जवाब नहीं दूंगा. बताया जा रहा है कि तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी.

MUST READ: तेजप्रताप को हिंदू विवाह अधिनियम के तहत इतनी जल्दी नहीं मिल सकता तलाक, यह है कानूनी पेंच

तेजप्रताप यादव लालू यादव से मुलाकात करने के बाद रांची एक होटल पहुंचे जहां उनके लिए कमरा बुक किया गया था. होटल में ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद डॉक्टरों को इलाज के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव काफी तनाव में हैं, इसलिए उनकी तबीयक थोड़ी बिगड़ गई है. हालांकि डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है.

Continue Reading
Advertisement https://biharimati.com/wp-content/uploads/2018/08/709053-protest-in-patna-pti.jpg
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Politics

उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा: चिराग पासवान

Published

on

लोजपा नेता चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे. वहां जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी मौजूद थे. मुलाकात के बाद चिराग ने उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि उपेंद्र जी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा है. इसके साथ ही चिराग ने ये भी कहा कि मैं चुनाव जमुई से ही लड़ूंगा.  चिराग ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि एनडीए में रह कर विपक्ष के नेता से मिलना गलत बात है. इस तरह से कोई भी बयान देने से पहले आपस मे बैठक कर बात करना चाहिए.

उपेंद्र कुशवाहा जी ने गलती की है और अभी उनका वन वे ट्रैफिक चल रहा है. उन्होंने जो भी बातें कहीं हैं उन्हें ये सारी बातें पब्लिक डोमेन में नही रखनी चाहिए. चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश से मेरी मुलाकात को सिर्फ छठ पर्व से जोड़ कर देखा जाये और यह संयोग की बात है कि सीएम नीतीश से मुलाकात के वक्त नरेंद्र सिंह के बेटे सुमित सिंह भी प्रशांत किशोर के साथ थे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह के परिवार से हमारा कोई विवाद नहीं था.

चिराग पासवान और सुमित सिंह दोनो ने एक दूसरे को गले लगाया और कहा कि हमारे संबंधों में कभी खटास नहीं थी. जदयू नेता नरेंद्र सिंह और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के बीच काफी फासले थे.  बता दें कि इससे पहले चिराग ने कथित तौर पर ‘नीच’ शब्द कहे जाने को लेकर सीएम नीतीश से नाराज चल रहे उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को गलत बताया था और कहा था कि नीतीश कुमार ऐसे शब्द का प्रयोग कर ही नहीं सकते. इसके साथ ही चिराग ने एनडीए में सीट बंटवारे पर कहा था कि लोजपा को सात सीटें मिलनी चाहिए.

Continue Reading

Politics

शरद से मुलाकात के बाद नीतीश पर भड़के कुशवाहा, कहा- ‘CM, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं’

Published

on

अपने दो विधायकों के पार्टी छोड़कर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने जाने की खबरों के बीच केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज जेडीयू के बागी और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा का तेवर नीतीश कुमार को लेकर सख्त दिखा. उन्होंने बिहार के सीएम पर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया. हालांकि, कुशवाहा ने साफ किया कि ऐसा करने में नीतीश कुमार सफल नहीं हो पाएंगे.

MUST READ: लाठीचार्ज पर कुशवाहा ने नीतीश को घेरा, पूछा- ये कैसा सुशासन?

मुलाकात के बाद मीडिया से बतचीत करते हुए कुशवाहा ने कहा, ”नीतीश कुमार हमारे विधाकयों को अपनी पार्टी में शामिल करवाना चाहते हैं. वह मुझे और मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं लेकिन वह ऐसा करने में सफल नहीं हो पाएंगे. याद रहे कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर बिहार में राजनीतिक उठापटक जारी है. एनडीए के मौजूदा सीट शेयरिंग फॉर्मूले से कुशवाहा खासे नाराज चल रहे हैं.

कुशवाहा ने नीतीश को दी थी नसीहत
गौरतलब है कि रविवार को खबर आई थी कि आरएलएसपी के दो विधायक जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. खबर को सामने आने के बाद उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार पर जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा था, ”समेटिए नीतीश कुमार जी अपने लोगों को! केवल दहेज लेना-देना ही अपराध नहीं है बल्कि किसी पार्टी को डैमेज करने हेतु लोभ और प्रलोभन देना भी अपराध एवं घोर अनैतिक कुकृत्य है ! ऐसे में यह कोई नहीं मानेगा कि आपकी पार्टी में ऐसा कुकृत्य, आपकी सहमति के बगैर हो रहा होगा !” विधायकों के जेडीयू में शामिल होने की खबर के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री को नसीहत दी थी और कहा था कि जेडीयू हमारे विधायक को तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन उनकी ये कोशिश सफल नहीं होगी. उपेंद्र कुशवाहा ने ये भी कहा कि अमित शाह से मुलाकात के दौरान वह इस मुद्दे को उठाएंगे.

सीट बंटवारे पर हो चुका है फैसला
बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार की बैठक हुई थी. बैठक के बाद दोनों ने मिलकर फैसला किया था कि बिहार के 40 सीटों में दोनों दल बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. इस तरह पहले से कम सीटें आरएलएसपी और एलजेपी के खाते में जाएंगी.

सीट शेयरिंग से नाखुश हैं कुशवाहा
बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के मुद्दे पर आरएलएसपी एनडीए से नाखुश है. कुशवाहा ने 9 नवंबर को कहा था कि उन्हें दो क्या तीन सीटें भी मंजूर नहीं. उनकी पार्टी की ताकत बढ़ी है, इसलिए सीटों को संख्या ज्यादा होनी चाहिए. दरअसल, 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार की 40 सीटों में से 30 पर लड़ी थी और उसे 22 सीटों पर जीत मिली थी. एलजेपी और आरएलएसपी क्रमश: सात और तीन सीटों पर उतरी थीं और उन्होंने क्रमश: छह और तीनें सीटें जीती थीं. अब इस बार एनडीए के साथ नीतीश कुमार की जेडीयू भी आ गई है. जेडीयू और बीजेपी ने बराबर की सीटों पर लड़ने का फैसला किया है. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि रामविलास पासवान की पार्टी और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को कम सीटें मिलेंगी. कुशवाहा बिहार सरकार में भी भागीदारी की मांग कर रहे हैं.

MUST READ: सुप्रीम कोर्ट ने DGP से मांगा जवाब-ये कैसे हो सकता है कि एक कैबिनेट मंत्री लगातार फरार हैं और किसी को पता नहीं

हालांकि शरद यादव ने उपेंद्र कुशवाहा से हुई मुलाकात को शिष्टाचारी मुलाकात थी. महागठबंधन में शामिल होने पर कोई चर्चा नहीं हुई. कहा कि उपेंद्र कुशवाहा मुझसे हायर ज्यूडिशरी में समाज के सभी वर्ग का रिप्रेजेंटेशन हो इस पर और सभी तरह के रिजजर्वेशन के मसले पर बातचीत करने आये थे. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के पास इन विषयों पर कुछ आंकड़े थे जो वह मुझे दिखा रहे थे. शरद यादव ने कहा कि हमारे यहां सभी लोग आते रहते हैं, उपेंद्र कुशवाहा जिस विषय पर हमसे बातचीत किये वह लड़ाई सब के सहयोग से ही लड़ी जा सकती है और हम सबके साथ हैं, जनता की गोलबंदी के बगैर यह काम नहीं हो सकता.

Continue Reading

Politics

लाठीचार्ज पर कुशवाहा ने नीतीश को घेरा, पूछा- ये कैसा सुशासन?

Published

on

शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने जुलूस निकाला. इस दौरान पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज किया. अब इसको लेकर कुशवाहा ने नीतीश पर निशाना साधा है. कुशवाहा ने कहां कि लाठी-डंडों से पिटवाकर निर्दोषों का खून बहाना और महिलाओं पर लाठी चलवाना कहां का न्याय है. कुशवाहा ने ट्वीट किया, ”मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी, राजभवन की तरफ शांतिपूर्ण तरीके से मार्च कर रहे लोगों को अगर संभाल पाना मुश्किल था, तो भीड़ को तीतर-बितर करने के कई अन्य तरीके भी थे. लाठी-डंडों से पिटवाकर निर्दोषों का खून बहाना व महिलाओं पर लाठी चलवाना कहाँ का न्याय है? यह कैसा सुशासन है?

दरअसल पटना के गांधी मैदान से जैसे ही जुलूस डाक बंगला चौराहे पहुंचा पुलिस ने आगे बढ़ने से रोका. इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थकों ने आगे बढ़ने की कोशिश की जिसपर पुलिस ने लाठी चार्ज की. जुलूस में उपेन्द्र उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद, नीतीश कुमार मुर्दाबाद, कुशवाहा समाज को नीच कहना बंद करो, कुशवाहा समाज जिंदाबाद, पलटू राम मुर्दाबाद, चोर-उच्चकों की सरकार नहीं चलेगी जैसे नारे लगे.

गांधी मैदान के जेपी गोलंबर पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ता राजभवन मार्च के लिए निकले, लेकिन उन्हें पुलिस ने डाकबंगला चौराहे पर ही रोके रखा. इस दौरान कार्कर्ताओं की पुलिस के साथ हल्की नोंकझोंक भी हो रही थी. बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा का आरोप है कि नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में उनके लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया. तब से कुशवाहा और नीतीश के बीच तनातनी है. कुशवाहा की मांग है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने शब्द वापस लें. कुशवाहा ने 28 नवंबर को ‘ऊंच-नीच दिवस’ मनाने की घोषणा कर चुके हैं.

Continue Reading
Advertisement
Trending24 mins ago

बाल दिवस विशेष: कानून की भाषा में भी ‘बच्चे’ की परिभाषा अलग-अलग

Uncategorized2 hours ago

बिहार समेत पूरे देश भर में दिया गया उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य

Trending13 hours ago

लालू के कन्हैया की फिर बिगड़ी तबीयत, बिना खाए-पिए नंगे पांव की गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा

Trending13 hours ago

माथे पर दउरा लेकर घाट पहुंचे चिराग, सुमो ने अहमदाबाद में किया छठ घाट का उद्घाटन

Trending14 hours ago

CM नीतीश ने दी छठ की शुभकामनाएं, घाटों का किया निरीक्षण, कहा: महापर्व से सीखें आत्‍मानुशासन

Breaking News14 hours ago

VIDEO: अस्‍ताचलगामी भगवान सूर्य को पहला अर्घ्‍य, नदी-तालाबों के तट पर उमड़ा आस्‍था का जनसैलाब

Jansarokar1 day ago

छठ महापर्व : खरना संपन्न, 36 घंटे का निर्जला व्रत शुरू

Trending2 days ago

रामविलास पासवान के घर अगले साल बजेगी शहनाई, चिराग बनेंगे दुल्हा

Politics2 days ago

उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा: चिराग पासवान

Politics2 days ago

शरद से मुलाकात के बाद नीतीश पर भड़के कुशवाहा, कहा- ‘CM, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं’

Trending2 days ago

सुप्रीम कोर्ट ने DGP से मांगा जवाब-ये कैसे हो सकता है कि एक कैबिनेट मंत्री लगातार फरार हैं और किसी को पता नहीं

Trending2 days ago

छठ महापर्व पर मुस्लिम महिलाओं ने पेश की कौमी एकता की मिसाल, व्रतियों के जाने वाले रास्ते को किया साफ

Politics3 days ago

लाठीचार्ज पर कुशवाहा ने नीतीश को घेरा, पूछा- ये कैसा सुशासन?

Trending4 days ago

महागठबंधन के ‘त्रिदेव’ पोस्टर में दिखा राहुल-अखिलेश से भी बड़ा तेजस्वी यादव का कद

Politics4 days ago

तेजस्वी देर शाम पिता से मिलकर पटना आये, बोले – मुझे परिवार की चिंता नहीं

Trending2 days ago

रामविलास पासवान के घर अगले साल बजेगी शहनाई, चिराग बनेंगे दुल्हा

Politics2 days ago

उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा: चिराग पासवान

Trending13 hours ago

लालू के कन्हैया की फिर बिगड़ी तबीयत, बिना खाए-पिए नंगे पांव की गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा

Politics2 days ago

शरद से मुलाकात के बाद नीतीश पर भड़के कुशवाहा, कहा- ‘CM, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं’

Trending13 hours ago

माथे पर दउरा लेकर घाट पहुंचे चिराग, सुमो ने अहमदाबाद में किया छठ घाट का उद्घाटन

Trending2 days ago

सुप्रीम कोर्ट ने DGP से मांगा जवाब-ये कैसे हो सकता है कि एक कैबिनेट मंत्री लगातार फरार हैं और किसी को पता नहीं

Trending2 days ago

छठ महापर्व पर मुस्लिम महिलाओं ने पेश की कौमी एकता की मिसाल, व्रतियों के जाने वाले रास्ते को किया साफ

Jansarokar1 day ago

छठ महापर्व : खरना संपन्न, 36 घंटे का निर्जला व्रत शुरू

Trending14 hours ago

CM नीतीश ने दी छठ की शुभकामनाएं, घाटों का किया निरीक्षण, कहा: महापर्व से सीखें आत्‍मानुशासन

Breaking News14 hours ago

VIDEO: अस्‍ताचलगामी भगवान सूर्य को पहला अर्घ्‍य, नदी-तालाबों के तट पर उमड़ा आस्‍था का जनसैलाब

Uncategorized2 hours ago

बिहार समेत पूरे देश भर में दिया गया उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य

Trending24 mins ago

बाल दिवस विशेष: कानून की भाषा में भी ‘बच्चे’ की परिभाषा अलग-अलग

Videos2 months ago

Krishna Janmashtami 2018: जन्माष्टमी की रात करें ये खास उपाय, पूरी होंगी मनोकामनाएं

Videos3 months ago

बिहार के कांग्रेस विधायक की बेटी बनी जॉन अब्राहम की हीरोइन, देखें HOT PHOTO VIDEO

Videos3 months ago

Video: स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने धवन, पंत संग देशवासियों को दिया विराट ‘Challenge’

Trending3 months ago

Video: नहीं रहे पलामू के धरती पूत्र पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह

Videos4 months ago

अकेले में देखें देशी गर्ल PRIYANKA CHOPRA की यह VIDEO, जगा देगी मर्दांगी

Videos4 months ago

BJP और NDA भगाओ साइकिल यात्रा से पहले खुद ही साइकिल से गिर पड़े तेजप्रताप

Videos4 months ago

बिहार की शान ISHAN KISHAN हुए 20 के, चाहने वालों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन

Videos4 months ago

दो-दो लड़कों से प्रेम करना हिना खान को पड़ गया महंगा

Bollywood4 months ago

शादी के बाद नेहा धूपिया ने बिखेरे हॉटनेस के जलवे, सेक्सी वीडियो वायरल

Videos4 months ago

जानें क्यों माही ने कहा उनमें कॉमन सेंस नहीं

Astrology4 months ago

तुला वालों को आज मिल सकता है प्रमोशन, देखें आपके राशिफल में है क्या?

Uncategorized11 months ago

Biharimati wishes Happy New Year नव-वर्ष की पावन बेला में है यही शुभ संदेश हर दिन आये आपके जीवन में लेकर खुशियां विशेष.

Bihar1 year ago

कैबिनेट की मीटिंग हुई खत्म, तेजस्वी का नहीं आया कोई फैसला

Sports1 year ago

Boxing continues to knock itself out with bewildering, incorrect decisions

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.