Connect with us

Entertainment

Bigg Boss 12 में आते ही बदला दीपक ठाकुर का लुक, 1 हफ्ते में ही हुआ बिहारी बाबू का मेकओवर

Published

on

379 Views

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद अक्सर कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है. साथ ही बदल जाता है उनका लुक. लेकिन इस बार तो एक कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 के घर में आते ही बदल गया है. हम बात कर रहे हैं बिहार के दीपक ठाकुर की, जो घर आए तो थे सीधे-सादे सिंपल लुक में, लेकिन अब वो पूरी तरह बदल चुके हैं. जी हां, सोमवार को दिखाए गए बिग बॉस 12 के एपिसोड में दीपक बदले-बदले से नजर आए.

दाढ़ी-मूंछें गायब और दिखी नई हेयर स्टाइल…

सोमवार के एपिसोड में दीपक नए हेयर स्टाइल के साथ नजर आए. उनकी दाढ़ी-मूंछें गायब थीं और वो जैकेट पहने हुए नजर आए. जबकि अभी तक वो टीशर्ट और शर्ट में ही दिखाई दिए थे. इसके अलावा उनका गमछा भी आज नजर नहीं आया. माना जा रहा है कि दीपक ने घर में आते ही यहां के हिसाब से खुद को ढालना शुरू कर दिया है. मतलब आने वाले दिनों में दीपक में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

ऑडियंस के फेवरेट हैं दीपक ठाकुर…
जब से दीपक ठाकुर घर में आए हैं तभी से वो ऑडियंस के फेवरेट बने हुए हैं. यहां तक की ज्यादातर कंटेस्टेंट से भी उनकी अच्छी जमती है. लोग उनके फनी अंदाज के फैन हैं और अक्सर अपनी सिंगिंग के जरिए वो घरवालों को एंटरटेन करते नजर आते हैं. खबर तो ये भी है कि दीपक ठाकुर को सलमान खान किसी फिल्म में गाने का ऑफर देने वाले हैं.

Continue Reading
Advertisement https://biharimati.com/wp-content/uploads/2018/08/709053-protest-in-patna-pti.jpg
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

राज कपूर की पत्नी और करीना और रणवीर कपूर की दादी कृष्णा का 87 साल की उम्र में निधन

Published

on

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया. 87 साल की कृष्णा ने आज सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली. वे अपने पीछे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, ऋतु नंदा और रीमा कपूर समेत भरापूरा परिवार छोड़ गई हैं. रणधीर कपूर ने बताया, “आज सुबह पांच बजे मेरी मां का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उम्र भी इसमें एक बड़ा कारण रहा. उनके निधन से हम बेहद दुखी हैं.’ 87 वर्षीया कृष्णा राज कपूर को अगस्त में साउथ मुंबई स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिनों बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हिंदी सिनेमा के ‘द ग्रेट शोमैन’ राज कपूर से कृष्णा की शादी 1946 में हुई थी. शादी से पहले उनका नाम कृष्णा मल्होत्रा था. कृष्णा के बारे में दुखद खबर आते ही बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया. फिल्मी सितारे कृष्णा को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, कई हस्तियां उनके घर पर कपूर फैमिली को सांत्वना देने पहुंचे गई हैं. कृष्‍णा राज कपूर के सबसे ज्‍यादा करीबी रणबीर कपूर माने जाते हैं. रणबीर की दादी कृष्‍णा राज कपूर उनकी फिल्‍मों को जरूर देखती थी. रणबीर उन्‍हें भी अपना सबसे बड़ा समीक्षक मानते थे.रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे हैं.

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने ट्वीट किया है कि कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर गहरा सदमा लगा. मैंने कुछ समय उनके साथ बातचीत की थी, जो काफी यादगार रही. उनका एक अतुलनीय और जुनूनी व्यक्तित्व था. बता दें कि सोहा अली एक्टर सैफ अली खान की बहन हैं, जिनकी शादी कृष्णा राज की पोती करीना कपूर से हुई.

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने लिखा है, ‘पूरी कपूर फैमिली के प्रति मेरी संवेदना है. कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया. भगवान परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे. ओम शांति. ‘

फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट में लिखा, ‘कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. शोक में डूबे परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर पूरे कपूर परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे.’

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर ने किया कुछ ऐसा कि रोने लगीं दीपिका

Published

on

बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर ने Bigg Boss 12 के घर के अंदर सभी को अपने मजेदार अंदाज और सुरीली आवाज से दीवाना बना दिया हैं. घर के अंदर आने के बाद उनका पहला गाना सुनकर ही घरवाले उनकी आवाज के कायल हो गए थे. लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसा गाना गा दिया कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की आंखों में आंसू आ गए और वो सबके सामने ही रोने लगी. जी हां, बिग बॉस 12 का ये अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीपिका ने बोला-‘दूसरा गाना गाओ…’
इस वीडियो में दीपक ठाकुर जेपी दत्ता की फिल्म ‘बॉर्डर’ का एक गाना ‘संदेशे आते हैं’ गाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दीपिका किचन में काम कर रही होती हैं. जैसे ही दीपक इस गाने को गाते हैं उनकी आंखों में आंसू छलक आते हैं. दीपिका गाने को सुनने के बाद दीपक से कहती हैं कि कोई दूसरा गाना गाओ, ये बड़ा सिचुएशनल गाना गा दिया. इसके बाद दीपक चौंक कर उनकी तरफ देखते हैं और पूछते हैं कि आप रो रही हैं क्या. टीवी की ये फेवरेट बहू लाख छुपाने की कोशिश करती है लेकिन अपने आंसू छुपा नहीं पाती और रो पड़ती है. दीपिका कहती हैं- ”मैं काफी इमोशनल हूं, कुछ याद आ गया था. दीपक ने गलत गाना गा दिया.”

View this post on Instagram

Emotional scene on the set of big boss 😢😢😢😢😢😢 @big.boss.s12@beingsalmankhan @bb12 . . . . . . . . ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @big.boss.s12 @big.boss.s12 @big.boss.s12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by Big Boss Season 12 (@big.boss.s12) on

रूलाने के बाद ऐसे हंसाया दीपक ने…
बाद में कुछ और कंटेस्टेंट वहां पहुंच जाते हैं. दीपिका को रोता देख नेहा पेंडसे बिहारी बाबू दीपक से कहती हैं-अब कोई धमाकेदार गाना गाओ. दीपिका के चेहरे पर हंसी तब आती है जब दीपक सनी लियोनी का ‘लैला ओ लैला’ सॉन्ग गाने लगते हैं. जिससे माहौल थोड़ा हल्का होता है और दीपिका के चेहरे पर एक बार फिर मुस्कान लौट आती है. बता दें कि टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से पॉपुलर हुईं दीपिका ने इसी साल ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की है.

View this post on Instagram

Laila main Laila 😍😍😍😍👌👌👌 @big.boss.s12 @beingsalmankhan . . . . . . . . ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @big.boss.s12 @big.boss.s12 @big.boss.s12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by Big Boss Season 12 (@big.boss.s12) on

Continue Reading

Bollywood

BIGG BOSS में बिहार का सुपरस्टार दीपक ठाकुर, अपनी इस खासियत से टॉप 5 में आने का दिया सबूत

Published

on

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. जिसका आगाज 16 सितंबर को हो गया है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट घर के सदस्य बनकर आए हैं. इनमें से एक जोड़ी ऐसी है जो सलमान खान को बेहद पसंद आई. ये जोड़ी थी गुरु-शिष्य की. बिहार के दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी शो में सदस्य बनकर आए हैं. जैसे ही दीपक और उर्वशी ने शो में एंट्री ली, दोनों नर्वस हो गए. सलमान खान ने कहा कि ये गुरु-शिष्य की जोड़ी मुझे पसंद आई है.

दीपक ने बताया कि वो सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं. दीपक एक सिंगर हैं. उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाना भी गाया है. अब वो बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं. शो में दीपक की जोड़ीदार बनी हैं उनकी ही फैन उर्वशी वाणी. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं. दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं.

गाते-बजाते ठीक-ठाक कमा लेते हैं. दीपक की बातों से लगा कि वो बहुत ही साधारण जिंदगी जीते हैं.अनुराग कश्यप की फिल्म में गाने के बाद उन्हें लोकल स्तर पर काफी काम मिला. दीपक का कॅरियर बनाने में अनुराग का काफी योगदान रहा. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म के बाद ही दीपक फेसबुक के जरिए अपने फैंस से मिलने लगे और अनुराग को गुरु मानने वाला ये कलाकार बिहार में सुपरस्टार हो गया. दीपक बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं. वो बहुत पहले से ही बिग बॉस को फॉलो करते आए हैं. वो हमेशा ये सोचते थे कि उन्हें कब बिग बॉस में बुलाया जाएगा. सोशल मीडिया पर फेमस ये स्टार अब बिग बॉस में भी दिखाई देगा. दीपक के घर में उनकी मां-पिता और दो बहनें हैं.

पहले ही दिन दीपक के कला के आगे नतमस्तक हुए अनूप जलोटा
शो में आने वाले दो कंटेस्टेंट की चारों ओर चर्चा हो रही है. एक हैं अनूप जलोटा और दूसरे दीपक ठाकुर. अनूप जलोटा के बारे में तो सब जानते हैं. वो एक भजन सिंगर हैं लेकिन शो में अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ जोड़ी बनाकर आए हैं. वहीं दीपक भी एक भोजपुरी सिंगर हैं. वो बिहार में रहते हैं और अपनी एक फैन उर्वशी के साथ शो में हिस्सा लेने आए हैं. आज शो का पहला दिन है. इसमें ये देखना मजेदार होगा कि अलग-अलग जगह से आए ये कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ घर में कैसे मैनेज करते हैं. कुछ प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक जबरदस्त वीडियो हमारे हाथ लगा है.

इस वीडियो में दीपक ने पहले ही दिन घर में रंग जमा दिया. दीपक ने बिग बॉस के ऊपर एक गाना बनाया है. वो इस गाने को सभी घर वालों के सामने परफॉर्म कर रहे हैं. अनूप जलोटा मेज को बजाते हुए उनका साथ दे रहे हैं. दीपक का गाना सुन सभी कंटेस्टेंट झूमने लगते हैं. दीपक की सच्चाई, सादगी और उनके गाने की कला उन्हें टॉप 5 का दावेदार बनाने के लिए काफी है. इसके अलावा दीपक का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें दीपक बाथरूम में हैं जहां पर वो जकूजी को देखकर कहते हैं कि स्वीमिंग पूला था तो ये क्यों बनाया.

इसके बाद दीपिक शीशे के सामने खड़े होते हैं और आस पास लगी चीज को गौर से देखते हैं.  अपनी जोड़ीदार को बुलाकर कहते हैं कि समझ नहीं आ रहा यह चप्पू आखिर यहां लगे क्यों है? वहीं नल से पानी की जगह बल्ब निकलता देख हैरान होते हैं. अनूप जलोटा और जसलीन के अलावा फैंस को सबसे ज्यादा जिसने अपनी ओर आकर्षित किया वो दीपक ठाकुर ही हैं.

Continue Reading
Advertisement
Trending49 mins ago

बाल दिवस विशेष: कानून की भाषा में भी ‘बच्चे’ की परिभाषा अलग-अलग

Uncategorized2 hours ago

बिहार समेत पूरे देश भर में दिया गया उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य

Trending13 hours ago

लालू के कन्हैया की फिर बिगड़ी तबीयत, बिना खाए-पिए नंगे पांव की गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा

Trending14 hours ago

माथे पर दउरा लेकर घाट पहुंचे चिराग, सुमो ने अहमदाबाद में किया छठ घाट का उद्घाटन

Trending14 hours ago

CM नीतीश ने दी छठ की शुभकामनाएं, घाटों का किया निरीक्षण, कहा: महापर्व से सीखें आत्‍मानुशासन

Breaking News15 hours ago

VIDEO: अस्‍ताचलगामी भगवान सूर्य को पहला अर्घ्‍य, नदी-तालाबों के तट पर उमड़ा आस्‍था का जनसैलाब

Jansarokar1 day ago

छठ महापर्व : खरना संपन्न, 36 घंटे का निर्जला व्रत शुरू

Trending2 days ago

रामविलास पासवान के घर अगले साल बजेगी शहनाई, चिराग बनेंगे दुल्हा

Politics2 days ago

उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा: चिराग पासवान

Politics2 days ago

शरद से मुलाकात के बाद नीतीश पर भड़के कुशवाहा, कहा- ‘CM, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं’

Trending2 days ago

सुप्रीम कोर्ट ने DGP से मांगा जवाब-ये कैसे हो सकता है कि एक कैबिनेट मंत्री लगातार फरार हैं और किसी को पता नहीं

Trending2 days ago

छठ महापर्व पर मुस्लिम महिलाओं ने पेश की कौमी एकता की मिसाल, व्रतियों के जाने वाले रास्ते को किया साफ

Politics4 days ago

लाठीचार्ज पर कुशवाहा ने नीतीश को घेरा, पूछा- ये कैसा सुशासन?

Trending4 days ago

महागठबंधन के ‘त्रिदेव’ पोस्टर में दिखा राहुल-अखिलेश से भी बड़ा तेजस्वी यादव का कद

Politics4 days ago

तेजस्वी देर शाम पिता से मिलकर पटना आये, बोले – मुझे परिवार की चिंता नहीं

Trending2 days ago

रामविलास पासवान के घर अगले साल बजेगी शहनाई, चिराग बनेंगे दुल्हा

Politics2 days ago

उपेंद्रजी का अभी वन वे ट्रैफिक चल रहा: चिराग पासवान

Trending13 hours ago

लालू के कन्हैया की फिर बिगड़ी तबीयत, बिना खाए-पिए नंगे पांव की गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा

Politics2 days ago

शरद से मुलाकात के बाद नीतीश पर भड़के कुशवाहा, कहा- ‘CM, मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं’

Trending14 hours ago

माथे पर दउरा लेकर घाट पहुंचे चिराग, सुमो ने अहमदाबाद में किया छठ घाट का उद्घाटन

Trending2 days ago

सुप्रीम कोर्ट ने DGP से मांगा जवाब-ये कैसे हो सकता है कि एक कैबिनेट मंत्री लगातार फरार हैं और किसी को पता नहीं

Trending2 days ago

छठ महापर्व पर मुस्लिम महिलाओं ने पेश की कौमी एकता की मिसाल, व्रतियों के जाने वाले रास्ते को किया साफ

Jansarokar1 day ago

छठ महापर्व : खरना संपन्न, 36 घंटे का निर्जला व्रत शुरू

Trending14 hours ago

CM नीतीश ने दी छठ की शुभकामनाएं, घाटों का किया निरीक्षण, कहा: महापर्व से सीखें आत्‍मानुशासन

Breaking News15 hours ago

VIDEO: अस्‍ताचलगामी भगवान सूर्य को पहला अर्घ्‍य, नदी-तालाबों के तट पर उमड़ा आस्‍था का जनसैलाब

Uncategorized2 hours ago

बिहार समेत पूरे देश भर में दिया गया उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य

Trending49 mins ago

बाल दिवस विशेष: कानून की भाषा में भी ‘बच्चे’ की परिभाषा अलग-अलग

Videos2 months ago

Krishna Janmashtami 2018: जन्माष्टमी की रात करें ये खास उपाय, पूरी होंगी मनोकामनाएं

Videos3 months ago

बिहार के कांग्रेस विधायक की बेटी बनी जॉन अब्राहम की हीरोइन, देखें HOT PHOTO VIDEO

Videos3 months ago

Video: स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने धवन, पंत संग देशवासियों को दिया विराट ‘Challenge’

Trending3 months ago

Video: नहीं रहे पलामू के धरती पूत्र पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह

Videos4 months ago

अकेले में देखें देशी गर्ल PRIYANKA CHOPRA की यह VIDEO, जगा देगी मर्दांगी

Videos4 months ago

BJP और NDA भगाओ साइकिल यात्रा से पहले खुद ही साइकिल से गिर पड़े तेजप्रताप

Videos4 months ago

बिहार की शान ISHAN KISHAN हुए 20 के, चाहने वालों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन

Videos4 months ago

दो-दो लड़कों से प्रेम करना हिना खान को पड़ गया महंगा

Bollywood4 months ago

शादी के बाद नेहा धूपिया ने बिखेरे हॉटनेस के जलवे, सेक्सी वीडियो वायरल

Videos4 months ago

जानें क्यों माही ने कहा उनमें कॉमन सेंस नहीं

Astrology4 months ago

तुला वालों को आज मिल सकता है प्रमोशन, देखें आपके राशिफल में है क्या?

Uncategorized11 months ago

Biharimati wishes Happy New Year नव-वर्ष की पावन बेला में है यही शुभ संदेश हर दिन आये आपके जीवन में लेकर खुशियां विशेष.

Bihar1 year ago

कैबिनेट की मीटिंग हुई खत्म, तेजस्वी का नहीं आया कोई फैसला

Sports1 year ago

Boxing continues to knock itself out with bewildering, incorrect decisions

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.