Connect with us

Bollywood

BIGG BOSS में बिहार का सुपरस्टार दीपक ठाकुर, अपनी इस खासियत से टॉप 5 में आने का दिया सबूत

Published

on

804 Views

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. जिसका आगाज 16 सितंबर को हो गया है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट घर के सदस्य बनकर आए हैं. इनमें से एक जोड़ी ऐसी है जो सलमान खान को बेहद पसंद आई. ये जोड़ी थी गुरु-शिष्य की. बिहार के दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी शो में सदस्य बनकर आए हैं. जैसे ही दीपक और उर्वशी ने शो में एंट्री ली, दोनों नर्वस हो गए. सलमान खान ने कहा कि ये गुरु-शिष्य की जोड़ी मुझे पसंद आई है.

दीपक ने बताया कि वो सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं. दीपक एक सिंगर हैं. उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाना भी गाया है. अब वो बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं. शो में दीपक की जोड़ीदार बनी हैं उनकी ही फैन उर्वशी वाणी. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं. दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं.

गाते-बजाते ठीक-ठाक कमा लेते हैं. दीपक की बातों से लगा कि वो बहुत ही साधारण जिंदगी जीते हैं.अनुराग कश्यप की फिल्म में गाने के बाद उन्हें लोकल स्तर पर काफी काम मिला. दीपक का कॅरियर बनाने में अनुराग का काफी योगदान रहा. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म के बाद ही दीपक फेसबुक के जरिए अपने फैंस से मिलने लगे और अनुराग को गुरु मानने वाला ये कलाकार बिहार में सुपरस्टार हो गया. दीपक बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं. वो बहुत पहले से ही बिग बॉस को फॉलो करते आए हैं. वो हमेशा ये सोचते थे कि उन्हें कब बिग बॉस में बुलाया जाएगा. सोशल मीडिया पर फेमस ये स्टार अब बिग बॉस में भी दिखाई देगा. दीपक के घर में उनकी मां-पिता और दो बहनें हैं.

पहले ही दिन दीपक के कला के आगे नतमस्तक हुए अनूप जलोटा
शो में आने वाले दो कंटेस्टेंट की चारों ओर चर्चा हो रही है. एक हैं अनूप जलोटा और दूसरे दीपक ठाकुर. अनूप जलोटा के बारे में तो सब जानते हैं. वो एक भजन सिंगर हैं लेकिन शो में अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ जोड़ी बनाकर आए हैं. वहीं दीपक भी एक भोजपुरी सिंगर हैं. वो बिहार में रहते हैं और अपनी एक फैन उर्वशी के साथ शो में हिस्सा लेने आए हैं. आज शो का पहला दिन है. इसमें ये देखना मजेदार होगा कि अलग-अलग जगह से आए ये कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ घर में कैसे मैनेज करते हैं. कुछ प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक जबरदस्त वीडियो हमारे हाथ लगा है.

इस वीडियो में दीपक ने पहले ही दिन घर में रंग जमा दिया. दीपक ने बिग बॉस के ऊपर एक गाना बनाया है. वो इस गाने को सभी घर वालों के सामने परफॉर्म कर रहे हैं. अनूप जलोटा मेज को बजाते हुए उनका साथ दे रहे हैं. दीपक का गाना सुन सभी कंटेस्टेंट झूमने लगते हैं. दीपक की सच्चाई, सादगी और उनके गाने की कला उन्हें टॉप 5 का दावेदार बनाने के लिए काफी है. इसके अलावा दीपक का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें दीपक बाथरूम में हैं जहां पर वो जकूजी को देखकर कहते हैं कि स्वीमिंग पूला था तो ये क्यों बनाया.

इसके बाद दीपिक शीशे के सामने खड़े होते हैं और आस पास लगी चीज को गौर से देखते हैं.  अपनी जोड़ीदार को बुलाकर कहते हैं कि समझ नहीं आ रहा यह चप्पू आखिर यहां लगे क्यों है? वहीं नल से पानी की जगह बल्ब निकलता देख हैरान होते हैं. अनूप जलोटा और जसलीन के अलावा फैंस को सबसे ज्यादा जिसने अपनी ओर आकर्षित किया वो दीपक ठाकुर ही हैं.

Bollywood

साल के पहले दिन बॉलीवुड के लिए आई सबसे बुरी खबर, कादर खान का निधन

Published

on

साल 2019 की शुरुआत एक बहुत बुरी खबर से हुई है. बीते 16-17 दिनों से अस्पताल में भर्ती कादर खान का 31 दिसम्बर को निधन हो गया. 81 वर्षीय खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे. खान कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती थे. उनके बेटे ने बताया कि अभिनेता का अंतिम संस्कार भी वहीं किया जाएगा. कादर खान के बेटे सरफराज ने कहा, ‘‘मेरे पिता हमें छोड़कर चले गए. लंबी बीमारी के बाद 31 दिसम्बर शाम छह बजे (कनाडाई समय) उनका निधन हो गया. वह दोपहर को कोमा में चले गए थे. वह पिछले 16-17 हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘उनका अंतिम संस्कार कनाडा में ही किया जाएगा. हमारा सारा परिवार यहीं हैं और हम यहीं रहते हैं इसलिए हम ऐसा कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम दुआओं और प्रार्थना के लिए सभी का शुक्रिया अदा करते हैं.’’

बता दें कि कादर खान लंबे समय से सांस की समस्या से जूझ रहे थे. उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था. उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा गया था. कादर खान प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे. इस बीमारी की वजह से कादर खान का दिमाग बुरी तरह से प्रभावित हुआ था. वहीं उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. कादर खान के बेटे सरफराज के मुताबिक, डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थी लेकिन आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गए.

पहले उड़ी थी अफवाह
बता दें कि कादर खान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके निधन की अफवाह भी उड़ी थी. इस खबर को कादर खान के बेटे सरफराज ने झूठा बताया था. वहीं सोशल मीडिया पर भी कादर खान के निधन की अफवाह उड़ने पर यूजर्स ने गुस्सा दिखाया था. बीते साल कादर खान ने अपने घुटनों की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से लगातार उनकी सेहत में गिरावट हुई. कादर खान ने करीब 300 फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही हिंदी और उर्दू में 250 फिल्मों के डायलॉग भी लिखे. अब कोई डायरेक्टर उनको अपनी फिल्म में लेने को तैयार नहीं था.

कादर खान का ऑपरेशन भी हुआ था लेकिन बदकिस्मती से ऑपरेशन गलत हो गया. इससे उनकी तकलीफ घटने की जगह बढ़ गई. आखिरी बार कादर खान को 2015 में अपनी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए थे. कादर खान स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने पहली बार फिल्म ‘रोटी’ के डायलॉग्स लिखे थे. कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि फिल्मों में ना सही लेकिन एक स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर तो उन्हें काम मिलना चाहिए.

Continue Reading

Bollywood

राज कपूर की पत्नी और करीना और रणवीर कपूर की दादी कृष्णा का 87 साल की उम्र में निधन

Published

on

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया. 87 साल की कृष्णा ने आज सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली. वे अपने पीछे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, ऋतु नंदा और रीमा कपूर समेत भरापूरा परिवार छोड़ गई हैं. रणधीर कपूर ने बताया, “आज सुबह पांच बजे मेरी मां का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उम्र भी इसमें एक बड़ा कारण रहा. उनके निधन से हम बेहद दुखी हैं.’ 87 वर्षीया कृष्णा राज कपूर को अगस्त में साउथ मुंबई स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिनों बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हिंदी सिनेमा के ‘द ग्रेट शोमैन’ राज कपूर से कृष्णा की शादी 1946 में हुई थी. शादी से पहले उनका नाम कृष्णा मल्होत्रा था. कृष्णा के बारे में दुखद खबर आते ही बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया. फिल्मी सितारे कृष्णा को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, कई हस्तियां उनके घर पर कपूर फैमिली को सांत्वना देने पहुंचे गई हैं. कृष्‍णा राज कपूर के सबसे ज्‍यादा करीबी रणबीर कपूर माने जाते हैं. रणबीर की दादी कृष्‍णा राज कपूर उनकी फिल्‍मों को जरूर देखती थी. रणबीर उन्‍हें भी अपना सबसे बड़ा समीक्षक मानते थे.रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे हैं.

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने ट्वीट किया है कि कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर गहरा सदमा लगा. मैंने कुछ समय उनके साथ बातचीत की थी, जो काफी यादगार रही. उनका एक अतुलनीय और जुनूनी व्यक्तित्व था. बता दें कि सोहा अली एक्टर सैफ अली खान की बहन हैं, जिनकी शादी कृष्णा राज की पोती करीना कपूर से हुई.

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने लिखा है, ‘पूरी कपूर फैमिली के प्रति मेरी संवेदना है. कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया. भगवान परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे. ओम शांति. ‘

फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट में लिखा, ‘कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. शोक में डूबे परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर पूरे कपूर परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे.’

Continue Reading

Bollywood

VIDEO: ‘बिग बॉस 12’ का आगाज आज रात से, जानिए घर के अंदर इस बार क्या-क्या होगा खास

Published

on

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 12 सीजन का घर बनकर तैयार है और आज (16 सितंबर) से छोटे पर्दे पर हर किसी को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है. ‘बिग बॉस’ शुरू होने से पहले ‘बिग बॉस’ के घर का जायजा Zee News की टीम ने लिया. आपको बता दें इस बार ‘बिग बॉस’ के घर का थीम बिल्कुल अलग है. बीच (beach) हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट के लिए खूबसूरत सौगात होगी और उन्हें जहां एक ओर हॉलीडे पर रहने की फीलिंग देगी, वहीं दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए और घर में होने वाले रोजाना हो रही कॉन्ट्रोवर्सी की खिचड़ी भी पकेगी.

घर में हैं स्विमिंग पूल
घर में स्विमिंग पूल तो है, लेकिन बीच वाली फीलिंग देने के लिए यहां पर रेत भी है. कई हजारों की संख्या में शेल्स (shells) का इस्तेमाल करके कहीं पर फिश ट्री बना हुआ है, तो कहीं बोट सोफा. जेल की पोजीशन बिल्कुल बदली नहीं गई है, जेल जिस तरह से पिछले सीजन में था बिल्कुल वहीं बनाया गया है. इस बार घर में 6 सिंगल बेड और पांच डबल बेड है, हालांकि कैप्टन रूम नजर नहीं आता. उम्मीद जताई जा रही है कि शो शुरू होने के बाद कैप्टन रूम भी खुलेगा.

इस बार बहुत ही खूबसूरत है कन्फेशन रूम
कन्फेशन रूम बहुत ही खूबसूरत है. नारियल के पेड़ बीच वाली फीलिंग देता है. कंटेस्टेंट जब ‘बिग बॉस’ से बात करेंगे, तो वहां उन्हें मखमली सीट मिलेगी. वहीं कांटों से फीलिंग देने वाला सेट भी, क्योंकि आमतौर पर ‘बिग बॉस’ कभी कंटेस्टेंट्स को एप्रिशिएट करने के लिए कन्फेशन के लिए भीतर बुलाते हैं, तो कभी उन्हें डांटने के लिए और दंड देने के लिए भी. ‘बिग बॉस’ घर की हाइलाइट है घर का बाथरूम, जिसे बीच साइड भी कहा जाएगा. यहां का एरिया बहुत ही खूबसूरत बनाया गया है. जकूजी और कैबिनेट्स सारे के सारे बीच थीम से प्रेरित है.

यह सब घर के इस हिस्से की शोभा बढ़ाते हैं. जैसा कि हमने पिछले सीजन में देखा था की ढेर सारे प्यार, तकरार रोना-धोना इमोशनल मोमेंट घर के बाथरूम में होते हैं. इसी वजह से इस बार घर के बाथरूम को बिल्कुल नए रंग रूप के साथ बीच हाउस सेट से मैच करते हुए बनाया गया है. पिछली बार कई बार होस्ट सलमान खान ने घर में कंटेस्टेंट्स को अपने बैग्स और कपड़े और बाकी सामान संभालने की कई बार हिदायत भी दी थी और डांटा भी था इस बात का ध्यान रखते हुए इस बार ढेर सारे कैबिनेट बनाए गए हैं.

Continue Reading
Advertisement
Politics12 hours ago

राजद और नित्यानंद राय के बीच छिड़ी चैलेंज जंग, तेज प्रताप ने दिया कुछ ऐसा जवाब?

Politics14 hours ago

पटना आकर देखते हैं राहुल गांधी क्या पोल खोलते हैं’?

Politics14 hours ago

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को “भक्षक” के रूप में देख रहा उनका अपना टाल क्षेत्र

Politics1 day ago

RLSP के इस नेता ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बारे में कहा- वे अपराधी नहीं हैं

Politics1 day ago

बिहार सरकार के मंत्री ने कलश यात्रा में लगाये ‘जय श्री राम’ के नारे, तेज हुई राजनीति

Politics1 day ago

मिशन 2019: फरवरी के अंत तक लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करेगा जदयू

events1 day ago

मनसा पूरण देवी साईं शिव कृपा मंदिर अष्टम वार्षिकोत्स्व के तीसरे दिन विशाल भंडारा का आयोजन

Politics2 days ago

IRCTC SCAM: व्यंकटेश शर्मा ने पीएम मोदी से की आलोक वर्मा के अकूत संपति की जांच की मांग

Astrology2 days ago

21 जनवरी को लगने वाला है साल का पहला चंद्रग्रहण, जानें कब लगेगा सूतक

Astrology2 days ago

वृष और मीन राशिवालों के लिए आज बन रहे धन लाभ के योग

Jansarokar2 days ago

छात्र नेता अंकित ने गरीबों में कंबल और मिठाई बांट मनाया अपना जन्मदिन

Politics3 days ago

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के कुकर्मों का जल्द होगा खुलासा, इस पहलवान ने दे डाली चुनौती

Videos3 days ago

VIDEO: बाहुबली अनंत सिंह ने खुद को बताया कांग्रेस उम्‍मीदवार, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने नकारा

Politics3 days ago

IRCTC SCAM : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अंतरिम जमानत अवधि 28 जनवरी तक बढ़ी

Politics3 days ago

जानें क्यों बाहुबली विधायक को आज मुंगेर में होने वाला रोड शो छोड़कर लौटना पड़ा पटना

Politics14 hours ago

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को “भक्षक” के रूप में देख रहा उनका अपना टाल क्षेत्र

Politics1 day ago

RLSP के इस नेता ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बारे में कहा- वे अपराधी नहीं हैं

Politics12 hours ago

राजद और नित्यानंद राय के बीच छिड़ी चैलेंज जंग, तेज प्रताप ने दिया कुछ ऐसा जवाब?

Politics2 days ago

IRCTC SCAM: व्यंकटेश शर्मा ने पीएम मोदी से की आलोक वर्मा के अकूत संपति की जांच की मांग

Astrology2 days ago

21 जनवरी को लगने वाला है साल का पहला चंद्रग्रहण, जानें कब लगेगा सूतक

Politics14 hours ago

पटना आकर देखते हैं राहुल गांधी क्या पोल खोलते हैं’?

Politics1 day ago

मिशन 2019: फरवरी के अंत तक लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करेगा जदयू

Politics1 day ago

बिहार सरकार के मंत्री ने कलश यात्रा में लगाये ‘जय श्री राम’ के नारे, तेज हुई राजनीति

events1 day ago

मनसा पूरण देवी साईं शिव कृपा मंदिर अष्टम वार्षिकोत्स्व के तीसरे दिन विशाल भंडारा का आयोजन

Astrology2 days ago

वृष और मीन राशिवालों के लिए आज बन रहे धन लाभ के योग

Videos3 days ago

बाहुबली अनंत सिंह ने खुद को बताया कांग्रेस उम्‍मीदवार, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने नकारा

Videos4 weeks ago

बिहार में बढ़ते अपराध और सरकार की उदासीनता पर बरसे लालू के कन्हैया

Videos5 months ago

Krishna Janmashtami 2018: जन्माष्टमी की रात करें ये खास उपाय, पूरी होंगी मनोकामनाएं

Videos6 months ago

बिहार के कांग्रेस विधायक की बेटी बनी जॉन अब्राहम की हीरोइन, देखें HOT PHOTO VIDEO

Videos6 months ago

Video: स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने धवन, पंत संग देशवासियों को दिया विराट ‘Challenge’

Trending6 months ago

Video: नहीं रहे पलामू के धरती पूत्र पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह

Videos6 months ago

अकेले में देखें देशी गर्ल PRIYANKA CHOPRA की यह VIDEO, जगा देगी मर्दांगी

Videos6 months ago

BJP और NDA भगाओ साइकिल यात्रा से पहले खुद ही साइकिल से गिर पड़े तेजप्रताप

Videos6 months ago

बिहार की शान ISHAN KISHAN हुए 20 के, चाहने वालों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन

Videos6 months ago

दो-दो लड़कों से प्रेम करना हिना खान को पड़ गया महंगा

Bollywood6 months ago

शादी के बाद नेहा धूपिया ने बिखेरे हॉटनेस के जलवे, सेक्सी वीडियो वायरल

Videos7 months ago

जानें क्यों माही ने कहा उनमें कॉमन सेंस नहीं

Astrology7 months ago

तुला वालों को आज मिल सकता है प्रमोशन, देखें आपके राशिफल में है क्या?

Uncategorized1 year ago

Biharimati wishes Happy New Year नव-वर्ष की पावन बेला में है यही शुभ संदेश हर दिन आये आपके जीवन में लेकर खुशियां विशेष.

Bihar2 years ago

कैबिनेट की मीटिंग हुई खत्म, तेजस्वी का नहीं आया कोई फैसला

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.