Connect with us

Politics

BJP के शत्रु का यू टर्न कहा पार्टी नहीं छोड़ूंगा जबतक वह बाहर नहीं निकाल देती

Published

on

259 Views

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बड़ा बयान दिया है. यह बयान उन्होंने बीजेपी के हित में दिया है. लगातार अपने पार्टी के खिलाफ बोलने वाले शत्रुघ्न सिंन्हा ने कहा है कि एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें राजद को संभालने का ऑफर मिला था. सांसद और सिनेस्टार ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजद में जाने का ऑफर पहले ही मिल चुका है. यह बयान उन्होंने ऐसे समय में दिया है जब वह पार्टी विरोधी बातों से रोज चर्चा में रहते हैं. साथ ही कहा है कि वह भाजपा के साथ थे, हैं और रहेंगे, जब तक पार्टी बाहर नहीं निकालती है वह कहीं नहीं जाएंगे.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लालू यादव से रांची जेल में जाकर मिले थे. यही नहीं, जब जदयू ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था तो वह नीतीश की बजाय तेजस्वी के पास जाना उचित समझा था. उसी इफ्तार पार्टी में उन्होंने आरजेडी या कांग्रेस से चुनाव लड़ने की घोषणा भी कर दी थी. गौरतलब हो कि कई बार बिहार की एनडीए सरकार या मोदी सरकार पर वार करने वार तेजस्वी यादव को उन्होंने अर्जुन करार दिया था. साथ ही तेजस्वी को बिहार का राजनीतिक भविष्य बताया था.

निर्जला एकादशी 2018: इस शुभ मुहूर्त में करें भगवान विष्णु की पूजा और व्रत, जानिए विधि

इस बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक बताया और तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पीछे यूथ पागल है और उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने कहा, लालू का परिवार राबड़ी ,मीसा, तेजस्वी, लालू यादव खुद किसी तूफान और सुनामी से कम नहीं हैं.

तेजस्वी ने कहा, अपराध से बिहार में मचा है हाहाकार, जदयू ने याद कराया उनकी पार्टी के जंगलराज वाला बिहार

वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा, मैं उस वक्त से बीजेपी में हूं जब वो केंद्र में 2 सीटों की पार्टी हुआ करती थी. बीजेपी मेरी पहली और आखिरी पार्टी है. मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा. लेकिन अगर पार्टी मुझे निकालना चाहती है, छोड़ना चाहती है तो मैं उनके निर्णय को चुनौती नहीं दूंगा और उनके निर्णय को सिर आंखों पर लूंगा.

 

BJP MP Shatrughan Sinha has given a big statement. This statement has been given in the interest of BJP. Shatrughan Sinha, who has consistently spoken against his party, has said that there was a time when he got an offer to handle RJD. MP and Cinestar said in an interview to a private news channel that the offer to go to RJD has already been received.

Politics

बीजेपी की हार पर लालू का बड़ा हमला, तो आरजेडी कार्यालय में जश्न का माहौल

Published

on

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी की बड़ी हार के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बड़ा हमला बोला है. लालू यादव ने अपने ऑफिसियल ट्वीट से बीजेपी की बड़ी हार पर बड़ा हमला बोला हैं. लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है
ये पब्लिक है ये सब जानती है
बखूबी अब जुमला पहचानती है.
मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा?
न्यायप्रिय जनता को बहुत-बहुत बधाई.

बीजेपी की बड़ी हार पर पार्टी आलाकमान को अभी जहां कोई जवाब सूझ नहीं रहा है वही मोदी विरोधी हमला करने में अब खुल के सामने आ गए हैं. चुनावी रुझान के बीच ही बीजेपी की मेगा हार के बाद हमला तेज हो गया था.

पटाखे फोड़ लालू-राबड़ी जिंदाबाद के नारे लगा रहे RJD कार्यकर्ता
पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो चुके हैं. अभी तक के आ रहे रूझानों में कांग्रेस राजस्थान और छत्तीसगढ़ में आगे चल रही है. राजद कार्यकर्ताओं ने राजधानी स्थित राजद कार्यालय में जश्न मनाना शुरू कर दिया है. कार्यकर्ता एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाई बांट रहे हैं. राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में लोग भ्रष्ट थे. देश की जनता ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में पीएम को नकारा है.

ये चुनाव पांच राज्यों का नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी का चुनाव है. इसके अलावा राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये सेमीफाइनल है और फाइनल में भी हम ही जीतेंगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लालू और राबड़ी जिदांबाद के भी नारे लगाएं. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में हम लोग बीजेपी का खाता तक नहीं खुलने देंगे.  उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जाना तय है. इसके अलावा अगले चुनाव में बीजेपी का भी पत्ता साफ हो जाएगा. वहीं, 2020 विधानसभा चुनाव में बिहार में लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे.

Continue Reading

Politics

पटना यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद पर JDU का कब्जा, मोहित प्रकाश ने 1211 मतों से हासिल की जीत

Published

on

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनावों के परिणाम आ चुके हैं. अध्यक्ष पद के लिए छात्र जदयू से मोहित प्रकाश चुने गए हैं. वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी की अंजना सिंह ने चुनाव जीता है. इसके अलावा खास बात यह है कि महासचिव और संयुक्त सचिव के पद पर एबीवीपी ने जीत दर्ज की है. देर रात परिणाम आने के बाद वहीं विरोधी गुटों में नाराजगी है. देर रात मतगणना में देरी के विरोध में छात्रों ने हंगामा किया. साइंस कॉलेज के गेट पर छात्रों का जमावड़ा लगा रहा. जिसके बाद भारी तादाद में पुलिस के जवानों ने गश्त की और मतगणना स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी गई. उन्होंने प्रशांत किशोर पर सीधे-सीधे छात्र संघ चुनाव को प्रभावित करने का गंभीर आरोप भी लगाया. हालांकि इन आरोपों को मोहित प्रकाश ने गलत बताया. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर हमारी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और उन्होंने बस इसी हैसियत से हमारे संगठन की जीत में सहयोग किया है.

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव में मोहित प्रकाश के अलावा बाकी तीनों उपाध्यक्ष, ज्वाइंट सेक्रेट्री और जनरल सेक्रेटरी की कुर्सी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के हाथ लगी है. PUSU के अध्यक्ष पद पर जीते जदयू समर्थित कैंडिडेट मोहित प्रकाश ने एबीवीपी के अभिनव कुमार को 1211 मतों से शिकस्त दी है. मोहित को 3477 जबकि अभिनव को 2266 वोट मिले हैं. इनमें तीसरे नंबर पर लेफ्ट समर्थित भाग्य भारती रहीं जिन्हें 1940 वोट मिले.

MUST READ: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव : पटना साइंस कॉलेज में चली गोली, तीन गिरफ्तार

पीयू छात्र संघ में कौन-कौन जीता
– अध्यक्ष पद पर छात्र जदयू के मोहित प्रकाश ने चुनाव जीता.
– उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी से अंजना सिंह ने परचम लहराया.
– एबीवीपी के मणिकांत मणि को महासचिव के पद पर जीत मिली.
संयुक्त सचिव के पद पर एबीवीपी के राजा रवि ने जीत दर्ज की.
कोषाध्यक्ष के पद पर छात्र जदयू से कुमार सत्यम को जीत मिली.

काउंसलर कौन-कौन चुना गया
-वाणिज्य कॉलेज काउंसलर पद पर ABVP के अभिनव पांडे जीते.
-मगध महिला कॉलेज की खुशबू कुमारी काउंसलर पद पर जीती.
-पीजी एजुकेशन कॉलेज काउंसलर पद पर निर्दलीय प्रत्याशी भारती कुमारी ने जीत दर्ज की.
-दरभंगा हाउस से IDF समर्थित AISA उम्मीदवार रिजवान जीते.
AISA उम्मीदवार जुलेखा कलाम ने काउंसलर पद पर जीत हासिल की.

Continue Reading

Politics

तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंची पुलिस, उग्र हुए बड़े भाई तेजप्रताप, कह डाली यह बात

Published

on

हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंची है. तेजस्वी यादव का बंगला 5 देशरत्न रोड में है. बंगले को खाली कराने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. गौरतलब है कि पटना हाईकोर्ट के जस्टिस ज्योति शरण की एकल बेंच ने तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का आदेश दिया था. जिसके बाद उन्होंने डबल बेंच में इसके खिलाफ याचिका दायर की थी.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री रहते हुए यह आवास आवंटित किया गया था और उसके बाद सुशील मोदी के Deputy CM  बनने के बाद यह आवास उन्हें आवंटित किया गया था. लेकिन अपनी पत्नी से तलाक को लेकर घर-परिवार से दूर चल रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार के साथ-साथ केंद्र की भाजपा सरकार पर भी बड़ा निशाना साधा है.

MUST READ: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव : पटना साइंस कॉलेज में चली गोली, तीन गिरफ्तार

तेजस्वी यादव के बंगले के विवाद पर तेज प्रताप ने कहा है कि बिहार में हत्या का तांडव हो रहा है और सरकार लालू परिवार के पीछे पड़ी है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा कि पूरे देश की जनता देख रही है कि लालू परिवार को किस तरह से परेशान किया जा रहा है. इस वक्त नीतीश सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ लालू परिवार पर है.

MUST READ: बिहार और केरल के 4 हजार से ज्यादा सांसदों-विधायकों के खिलाफ मुकदमे निपटाने को सुप्रीम कोर्ट ने बनाया ‘प्लान’

मालूम हो कि ये मामला बहुत दिनों से चल रहा है लेकिन सरकार के आदेश के बाद भी तेजस्वी यादव अपना आवास खाली नहीं कर रहे थे. इसको लेकर तेजस्वी ने हाईकोर्ट में अपील की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पिछले माह खाली करने का आदेश दिया था. इस संबंध में भवन निर्माण विभाग ने डीएम को बंगला खाली कराने का आदेश दिया थे.

इधर बताया जाता है कि बंगला खाली कराने की भनक मिलते ही आवास में रहनेवाले लोगों ने वहां पर एक पोस्टर साट दिया. इस पोस्टर पर साफ लिखा हुआ है कि ‘बंगला खाली कराने का मामला कोर्ट में विचाराधीन है’. ऐसे में जिला टीम के अधिकारियों की स्थिति किंकर्तव्यविमूढ़ वाली हो गयी है. वे ​सीनियर अधिकारियों के आदेश का इंतजार कर रहे हैं.

MUST READ: पीयू छात्रावासों में देर रात छापा, चुनाव प्रभावित करने को जुटे 12 संदिग्ध हिरासत में

बता दें किे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने को लेकर आवास विभाग ने जिला प्रशासन को नोटिस दे रखा है. नोटिस में कहा गया है कि यदि तेजस्वी यादव खुद बंगला खाली नहीं करते हैं तो उसे जबरन खाली कराया जाए. इसके बाद बुधवार को डीएम कुमार रवि के आदेश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों की टीम तेजस्वी के बंगले पर खाली कराने के लिए पहुंची है, लेकिन वहां सटे पोस्टर ने सब गड़बड़ कर दिया.

Continue Reading
Advertisement
Politics10 hours ago

बीजेपी की हार पर लालू का बड़ा हमला, तो आरजेडी कार्यालय में जश्न का माहौल

Politics6 days ago

पटना यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद पर JDU का कब्जा, मोहित प्रकाश ने 1211 मतों से हासिल की जीत

Politics7 days ago

तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंची पुलिस, उग्र हुए बड़े भाई तेजप्रताप, कह डाली यह बात

CRIME7 days ago

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव : पटना साइंस कॉलेज में चली गोली, तीन गिरफ्तार

Breaking News7 days ago

PU छात्रसंघ चुनाव: टाइट सिक्योरिटी के बावजूद पटना कॉलेज के गेट पर छात्र संगठनों के बीच झड़प

Breaking News7 days ago

बिहार और केरल के 4 हजार से ज्यादा सांसदों-विधायकों के खिलाफ मुकदमे निपटाने को सुप्रीम कोर्ट ने बनाया ‘प्लान’

Politics7 days ago

PUSU ELECTION 2018: BJP-JDU के लिए बनी प्रतिष्ठा की लड़ाई, वोटरों को रुझाने में रातभर जुटे रहे दिग्गज

Trending7 days ago

पीयू छात्रावासों में देर रात छापा, चुनाव प्रभावित करने को जुटे 12 संदिग्ध हिरासत में

Trending7 days ago

PUSU ELECTION 2018: कॉलेज के बाहर एक साथ चार खड़े हुए तो हो जाएंगे गिरफ्तार

Politics1 week ago

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव : 46 बूथों पर मतदान आज 8 बजे से

Politics1 week ago

VC आवास से बाहर निकलते ही ‘PK’ पर हुआ हमला, बाल-बाल बचे

Politics1 week ago

PU छात्रसंघ चुनाव: PK के आगे VC के सरेंडर पर मचा बवाल, VC आवास पहुंची कई थानों की पुलिस

Breaking News1 week ago

VIDEO: पीके पहुंचे पटना विश्वविद्यालय वीसी से मिलने, विश्वविद्यालय का माहौल गरमाया

Politics1 week ago

होटल का खाना खाकर ऊबे तेजप्रताप तो दोस्त के घर पहुंचे,खाया लिट्टी-चोखा

Politics1 week ago

छात्र संघ चुनाव: जदयू अध्यक्ष प्रत्याशी को लेकर तेजस्वी ने सीएम को घेरा

Videos3 months ago

Krishna Janmashtami 2018: जन्माष्टमी की रात करें ये खास उपाय, पूरी होंगी मनोकामनाएं

Videos4 months ago

बिहार के कांग्रेस विधायक की बेटी बनी जॉन अब्राहम की हीरोइन, देखें HOT PHOTO VIDEO

Videos4 months ago

Video: स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने धवन, पंत संग देशवासियों को दिया विराट ‘Challenge’

Trending4 months ago

Video: नहीं रहे पलामू के धरती पूत्र पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह

Videos5 months ago

अकेले में देखें देशी गर्ल PRIYANKA CHOPRA की यह VIDEO, जगा देगी मर्दांगी

Videos5 months ago

BJP और NDA भगाओ साइकिल यात्रा से पहले खुद ही साइकिल से गिर पड़े तेजप्रताप

Videos5 months ago

बिहार की शान ISHAN KISHAN हुए 20 के, चाहने वालों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन

Videos5 months ago

दो-दो लड़कों से प्रेम करना हिना खान को पड़ गया महंगा

Bollywood5 months ago

शादी के बाद नेहा धूपिया ने बिखेरे हॉटनेस के जलवे, सेक्सी वीडियो वायरल

Videos5 months ago

जानें क्यों माही ने कहा उनमें कॉमन सेंस नहीं

Astrology5 months ago

तुला वालों को आज मिल सकता है प्रमोशन, देखें आपके राशिफल में है क्या?

Uncategorized11 months ago

Biharimati wishes Happy New Year नव-वर्ष की पावन बेला में है यही शुभ संदेश हर दिन आये आपके जीवन में लेकर खुशियां विशेष.

Bihar1 year ago

कैबिनेट की मीटिंग हुई खत्म, तेजस्वी का नहीं आया कोई फैसला

Sports1 year ago

Boxing continues to knock itself out with bewildering, incorrect decisions

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.