Connect with us

news

मीड डे मील में मिला सांप

Published

on

833 Views

प्रोटीन युक्त खाने के नाम पर बच्चों को गंदा खाने परोसने की कहानी भारत में कोई नहीं है। ताजा मामला बिहार का है जहां के जंदाहा ब्लॉक के डीह बुचौली पंचायत के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय दुलौर को भेजे गए मध्यान भोजन में एक मरा हुआ सांप मिला है। बताया जा रहा है कि जब आठवीं कक्षा के छात्रों को मीड डे मील का खाना परोसा गया तो उसमें पका हुआ सांप मिला।

अभिभावकों का लगा तांता

खाने में सांप मिलने की खबरे पूरे गांव में एक आंधी की तरह फैली। बच्चों की हालात जानने के लिए स्कूल में अभिभावकों का तांता सा लग गया। सूचना पर जांच के लिए पहुंचे बीईओ को ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए बंधक बनाए रखा। मौके पर पहुंची जंदाहा पुलिस ने स्थिति नियंत्रित किया।

कक्षा 8 के बच्चों की थाली में मिला था सांप

स्कूल हेडमास्टर रामानंद राम ने बताया है कि हर दिन की तरह एकता शक्ति फाउंडेशन एनजीओ के किचन से बच्चों के लिए खिचड़ी, चोखा आया था। स्कूल में वर्ग एक से आठ तक कुल 451 छात्र-छात्राएं नामांकित है। बुधवार को 261 बच्चों की उपस्थिति बनी। उपस्थिति के अनुसार भोजन का केन उतारा गया। विद्यालय में कार्यरत महिला रसोईया गुंजा देवी, मनिया देवी एवं मंजू देवी ने बच्चों की थाली में खाना परोसा। लगभग सभी बच्चे खाना खा लिए थे। वर्ग आठ के बच्चों को खाना परोसा जा रहा था। इसी दौरान वर्ग आठ के ही छात्र रवि रोशन की थाली में डाले गए खिचड़ी में मरा और गला हुआ सांप का बच्चा पाया गया। सांप देखकर बच्चों में अफरातफरी मच गई। मरा हुआ सांप देखकर 06 बच्चों को उल्टी होने लगी।

सभी बच्चे खतरे से बाहर

सांप मरा खिचड़ी खा लेने का ख्याल कर दर्जनों बच्चों को उबकाई की स्थिति उत्पन्न हुई। वहम व मन बिगड़ जाने से छह बच्चों ने कुछ ज्यादा ही उल्टी कर दी। अभिभावक उनकी हालत देखकर इलाज के लिए निजी क्लिनिक और पीएचसी में ले गए। चिकित्सकों ने मन का वहम तथा खतरे से बाहर बताया। बच्चों को ठीक हालत में देखकर अभिभावकों के जान-जान में आई।
तीन साल पहले भी यहां भोजन में मिला था कीड़ा

Continue Reading
Advertisement https://biharimati.com/wp-content/uploads/2018/08/709053-protest-in-patna-pti.jpg
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Astrology

मिथुन राशि के बेरोजगार लोगों की आज लग सकती है नौकरी

Published

on

नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए काशी वेद वेदांग विद्यापीठ, वाराणसी के आचार्य व्यंकटेश शर्मा द्वारा बताए गए इस राशिफल में…

मेष – नए लोगों से मुलाकात के योग हैं. कई लोग आपके लिए मददगार हो सकते हैं. लोग आपसे सहानुभूति रखेंगे. आज आप बहुत संवेदनशील हो सकते हैं. हर बात को तथ्यों के आधार पर रखें. प्रेम और वैवाहिक संबंधों में बहुत हद तक सुधार होने की संभावना है. पुराने दोस्तों से मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है. सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं.

 

वृष – नौकरीपेशा लोगों की स्थिति में पहले से सुधार होने के योग हैं. आपको बड़ा फायदा भी हो सकता है. आगे बढ़ने के लिए नए मौके और ऑफर मिल सकते हैं. आपके कामकाज में इतनी परेशानियां नहीं रहेंगी, जितनी टेंशन आप ले रहे हैं. आज आप जरूरी काम निपटा लें. किस्मत का साथ मिल सकता है. आज आप जो करेंगे, उसके बहुत रोचक नतीजे आपको मिल सकते हैं.

मिथुन – आज आप सोच-समझकर फैसले लें. आगे बढ़ सकते हैं. अपने विचारों से दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. आपका दायरा बढ़ सकता है. किसी नई जगह पर भी जाने के योग हैं. नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है. इससे आपको ही फायदा होगा. आप जितनी मेहनत करेंगे, उतने ही सफल हो सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है.

कर्क – आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपका उत्साह बढ़ सकता है. घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है. पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांचकरें. बड़े फैसले लेने के मामलों में दिन अच्छा है. जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं. किसी कार्यक्रम में शामिल होने की प्लानिंग बना सकते हैं.

सिंह – बड़े काम निपटाने में आपका पूरा ध्यान रहेगा. पैसे और हौंसले भी आज बढ़ सकते हैं. आपके बहुत से काम समय पर पूरे हो सकते हैं. कुछ नए और रोचक अनुभव आपको मिल सकते हैं. आज आप व्यस्त और सक्रिय रहेंगे. पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होने के योग हैं. विवाद निपट सकते हैं. नई नौकरी या बिजनेस की रूपरेखा आज बन सकती है. जिससे आगे जाकर सब कुछ बदल सकता है.

कन्या – जो काम करना है या जो जिम्मेदारी आपको मिली है, उसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लें. सब आसानी से निपट सकता है. आपके काम से दूसरों को भी प्रेरणा मिल सकती है. पैसों की स्थिति में सुधार के योग हैं. आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. आपकी उत्सुकता चरम पर हो सकती है. कोई नई चीज भी सीखेंगे. रिश्तों के मामलों में आप व्यावहारिक रहें.ऑफिस या घर में कुछ बदलाव के योग हैं.

तुला – आज आप खुश रहने की कोशिश करेंगे. जो लोग आपको धोखा देना चाह रहे हैं, आज आप उनका झूठ भी समझ सकते हैं. अपनी भावनाएं जताने की कोशिश करेंगे तो प्रेमी आपके मन की बात समझ सकता है. दोस्त, प्रेमी या रिश्तेदार के साथ बिताया गया समय आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है.किसी खास व्यक्ति की राय से आपकी लाइफ में फायदेमंद बदलाव हो सकता है.

वृश्चिक – अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है. जिससे आपको फायदा भी होगा. दोस्तों के साथ समय बीतेगा. आज किए गए बिजनेस के सौदे फायदेमंद होने के योग बन रहे हैं. घर-परिवार की जिम्मेदारियों पर ध्यान दें. बिजनेस अच्छा चलेगा. घर का माहौल भी आपके लिए खुशनुमा हो सकता है और परिवार सेभी मदद आपको मिल सकती है.

धनु – आज आप अपनी भावनाएं अच्छी तरह जता सकते हैं. इंटरव्यू या रिश्ते की बात आज होती है, तो आपके लिए अच्छा है. परिवार या दोस्तों के साथ कोई मामला बाकी है, तो उस पर भी बात करें. गंभीरता से की गई चर्चा से कुछ खास मामले सुलझने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. संतानकी तरफ से कोई अच्छी खबर मिलने के भी योग हैं.

मकर – छोटी-मोटी यात्रा और महत्वपूर्ण बातचीत हो सकती है. कुछ खास लोग आपको और आपके काम को नोटिस कर सकते हैं. आज आप अपनी बुद्धिमानी से कठिन काम निपटा सकते हैं. ज्यादा मेहनत वाला काम भी आपको करना पड़ सकता खुद को पॉजिटिव महसूस कर सकते हैं. पैसों की कोई टेंशन दूर होने की संभावना है. आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. घर और ऑफिस में किए जाने वाले बदलावों से आप सहमत हो सकते हैं.

कुंभ – आज आप लोगों से मिलने और बातें करने में आप सफल हो सकते हैं. आसपास के लोगों पर ध्यान रखें. ऑफिस में आपको कोई जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है. दूसरों की मदद से किए गए कामों में आप उलझ सकते हैं. परिवार के साथ मांगलिक काम हो सकते हैं. बड़े भाइयों और दोस्तों से मदद मिलसकती है.

मीन – खुद पर भरोसा करें और आगे बढ़कर काम करें. बिजनेस और नौकरी के खास काम निपटाने के लिए दिन अच्छा है. आज आप ज्यादातर मामलों में सफल हो सकते हैं. किस्मत का साथ मिल सकता है. मेहनत से कामकाज में आपका महत्व और सम्मान बढ़ने के योग हैं. पैसों की स्थिति में सुधार और उन्नति के अच्छे मौके मिल सकते हैं. पैसे कमाने में सफलता मिलने की संभावना बन रही है. योजनाओं में सफलता मिलने के योग हैं.

(नि:शुल्क ज्योतिषिय परामर्श के लिए आप हमारे संस्थान के नंबर पर संपर्क करें 01204593661, 06391913131 काशी वेद वेदांग विद्यापीठ शोध संस्थान, वाराणसी को क्लिक करें)

Continue Reading

Bihar

धूमधाम से मनाई जा रही रामनवमी, महावीर मंदिर में दर्शन के लिए उमड़े श्रद्धालु, सीएम ने दी शुभकामनाएं

Published

on

देशभर में रामनवमी को लेकर धूम है. पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर में भगवान के दर्शन के लिए शुक्रवार शाम से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. रामनवमी को लेकर भक्तों में काफी उत्साह दिख रहा है. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी है. मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि रामनवमी जैसा पर्व राष्ट्रीय एकता, अखंडता तथा देश की सांस्कृतिक विरासत को मजबूत करता है. उन्होंने प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि पावन पर्व रामनवमी को आपसी भाइचारे, पारस्परिक प्रेम व सामाजिक सदभाव के साळा मिल—जुलकर हर्षोल्लास के साथ मनाएं.

बोले तेजस्वी, भगवान राम से प्रेरणा लें लोग
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, विधायक तेजप्रताप यादव एवं सांसद मीसा भारती ने रामनवमी की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को नमन करते हुए देश—प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दीं. राजद नेताओं ने कहा कि भगवान राम का जीवन, सच्चाई, भलाई एवं मानव जाति के कल्याण के लिए समर्पित था. उनका संपूर्ण जीवन एक आदर्श था. हमें उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए. तेजस्वी ने रामनवमी को मेल जोल, भाईचारा एवं सदभाव के साथ मनाने की अपील की. वहीं राज्यपाल लालजी टंडन ने रामनवमी के पूर्व संध्या और अष्टमी के दिन राजवंशीनगर स्थित महावीर मंदिर में दर्शन-पूजन कर राज्यवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी.

कपाट खुलते ही उमड़ा हुजूम
मंदिर को पूरे तरीके से सजाया गया है. हनुमान मंदिर में रात 2:00 बजे से ही जय श्री राम के नारा लगना शुरू हो गया था. 2 किमी तक लगी भक्तों की कतार. बता दें कि मंदिर में दर्शन करने आए भक्तों की लाइन करीब 2 किलोमीटर तक लगी रही. रात 12:00 बजे के बाद महावीर मंदिर गेट से लेकर जीपीओ गोलंबर तक महिला और पुरुष श्रद्धालुओं की लाइन लग गई. भगवान महावीर के दर्शन को उमड़े भक्त

17 मिनट के इस VIDEO को सुने लालू परिवार कैसे परेशान था TEJ PRATAP की तलाक की खबर सुनकर

17 मिनट के इस VIDEO को सुने लालू परिवार कैसे परेशान था TEJ PRATAP की तलाक की खबर सुनकर #LOKSHABHAELECTION2019 #JDU #NEERAJKUMAR #LALUYADAV

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, १२ एप्रिल, २०१९

रात दो बजे खुला कपाट
रात 2:00 बजते ही मंदिर के उत्तरी द्वार से श्रद्धालुओं का महावीर मंदिर में प्रवेश होना शुरू हो गया. मंदिर का कपाट खुलते ही हनुमान जी के दर्शन के लिए श्रद्धालु उमड़ पड़े. भगवान महावीर की आरती खत्म होते ही लोगों ने जमकर श्रीराम के जयकारे लगाए.

श्री भगवतीस्त्रोतम: बेहद कम शब्दों में देवी की महिमा का गुणगान देवी भगवती ममतामयी हैं

श्री भगवतीस्त्रोतम: बेहद कम शब्दों में देवी की महिमा का गुणगान देवी भगवती ममतामयी हैं

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, ६ मार्च, २०१९

सुरक्षा के किए गए कड़े इंतेजाम
मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए परिसर में दो प्रवेश द्वार बनाए गए थे. जिसमें एक गेट से महिला और दूसरे से पुरूष श्रद्धालु को एंट्री दी गई. वहीं जगह-जगह पुलिस बलों की तैनाती देखने को मिली. मंदिर में 150 दंडाधिकारियों के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी के साथ कम्युनिटी पुलिस, बिहार पुलिस और सैफ के जवानों ने सुरक्षा की कमान संभाल रखी थी.

CCTV से रखी जा रही गई नजर
वहीं विधि व्यवस्था को संभालने के लिए वीर कुंवर सिंह पार्क, जीपीओ गोलंबर, महावीर मंदिर परिसर और डाक बंगला चौराहा सहित अन्य कई जगहों पर कंट्रोल रूम भी बनाया गया था. इसके लिए अतिरिक्त 48 सीसीटीवी कैमरों के जरिए पूरे इलाके की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी.

 

Continue Reading

Astrology

आज 5 राशिवालों पर बरसेगी मां दुर्गा संग भगवान राम की कृपा

Published

on

नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. नवरात्र की अष्‍टमी और नवमी आज है. यह शुभ दिन कुछ राशिवालों के लिए अच्‍छा समय लेकर आया है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए काशी वेद वेदांग विद्यापीठ, वाराणसी के आचार्य व्यंकटेश शर्मा द्वारा बताए गए इस राशिफल में…

मेष – नए लोगों से मुलाकात के योग हैं. कई लोग आपके लिए मददगार हो सकते हैं. लोग आपसे सहानुभूति रखेंगे. आज आप बहुत संवेदनशील हो सकते हैं. हर बात को तथ्यों के आधार पर रखें. प्रेम और वैवाहिक संबंधों में बहुत हद तक सुधार होने की संभावना है. पुराने दोस्तों से मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है. सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं.

वृष – नौकरीपेशा लोगों की स्थिति में पहले से सुधार होने के योग हैं. आपको बड़ा फायदा भी हो सकता है. आगे बढ़ने के लिए नए मौके और ऑफर मिल सकते हैं. आपके कामकाज में इतनी परेशानियां नहीं रहेंगी, जितनी टेंशन आप ले रहे हैं. आज आप जरूरी काम निपटा लें. किस्मत का साथ मिल सकता है. आज आप जो करेंगे, उसके बहुत रोचक नतीजे आपको मिल सकते हैं. आसपास और साथ काम करने वाले लोगों को प्रभावित करने में आप सफल हो सकते हैं. करियर और निजी जीवन में उन्नति के मौके मिलने के योग बन रहे हैं.

मिथुन – आज आप सोच-समझकर फैसले लें. आगे बढ़ सकते हैं. अपने विचारों से दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. आपका दायरा बढ़ सकता है. किसी नई जगह पर भी जाने के योग हैं. नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है. इससे आपको ही फायदा होगा. आप जितनी मेहनत करेंगे, उतने ही सफल हो सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है.

कर्क – आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपका उत्साह बढ़ सकता है. घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है. पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी सेजांच करें. बड़े फैसले लेने के मामलों में दिन अच्छा है. जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं. किसी कार्यक्रम में शामिल होने की प्लानिंग बना सकते हैं.

सिंह – बड़े काम निपटाने में आपका पूरा ध्यान रहेगा. पैसे और हौसले भी आज बढ़ सकते हैं. आपके बहुत से काम समय पर पूरे हो सकते हैं. कुछ नए और रोचक अनुभव आपको मिल सकते हैं. आज आप व्यस्त और सक्रिय रहेंगे. पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होने के योग हैं. विवाद निपट सकते हैं. नई नौकरी या बिजनेस की रूपरेखा आज बन सकती है. जिससे आगे जाकर सब कुछ बदल सकता है.

कन्या – जो काम करना है या जो जिम्मेदारी आपको मिली है, उसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लें. सब आसानी से निपट सकता है. आपके काम से दूसरों को भी प्रेरणा मिल सकती है. पैसों की स्थिति में सुधार होने के योग हैं. आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. आपकी उत्सुकता चरम पर हो सकती है. कोई नई चीज भी सीखेंगे. रिश्तों के मामलों में आप व्यावहारिक रहें. ऑफिस या घर में कुछ नए बदलाव के योग हैं.

तुला – आज आप खुश रहने की कोशिश करेंगे. जो लोग आपको धोखा देना चाह रहे हैं, आज आप उनका झूठ भी समझ सकते हैं. अपनी भावनाएं जताने की कोशिश करेंगे तो प्रेमी आपके मन की बात समझ सकता है. दोस्त, प्रेमी या रिश्तेदार के साथ बिताया गया समय आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है.किसी खास व्यक्ति की राय से आपकी लाइफ में फायदेमंद बदलाव हो सकता है.

17 मिनट के इस VIDEO को सुने लालू परिवार कैसे परेशान था TEJ PRATAP की तलाक की खबर सुनकर

17 मिनट के इस VIDEO को सुने लालू परिवार कैसे परेशान था TEJ PRATAP की तलाक की खबर सुनकर #LOKSHABHAELECTION2019 #JDU #NEERAJKUMAR #LALUYADAV

Bihari Mati यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, १२ एप्रिल, २०१९

वृश्चिक – अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है. जिससे आपको फायदा भी होगा. दोस्तों के साथ समय बीतेगा. आज किए गए बिजनेस के सौदे फायदेमंद होने के योग बन रहे हैं. घर-परिवार की जिम्मेदारियों पर ध्यान दें. बिजनेस अच्छा चलेगा. घर का माहौल भी आपके लिए खुशनुमा हो सकता है और परिवारसे भी मदद आपको मिल सकती है.

धनु – आज आप अपनी भावनाएं अच्छी तरह जता सकते हैं. इंटरव्यू या रिश्ते की बात आज होती है, तो आपके लिए अच्छा है. परिवार या दोस्तों के साथ कोई मामला बाकी है, तो उस पर भी बात करें. गंभीरता से की गई चर्चा से कुछ खास मामले सुलझने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं.संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर मिलने के भी योग हैं.

मकर – छोटी-मोटी यात्रा और महत्वपूर्ण बातचीत हो सकती है. कुछ खास लोग आपको और आपके काम को नोटिस कर सकते हैं. आज आप अपनी बुद्धिमानी से कठिन काम निपटा सकते हैं. ज्यादा मेहनत वाला काम भी आपको करना पड़ सकता खुद को पॉजिटिव महसूस कर सकते हैं. पैसों की कोई टेंशन दूर होनेकी संभावना है. आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. घर और ऑफिस में किए जाने वाले बदलावों से आप सहमत हो सकते हैं.

कुंभ – आज आप लोगों से मिलने और बातें करने में आप सफल हो सकते हैं. आसपास के लोगों पर ध्यान रखें. ऑफिस में आपको कोई जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है. दूसरों की मदद से किए गए कामों में आप उलझ सकते हैं. परिवार के साथ मांगलिक काम हो सकते हैं. बड़े भाइयों और दोस्तों से मदद मिल सकती है.

मीन – खुद पर भरोसा करें और आगे बढ़कर काम करें. बिजनेस और नौकरी के खास काम निपटाने के लिए दिन अच्छा है. आज आप ज्यादातर मामलों में सफल हो सकते हैं. किस्मत का साथ मिल सकता है. मेहनत से कामकाज में आपका महत्व और सम्मान बढ़ने के योग हैं. पैसों की स्थिति में सुधार और उन्नति के अच्छे मौके मिल सकते हैं. पैसे कमाने की कोशिशों में सफलता मिलने की संभावना बन रही है. योजनाओं में सफलता मिलने के योग हैं. पैसों की स्थिति पर विचार करना होगा.

(नि:शुल्क ज्योतिषिय परामर्श के लिए आप हमारे संस्थान के नंबर पर संपर्क करें 01204593661, 06391913131 काशी वेद वेदांग विद्यापीठ शोध संस्थान, वाराणसी को क्लिक करें)

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Politics3 days ago

30 साल के हुए तेज प्रताप यादव, बधाई देनेवालों का लगा तांता

Politics3 days ago

राजीव प्रताप रूडी ने किया सारण से नॉमिनेशन, हलफनामे में दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

Politics3 days ago

लोकसभा चुनाव : छठे चरण के लिए आज से शुरू होगा नामांकन, दूसरा चरण का आज थम जायेगा प्रचार का शोर

Politics4 days ago

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे सुशील मोदी

Politics4 days ago

लालू को मिला प्रशांत किशोर के मिलने वाले मामले में नाराज साले साधु यादव कसा साथ

Sports4 days ago

MISSION WORLD CUP 2019 : टीम इंडिया की घोषणा, पंत की अनदेखी

Politics4 days ago

देश को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें : शत्रुघ्न

Politics4 days ago

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में बागी हुए शकील अहमद, मधुबनी से कल निर्दलीय करेंगे नामांकन

Politics4 days ago

योगी-मायावती के बाद मेनका और आजम पर चला EC का चाबुक, चुनाव प्रचार पर लगी रोग

Politics4 days ago

नोटबंदी और GST के नाम पर BJP वोट मांगकर दिखाएं: आलोक मेहता

Politics4 days ago

LOKSHABHA ELECTION का दूसरा चरण: बिहार की 5 सीटों पर 69 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

Politics5 days ago

BJP में शामिल हुए महाचंद्र सिंह का बड़ा आरोप, कहा- महागठबंधन में जात-पात का शिकार हुआ

Politics5 days ago

लालू परिवार को लगा एक ओर झटका, TEJPRATAP को मायावती ने दिया झटका, जानिए पूरी खबर

Politics5 days ago

अश्वनी चौबे पर TEJASHWI ने साधी चुप्पी, CM और KC त्यागी पर भड़के

Politics5 days ago

बोले सुशील मोदी, व्यापारियों-किसानों को पेंशन देगी MODI सरकार

Politics2 weeks ago

अनंत सिंह की चुनौतियों को नामांकन से पहले ललन सिंह कुछ इस तरह देने जा रहे जवाब

Videos2 weeks ago

VIDEO: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के प्रतिद्वंद्वी को मुंगेर की जनता से ज्यादा उम्मीद

Politics2 weeks ago

बाहुबली विधायक के नीतीश पर लगाए आरोपों को लेकर तेजस्वी ने बड़ी साजिश की जताई आशंका

Politics2 weeks ago

नाराज ANANT SINGH ने प्रेस कांफ्रेंस कर LALAN SINGH और CM NITISH के खोले गंभीर राज

BIHARI Charcha2 weeks ago

समाज के संवेदनशील मुद्दों पर लोगों की जागरूकता में लोक कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका: भरत सिंह भारती

Videos3 weeks ago

तेजप्रताप यादव से मिलने पहुंची अर्शी खान, कहा – “MY BEST FREIND”

Videos3 weeks ago

VIDEO: जानें, पप्पू यादव को तेजस्वी ने क्या दे डाली राजनीति को लेकर नसीहत

Bhojpuri3 weeks ago

VIDEO: भोजपुरी फिल्म ‘रब तुझमें दिखता है’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्न

Sports2 months ago

VIDEO-INDvsAUS : विदर्भ में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगाया जीत का चौका

Politics2 months ago

VIDEO: अपने ही कार्यक्रम में नहीं दिखे तेजस्वी यादव , वजह बनी तबियत खराब

Videos2 months ago

नीतीश कुमार के जनहित कार्यों में सिपाही की तरह करूंगा काम: नरेंद्र सिंह

Politics2 months ago

VIDEO-लोकसभा चुनाव: तेजस्वी महागठबंधन के घटक दलों को साथ लेकर चलने में असमर्थ

Politics2 months ago

VIDEO: जात-पात नहीं विकास की बात पर राजनीति होनी चाहिए: गजपा

Videos2 months ago

अब जल्द ही बदल जाएगा लालू परिवार का एड्रेस

Videos2 months ago

राजभवन घेराव करने जा रहे किसानों का डाक बंगला चौराहे पर पुलिस कर्मियों से झड़प

Advertisement

Trending

Copyright © 2018 Biharimati Powered by Leadpanther.