तेजस्वी ने सुशील मोदी को किया ट्वीट, पूछा नीतीश उन्हें छोड़ेंगे या वो नीतीश को

0
112

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का राज्य सरकार पर हमला लगातार जारी है. शुक्रवार को भी पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने गरम ट्वीटर बम से बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जम कर निशाना साधा है. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला.

तेजस्वी ने एक न्यूज चैनल की खबर को टैग कर ट्वीट किया है कि आप सुशील मोदी को टैग कर रहे है. ये तो खुद उस गैंग के सरगना है. मुख्यमंत्री जी तो वैसे ही असहाय है. सुशील मोदी बतायें कि बीजेपी पहले नीतीश कुमार को छोड़ेगी या नीतीश कुमार बीजेपी को पहले छोड़ेंगे?

अगर नीतीश कुमार बीजेपी को छोड़ेंगे तो क्या सुशील मोदी फिर भी उन्हें विकास पुरुष और सेलेक्टिव भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाला क्रांतिकारी साथी बतायेंगे?
सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने अगला ट्वीट किया कि जल्दी कोई और खुलासा नहीं कीजियेगा तो खुलासा मास्टर का खिताब कैसे मिलेगा? मैंने तो बिहार के अफवाह मियां को खुली चुनौती दी है पर लगता है बेचारा बहस से डर गया. ट्वीट का Print shot रखियेगा. अफवाह मियां जी, आपमें 28 वर्षीय नौजवान की खुली बहस की चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत नहीं है क्या?

अपनी पार्टी के बॉस की डांट से नहीं डरियेगा वो आपसे बहुत जूनियर है. बताईये है कि नहीं और थोड़े दिन सरकारी खर्चे पर मुंबई जाकर सिनेमा देख लीजिये क्योंकि जल्दी ही आपकी छुट्टी होने वाली है. आपके बॉस को ससबूत पता लग गया है कि आप नीतीश कुमार के मुख्य प्रवक्ता है बीजेपी के नहीं. अरे, माथे पर फर्जी पट्टी बांधने वाला बोला.
वहीं तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी, हम सच्चे है इसलिए हमेशा आपको बैकफुट पर जाना पड़ता है. हम छल, कपट और प्रपंच से कोसों दूर है. इसलिए हम जो बोलते है वो अंत में सत्य ही साबित होता है भले ही उसमें देर लगती है.

जम्मू कश्मीर में बच्ची के साथ बलात्कार मामले पर तेजस्वी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए ट्वीट में लिखा कि केंद्र सरकार बताये हर बलात्कार के मामले में बीजेपी नेता का क्यों आ रहा नाम? बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति करती है. यूपी और जम्मू कश्मीर के मसले पर क्यों चुप हैं पीएम मोदी? हर मामलों की तरफ पीएम मोदी ने क्यों नही इस घटना के बाद किया ट्वीट…एससी एसटी एक्ट पर तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी वकीलों ने ही कोर्ट में एससीएसटी के खिलाफ बहुत सारी बातें कहीं, रविशंकर प्रसाद झूठ बोल रहे हैं क्योंकि अफवाह और झूठ का प्रचार करना ही एनडीए का काम है.

 

 

Bihar’s former deputy CM Tejashwi Yadav’s attack on the state government is continuing. On Friday, former deputy chief minister Tejashwi Yadav has targeted Bihar’s deputy CM Sushil Modi with his hot tweeter bomb. Bihar leader Opposition stance Tejashwi Yadav tweeted, along with Deputy Chief Minister Sushil Modi and Chief Minister Nitish Kumar, also attacked PM Modi.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here