मैच से पहले विराट और उनकी टीम को चीयर करने बेंगलुरु पहुंची अनुष्का, VIDEO हुए वायरल

0
35

शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है. ऐसे में सुई-धागा और जीरो फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही अनुष्का शर्मा ने वक्त निकाला और विराट कोहली से मिलने के लिए बेंगलुरु जा पहुंची. बेंगलुरु में विराट-अनुष्का की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के अपने पहले मैच में हार झेल चुकी विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु टीम शुक्रवार को पंजाब के खिलाफ जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. बेंगलुरु को पहले मैच में कोलकाता के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में सुनील नरेन ने 17 गेदों पर अर्धशतक बनाया था जबकि नीतीश राणा ने एक ही ओवर में विराट और एबी डिविलियर्स का विकेट निकाला था.

मैच से पहले विराट और अनुष्का को एक-साथ बेंगलुरु में स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं, जिसमें विराट और अनुष्का दोनों एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे हैं. एक वीडियो में दोनों को होटल के भीतर जाते भी दिखाया गया है.

 

 

The match is being played at the M Chinnaswamy Stadium between Royal Challengers Bangalore and Kings XI Punjab on Friday. In such a case, Anushka Sharma, who is busy shooting for Sui-dhaga and Zero film, took the time and went to Bangalore to meet Virat Kohli. Photos and videos of Virat-Anushka are being viral in Bangalore.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here