होनेवाली पत्नी ऐश्वर्या और ससुराल वालों संग यूं शर्माते नजर आए तेज प्रताप

0
506

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी की चर्चा लगातार जारी है. इस बीच सोशल मीडिया पर तेज प्रताप की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो होने वाली दुल्हन ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में साफ तौर पर दिख रहा है कि तेज प्रताप ऐश्वर्या के अलावा होने वाले ससुराल की महिला संबंधियों के बीच शर्माते हुए खड़े हैं.

तेज प्रताप नीली जींस पर स्काई कलर की फुल शर्ट पहने हुए हैं. उनके दायीं तरफ दो महिलाएं हैं जबकि तरफ बायीं तरफ एक महिला और ऐश्वर्या खड़ी हैं. तस्वीर में सभी लोग मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को होने की खबर है. उससे पहले 18 अप्रैल को होटल मौर्यालोक में दोनों की सगाई की रस्म पूरी किए जाने की भी खबर है. होने वाली इस दंपत्ति की तस्वीर को सोशल मीडिया पर बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोगों ने जहां जोड़ी को नंबर वन बताया है, वहीं कई लोग अभी से ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या को सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देने लगे हैं.

बता दें कि ऐश्वर्या राय बिहार के भूतपूर्व कांग्रेसी मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं. दारोगा राय 1970 में राज्य के सीएम थे. उनके बेटे और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका प्रसाद राय लालू-राबड़ी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. फिलहाल ये छपरा के परसा विधानसभा से राजद के विधायक हैं. संयोग की बात है कि नीतीश सरकार में तेज प्रताप और चंद्रिका राय दोनों एक ही कैबिनेट में सहयोगी थे.

तेज प्रताप का कद होने वाले ससुर से ऊंचा था. उनके छोटे भाई तेजस्वी सरकार में नंबर दो की हैसियत में थे. लालू पहली बार किसी राजनीतिक खानदान से रिश्ता नहीं जोड़ रहे हैं. इनसे पहले सात बेटियों में से चार की शादी उन्होंने राजनीतिक रसूख वाले परिवारों में ही की है. दो दामाद आईटी इंजीनियर तो एक पायलट हैं. एक दामाद सांसद हैं. राजनीतिक परिवारों के अलावा ब्यूरोक्रेट्स और साधारण परिवारों से भी लालू ने रिश्ते जोड़े हैं.

 

 

The marriage of former Bihar Chief Minister Lalu Yadav and Rabri Devi’s eldest son and former minister Tej Pratap Yadav is continuously being discussed. Meanwhile, a picture of the high intensity of social media is becoming viral, in which she is seen with bridegroom Aishwarya Rai.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here