राजद नेता ने कहा रामविलास महागठबंधन में होंगे शामिल, पासवान ने पलटवार में कर दी राजद के बिखरने की भविष्यवाणी

0
262

राजद के वरिष्‍ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में एनडीए में बड़ी टूट होने वाली है. लोजपा भी महागठबंधन में शामिल होगी. रामविलास पासवान एनडीए में खुद को असहज महसूस कर रहे हैं. मैंने जीतनराम मांझी के महागठबंधन में शामिल होने के बारे में भी पहले ही भविष्‍यवाणी कर दी थी, जो सही साबित हुई. पासवान के महागठबंधन में शामिल होने की बात भी सही साबित होगी.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि रामविलास पासवान और हमारी विचारधारा एक समान है. वे भी अंबेदकरवादी विचारधारा के हैं और हम भी. वे भी दलितों, पिछड़ों और दबे-कुचले समाज की अावाज को बुलंद करते हैं और हम भी. लेकिन केंद्र की वर्तमान एनडीए सरकार दलितों और पिछड़ों के ख्‍ािलाफ काम कर रही है. उनके खिलाफ माहौल तैयार किया जा रहा है.

सांप्रदायिक शक्तियां हावी हो रही है. ऐसे में रामविलास खुद को एनडीए में असहज महसूस कर रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि रामविलास महागठबंधन में कब शामिल होंगे, राजद नेता ने कहा कि उनकी बात हमारी पार्टी के नेताअों के साथ चल रही है. जल्‍द ही वह समय आयेगा.

वहीं, दूसरी ओर रा‍मविलास पासवान का कहना है कि हम अभी एनडीए में हैं और बने रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश में विकास हो रहा है. 2019 में भी कोई वैकेंसी नहीं है. नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह की बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. ये क्‍या बोलते हैं, नहीं बोलते हैं, उसपे हम कोई प्रतिक्रिया देना ही नहीं चाहते हैं.

लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि रघुवंश खुद हारे हुए हैं. इनको राज्‍यसभा भी नहीं भेजा गया. ऐसे में मीडिया में बने रहने के लिए उलूल-जलूल बयान देते रहते हैं. राजद तो सबसे भ्रष्‍ट पार्टी है. वहां कौन जाना चाहेगा. वैसे भी लालू यादव के बाद यह पार्टी पूरी तरह समाप्‍त हो जायेगी. हम आज भविष्‍यवाणी कर देते हैं कि 2109 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी पूरी तरह समाप्‍त हो जायेगी.

 

 

 

RJD Senior Leader Raghuvansh Prasad Singh said that in the coming days, there will be a big break in NDA. The LJP will also join the alliance. Ram Vilas Paswan is feeling uneasy at the NDA.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here