Video: विवाद सुलझाने गये BJP नेता को मारी गोली, फिलहाल खतरे से बाहर

0
69

बिहार में सीवान शहर के महादेव आरोपी थाने के महादेवा मोहल्ले में विवाद सुलझाने गये बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष व वार्ड पार्षद राजन साह को रविवार की सुबह करीब 8:00 बजे अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद मोहल्ले के लोगों ने घायल वार्ड पार्षद को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के संबंध में घायल वार्ड पार्षद ने बताया कि उनके वार्ड के ही कुछ लोग आपस में झगड़ा किये हुए थे. इसी क्रम में एक पक्ष ने बुलाकर विवाद सुलझाने के लिए ले गया.

उन्होंने बताया कि ज्यों ही वह वहां पहुंचे पहले से अपराधी किस्म के मौजूद तीन युवकों ने उन्हें देखते ही गोली मार दी. गोली उनके बायें पैर के जांघ में में लगी है. गोली मारने के बाद तीनों हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गये. इधर, घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी के कई नेता गाय वार्ड पार्षद को देखने सदर अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करने में जुटी है. डॉक्टरों ने बताया कि घायल राजन सा खतरे से बाहर है.

 

 

In Bihar, the Mahadev police station in Siwan was resolved in the Mahadev Mohalla of Thana, BJP Deputy Municipal Corporation’s Vice President and Ward Councilor Rajan Sah, was shot and killed by criminals at around 8:00 am on Sunday morning. After the incident, the people of the village admitted the injured ward councilor to Seva Sadar Hospital.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here