भारत से भगोड़ा माल्या बेटे की बजाए खुद करने जा रहा तीसरी शादी

0
277

भारतीय बैंकों का करीब 9000 करोड़ रुपये हजम कर लंदन भाग चुके विजय माल्या एक बार फिर सुर्खियों में है. खबर है कि माल्या तीसरी शादी करने जा रहे हैं. मालूम हो कि लिकर किंग विजय माल्या की जो हमेशा ही अपनी रंगनी मिजाजी के लिए जाने जाते हैं. जिस उम्र में माल्या को बेटे की शादी करनी चाहिए उस उम्र में वो खुद इश्क फरमा रहे हैं और खबर है कि जल्द ही विजय माल्या शादी भी करने वाले हैं. 62 साल की उम्र में भी माल्या का दिल है कि मानता नहीं.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर माल्या की तीसरी दुल्हन कौन बनने वाली है. दरअसल, माल्या जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं उसका नाम है पिंकी लालवानी और करीब 3 सालों से वो माल्या की गर्लफ्रेंड है. कहा जा रहा है कि जब माल्या लंदन भागे थे तो पिंकी भी उनके साथ ही थी. कहा जा रहा है कि दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पिंकी किसी बड़े बिजनेस फैमिली से ताल्लुक नहीं रखती, बल्कि कभी माल्या की कंपनी में मामूली नौकरी करती थी. खबरों की माने तो पिंकी किंगफिशर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी पर करती थी. इसी दौरान उसकी माल्या से दोस्ती हो गई. इतना ही नहीं पिंकी माल्या की मां के भी काफी करीब थी. शायद माल्या के दिल में जगह बनाने के लिए पिंकी ने पहले मां का दिल जीता होगा.

पिंका माल्या से उम्र में काफी छोटी है, मगर कहते हैं न प्यार अंधा होता है तभी तो पिंकी का दिल एक भगोड़े और कर्ज में डूबे अधेड़ उम्र बिज़नेसमैन पर आ गया. आपको बता दें कि माल्या ने पहली शादी समीरा तैयबजी के साथ की और उनसे अलग होने के बाद रेखा माल्या से दूसरी शादी और अब जल्द ही पिंकी लालवानी पिंकी माल्या बनने वाली हैं.

हमारी सरकार और बैंक माल्या से अपना पैसा वसूलने के लिए दिन रात कोई न कोई तरकीब निकालने में जुटे हैं, वहीं माल्या बिंदास अपनी ज़िंदगी एंजॉय कर रहा है और अब विजय माल्या शादी की भी तैयारी में है.

 

 

 

After getting booked on the grounds of money laundering frauds worth Rs.9000 crore, 62-year-old Vijay Mallya, the ex-liquor tycoon, fled away from India without paying his loans. Popularly known as the liquor baron, Mallya has been a lot in news for his frauds. However, this time, Mallya is back in the news because of an absolutely different reason.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here