भतीजे पर भड़के चच्चा नीतीश, कहा- आपकी आकांक्षा भी दंगा भड़काने की

0
167

सदन में गृह विभाग के बजट चर्चा के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज गुस्से में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को डांट लगाते हुए कहा कि बाबू सुनो, बाबू सुनो, आपकी आकांक्षा भी दंगा भड़काने की है. नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को औरंगाबाद के मामले को सदन में उठाये जाने पर कहा कि ऐसे अफवाह को सदन में मत उठाइये. आपका राजनीतिक कॅरियर लंबा है, ऐसे मुद्दों पर बयान देने से बचिए.

उसके बाद नीतीश कुमार ने राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से कहा कि इन्हें सिखाते नहीं, इन्हें जरा सिखाइये, सदन की मर्यादा. वहीं, मुख्यमंत्री ने हंगामा कर रहे विपक्ष के लोगों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कौन कहता है? रामनवमी में दंगा हुआ, कहीं कोई घटना नहीं हुई. उन्होंने कहा कि विपक्ष जिस तरह दंगा-दंगा की रट लगाए हुए है उससे तो लगता है कि यही लोग दंगा भड़काना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव के दंगा वाले आरोपों के जवाब में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि यदि आप कम्युनल हार्मोनी में विश्वास रखते हैं, तो सुन लीजिए, ऐसी बातों को बोलने से बचिये. वहां पूरा प्रयास हो रहा है. कंट्रोल किया जा रहा है. सुन लो बाबू, हम इस तरह सुनी सुनायी बाताें पर बहस नहीं करते हैं. वहां पर डीआईजी, आईजी और बाकी प्रशासन को लगाया गया है. सारी परिस्थितियों पर नजर बनायी गयी है. आपलोग सदन के अंदर अफवाह को लेकर नहीं आये इससे दंगा भड़काता है. प्रभारी गृहमंत्री के बोलने के दौरान तेजस्वी के टोके जाने पर भड़के नीतीश कुमार ने उसके बाद यह जवाब दिया.

 

 

Bihar Chief Minister Nitish Kumar today rebuked opposition leader Tejaswi Yadav saying, “Listen to Babu, Babu, your ambition is to instigate a riot.” When Nitish Kumar raised the issue of Aurangabad to Tejaswi Yadav in the house, he said that do not raise such rumors in the House.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here