पत्रकार हत्या मामले में SIT ने मुखिया पति को किया गिरफ्तार

0
29

बिहार के भोजपुर में पत्रकार और उसके साथी की हत्या मामले में आरोपी मुखिया पति मोहम्मद हरशु मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है. हरशु मियां को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया है. जोनल आईजी एनएच खान ने इस बात की पुष्टि की है. हरशु मियां को गिरफ्तार से पूछताछ की जा रही है, जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है.
भोजपुर के गड़हनी के नहसी पुल के पास बीती रात सड़क हादसे में पत्रकार नवीन निश्चल और उनके सहयोगी विजय सिंह की मौत के बाद आक्रोशितों का गुस्सा सोमवार को भी शांत नहीं हुआ. गुस्साएं लोगों ने आरा-सासाराम मुख्य पथ पर गड़हनी बाजार के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. नाराज ग्रामीण जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.
बता दें कि इस मामले में पत्रकार नवीन निश्चल के भाई के बयान पर गड़हनी थाने में स्कार्पियो मालिक और गड़हनी के पूर्व मुखिया हरशु मियां और उसके बेटे पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की जांच को एसआईटी का गठन करते हुए छापेमारी तेज कर दी है.
गौरतलब है कि स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दैनिक अखबार के पत्रकार नवीन निश्चल की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के तुरंत बाद स्कार्पियो को आग के हवाले कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. घटना के बाद पत्रकार नवीन निश्चल के बेटे निखिल ने भी अपने पिता की हत्या किए जाने की बात कहते हुए गड़हनी के पूर्व मुखिया पति हरशु मियां और उसके बेटे पर साजिशन इसे सड़क दुर्घटना का रूप देने की बात कही थी.
इधर घटना के बाद एसपी द्वारा गठित एसआईटी की टीम ने आरोपी हरशु मियां को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की पुष्टि भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने करते हुए आरोपी हरशु मियां से पूछताछ किए जाने की बात कही है.

 

 

In the murder case of journalist and his accomplice in Bihar’s Bhojpur, the accused chief Mohammed Harshu Mian has been arrested. Harshu Mian has been arrested by the SIT team. Zonal IG NH Khan confirmed this. Harshu Mian is being questioned, while the other accused is still absconding.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here