राजद सुप्रीमो से अस्पताल में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, बताया जनता का नेता

0
62

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से रांची में मुलाकात की. शत्रुघ्न सिन्हा ने चारा घोटाले के दुमका ट्रेजरी केस में लालू यादव को सात साल की जेल सजा के फैसले के बाद उनसे मुलाकात की.
लालू से मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ‘यह राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. हम एक परिवार की तरह हैं और वह एक जन नेता हैं. मैंने इस मुलाकात में उनकी तबीयत के बारे में पूछा.’ मालूम हो कि तबियत ठीक नहीं होने के कारण लालू को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.
बता दें कि सीबीआई की एक विशेष अदालत ने लालू को आज चारा घोटाले के एक केस में सात साल जेल की सजा और 30 लाख रुपए जुर्माना लगाया है.
मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पटना साहिब के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इसके पहले होटवार जेल प्रशासन से इजाजत मांगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे लेकर जेल अधीक्षक को लेटर लिखा. उन्होंने लेटर में लालू प्रसाद से रिम्स अस्पताल में जाकर मुलाकात की अनुमति मांगी. बताया जाता है कि जेल प्रशासन की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा को इसकी अनुमति दे दी गई. तब जाकर उन्होंने लालू प्रसाद से भेंट की.

 

 

 

BJP leader Shatrughan Sinha met Rashtriya Janata Dal (RJD) supremo and former Bihar Chief Minister Lalu Prasad on Saturday in Ranchi. Shatrughan Sinha met Laloo Yadav after the decision of a seven-year jail sentence in the Trek case of the Fodder scam.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here