सौभाग्य और गजकेसरी योग होने से इन राशियों के भाग्य खोल देगा शनिवार

0
167

24 मार्च को चैत्र शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. इसके साथ ही नवरात्र का सातवां दिन है. जिसके कारण देवी कालरात्रि की पूजा की जाएगी. इसके अलावा आज 2 अशुभ योग बन रहे है. जिसके कारण कुछ राशियों का अनिष्ट हो सकता है. लेकिन कुछ राशियों के लिए शनिवार अच्छा बीतेगा. विषयोग और वज्र योग बनने के साथ-साथ सौभाग्य और गजकेसरी योग भी बन रहा है. जिसके कारण राशियों में अशुभ योग का असर कम होगा. जिसके कारण धनलाभ के साथ-साथ बिजनेस और जॉब में लाभ मिलेगा. जानिए किन राशियों के लिए शनिवार खुशी लेकर आया है.

मेष राशि: आज बिना कोई अतिरिक्त परिश्रम किए घर के आस-पास का काम सामान्य गति से कर पाऐंगे. बेहतर परिणामों की प्राप्ति के लिए अपने सभी कार्यों को सोच-समझ कर पूरे उत्साह से करेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी. आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा, फिजूलखर्ची से बचें. बिजनेस में धनलाभ होने की संभावना है. मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी.

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. दोस्तों की मदद से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. जिससे आप महत्तवपूर्ण बड़े फैसले ले सकते हैं. इस राशि के बिजनेसमैन आज पुराने कामों का फॉलोअप जरूर लें. जीवनसाथी से कोई खुशखबरी मिलेगी, ये खुशखबरी नन्हे मेहमान के आने की भी हो सकती है. नया घर खरीदने के बारे में विचार कर सकते हैं, बड़ों की सलाह जरूर लें. मां दुर्गा को नारियल का भोग लगाएं, आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी.

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. ऑफिस में खुद को बेहतर साबित करने पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपके सोचे हुए सारे काम आसानी से निपटा लेंगे. कला और साहित्य से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है. इस राशि के जो स्टूडेंट्स कविता लिखने में रुचि रखते है. आज उन्हें किसी शो में कविता सुनाने का मौका मिल सकता है. मां दुर्गा को खीर का भोग लगाएं, सफलता आपके कदम चूमेगी.

कर्क राशि: आज का दिन सामान्य रहेगा. आज अपनी बातचीत से किसी को भी सहमत कराने में सफल होंगे. आगे बढ़ने के लिए लगातार कोशिश करते रहें. नए लोगों से मुलाकात होगी, भविष्य में ये मुलाकात आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. परिवार वालों से रिश्ते की बात कर सकते हैं. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. मां दुर्गा को दो ईलायची का भोग लगाएं, आपके काम आसानी से बनेंगे.

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा. आप किसी काम को पूरा करने के लिए जितनी कोशिशें करेंगे उतने ही सफल होंगे. नई चीजों को सीखने की कोशिश करते रहें. आज अपने फैमिली बिजनेस में सहयोग करेंगे. इस राशि के जो स्टूडेंट्स सरकारी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं, वो कोई नई कोचिंग क्लास ज्वाइन कर सकते हैं. मां दुर्गा को 2 कपूर अर्पित करे, आपकी कोशिशें सफल होंगी.

कन्या राशि: आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. घरेलू चीजों की खरीदारी में अधिक पैसे खर्च हो सकते है. रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचने में मदद करेगा. राजनीति में आप सक्रिय भूमिका निभाएंगें. आज यात्रा कुछ ज्यादा होने की वजह से थकान महसूस करेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार वालों की राय आपके लिए कारगर साबित होगा.मां दुर्गा को एक कपूर और छ लौंग अर्पित करें, आपकी परेशानी कम होगी.

तुला राशि: आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के विवाहित पुरूष आज जीवनसाथी को साड़ी गिफ्ट करें तो संबंधों में मिठास बनी रहेगा. इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है. कई सालों से नही बिक रही जमीन आज अच्छे दामों में बिक जाएगी. मौसम के बदलने से आज गर्मी थोड़ी बढ़ सकती है. घर से बाहर जाते समय दही खाएं.मां दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाएं, आपको धनलाभ होगा.

वृश्चिक राशि: आज इस राशि के स्टूडेंट्स अपने कॅरियर के बारे में गंभीरता से विचार करेंगे. अपने कॅरियर के लिए गुरु से परामर्श लें. ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा. उच्च अधिकारी आपके काम को नोटिस करेंगे. आपकी मेहनत जल्दी ही रंग लाएगी. इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन सामान्य है.मां दुर्गा को पंचमेवा का भोग लगाएं, आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत रहेंगे.

धनु राशि : आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा. बढ़े हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो कम समय में पूरा हो जाएगा. आज कोई महत्वपूर्ण काम आसानी से पूरा होगा. आज उन लोगों से सावधान रहें जो आपको गलत राह पर ले जाने की सोचते हैं. घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी. फर्नीचर का सामान खरीदने के लिए दिन शुभ है. मां दुर्गा को मिठाई का भोग लगाने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे.

मकर राशि: आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. पैसों को लेकर थोड़ी तंगी आ सकती है. कोई पार्टटाइम काम करने का विचार बना सकते हैं. जॉब इंटरव्यू में आपको सफलता मिलेगी. इस राशि के बिजनेसमैन को बिजनेस में कोई फायदेमंद एग्रीमेंट होने के योग बन रहे हैं. देवी मां को बर्फी का भोग लगाएं से आपको बिजनेस में सफलता हासिल होगी.

कुंभ राशि: आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा. मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं. आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है. बिजनेस में कोई नया निवेश करने का विचार बना सकते हैं. आप अपने विचारों या रूटीन लाइफ में थोड़ा बदलाव करेंगे, ये आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. मां दुर्गा को लाल चूड़ी चढ़ाएं, घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी.

मीन राशि: आज आपका नये वस्त्रों, भूमि पर धन व्यय होगा. मन शान्त रहेगा, साथ ही धर्म के प्रति आपकी रूचि बढ़ेगी. घर में किसी धार्मिक समारोह का आयोजन होगा. आज आप मन को शांत रखकर विवादों को हल करने की कोशिश करें तो आज आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है. मां दुर्गा को श्रृंगार का सामान चढ़ाएं, आपका मन शांत रहेगा.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On March 24, the Chaitra Shukla paksha has the Saptami date. Apart from this, 2 unlucky are being created today. Due to which some amounts may be undesirable. But for some amounts it will be good on Saturdays. Due to which the effect of ominous yoga in the quantities will be reduced.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here