VIDEO: इस अटपटे सवाल पर प्रियंका चोपड़ा का झन्नाटेदार जवाब सोशल मीडिया पर हुआ Viral

0
50

भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए सवाज का जवाब इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. चोपड़ा अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको 3’ की शूटिंग पूरी कर भारत के लिए लौटी है. भारत आने के पहले प्रियंका दुबई में एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचीं. यहां प्रियंका ने ग्‍लोबल एजुकेशन ऐंड स्किल फॉरम (जीईएसएफ) 2018 में भाग लिया और लैंगिक समानता पर अपनी बात रखी. लेकिन इस इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक सवाल का जिस अंदाज में जवाब दिया. वह सोशल मीडिया पर छा गया है. महिलावाद और लैंगिक समानता पर पूछे गए पत्रकार के अटपटे सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने जबरदस्‍त जवाब दिया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस इवेंट के दौरान प्रियंका से एक शख्‍स ने पूछा कि वह पुरुषों के साथ होने वाले अत्‍याचार पर क्‍यों नहीं बोलती हैं. उस समय उनका फैमेनिज्‍म कहां जाता है. इस शख्‍स ने पूछा कि अगर कोई लड़का किसी लड़की को छेड़े और वह लड़की उसे थप्‍पड़ मार दे तो यह उस पुरुष के प्रति अपराध क्‍यों नहीं है?
इस सवाल को सुनते ही प्रियंका के चेहरे पर एक जबरदस्‍त मुस्‍कान आ गई. इस पर प्रियंका ने जवाब दिया, ‘आप कह रहे हैं कि एक लड़का, किसी लड़की को झेड़े तो वह पलट के थप्‍पड़ न मारे क्‍योंकि वह थप्‍पड़ उस पुरुष के प्रति अपराध हो जाएगा.’ इस पर व्‍यक्ति ने महिला-पुरुष की बराबरी की बात की.

प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा, ‘शारीरिक तौर पर महिला और पुरुष पूरी तरह एक-दूसरे से अलग हैं. हम कह रहे हैं कि हमें नौकरी करने दें, हम सीईओ बन सकें और कोई उस महिला के कुछ बनने की च्वॉइस पर सवाल न उठाए. अगर वह 50 साल की उम्र में है और उसके तीन बच्‍चे हैं तो उसेस यह न पूछा जाए कि आप कैसे मैनेज करती हैं.’ आखिर में प्रियंका ने कहा, ‘इसलिए सर, अगर एक महिला, एक ऐसे पुरुष को थप्‍पड़ मारे जो उसे छेड़ रहा हो, तो वह इसी लायक है.

 

 

 

Priyanka Chopra has wrapped up the third season of her American Television show, Quantico and is on a travel-spree. The global girl, known for her sarcastic and on-point answer, fielded a question on gender equality with utmost confidence and intellect. Priyanka Chopra was at the Global Education & Skills Forum (GESF) 2018 in Dubai, where the question was directed at her.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here