लालू प्रसाद की दीवानी हैं रिम्स की नर्सेज, यह तस्वीर है गवाह

0
55

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो का बिहार के साथ-साथ देश दुनिया में कितना क्रेज है. यह कहना अब मुश्किल नहीं है. मालूम हो कि चारा घोटाले के चौथे केस में राजद सुप्रीमो दोषी ठहराए गए है और एक दो दिनों में सजा का ऐलान हो सकता है. लेकिन इन सभी खबरों के बीच लालू प्रसाद अपने ​ही दुनिया में मदमस्त दिखे. बता दें कि लालू प्रसाद की तबियत खराब चल रही है. उन्हें रांची के होटवार जेल से रिम्स में भर्ती कराया गया है. इसी बीच एक तस्वीर वायरल हुई है. इस तस्वीर में रिम्स की नर्सेस उनके साथ फोटो खिंचवा रही हैं और लालू प्रसाद हंसते हुए दिख रहे हैं.

मालूम हो कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की दाहिनी किडनी में पथरी (स्‍टोन) की पुष्‍टि हुई है. कुछ दिन पहले ही फिस्‍टुला के ऑपरेशन के लिए लालू प्रसाद को रिम्‍स में भर्ती कराया गया था. ऑपरेशन के बाद लालू यादव ने खांसी की शिकायत की थी. डॉक्‍टरों ने जब उनका अल्‍ट्रासाउंड किया तो उनकी दाहिनी किडनी में स्‍टोन की पुष्‍टि हुई. उन्‍हें सर्जरी से मेडिसिन विभाग में रेफर कर दिया गया है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद को दो दिन पहले रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में रखा गया है. डॉ मृत्युंजय सरावगी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने फिस्टुला का ऑपरेशन किया. कॉर्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने भी उनकी जांच की. होटवार जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद लालू प्रसाद को रिम्स लाया गया. देवघर और चाइबासा कोषागार से जुड़े चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद पिछले 23 दिसम्बर से रांची की होटवार जेल में बंद हैं.

 

 

 

 

Lalu Prasad’s health is getting worse. He has been admitted to Rims from Ranchi Hotwar jail. Meanwhile a picture has become viral. In this picture, Rims’ nurses are photographed with them and Lalu Prasad looks laughing.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here