अररिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालो में दो गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

0
42

बिहार के अररिया में देश विरोध और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. अररिया थाने के एसएचओ के मुताबिक, वायरल वीडियो के आधार पर ये गिरफ्तारी की गई है. तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रहे तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तीनों आरोपी के नाम सुल्तान आजमी, शहजाद और आदिब रजा बताए जा रहे हैं.
वीडियो के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तीन युवक पाकिस्तान समर्थित और भारत विरोधी नारे लगाते नजर आ रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. वहीं वीडियो लोगों तक पहुंचने से अररिया में स्थानीय निवासी सड़कों पर उतर आए और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया. लोगो ने हाथ में मशाल लेकर मार्च निकाला और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द व सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

 

पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
हालात को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. शहर में पुलिस की टीमें तैनात कर दी गईं, ताकि कोई अनहोनी न हो. साथ ही आरोपियों की तलाश में रातभर छापेमारी की कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में वीडियो में दिख रहे दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनकी पहचान सुल्तान आजमी और शहजाद के रूप में हुई हैं.
वायरल वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते तीसरे आरोपी की पहचान आदिब रजा के रूप में की गई है. वो अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है. उसकी तलाश में पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि आदिब रजा की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी. बताया जा रहा है कि फरार आरोपी वार्ड पार्षद का बेटा है. आदिब रजा की मां लवली नवाब वर्तमान में अररिया नगर पार्षद में वार्ड पार्षद है.

Video Source: INDIA TV

 

Police have arrested two youths in connection with country protests and slogans of Pakistan Zindabad in Araria, Bihar, while the search for another accused is continuing.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here