ममता बैनर्जी ने लालू संग मायावती और अखिलेश को दी बधाई तो लालू ने कहा दीदी थैंक यू

0
99

बिहार में तीन सीटों के लिए हो रही उपचुनाव की मतगणना में अबतक के रूझानों में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद को बढ़त मिल रही है. इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बधाई दी है. ममता बैनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लालू जी को अररिया और जहानाबाद की जीत पर बहुत-बहुत बधाई. यह एक शानदार जीत है.

ममता बैनर्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए लालू यादव ने भी उन्हें थैंक्स कहा है. लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस बार हम साथ मिलकर लड़ रहे और साथ जीतेंगे.

वहीं, ममता बैनर्जी ने उत्तरप्रदेश की दो सीटों, गोरखपुर और फूलपुर की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में सपा की जीत पर अखिलेश यादव और मायावती को भी बधाई दी है. उन्होंने मायावती-अखिलेश के लिए लिखा है- बड़ी जीत, मायावती जी व अखिलेश जी को यूपी उपचुनाव के लिए बधाई, यह अंत की शुरुआत है. उनका इशारा नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व वाली भाजपा की ओर था.

 

 

West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee has congratulated RJD President Lalu Prasad on getting an increase in the two seats of by-election in Bihar. Laloo has also called Mamta as Thank You Didi.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here