बिहार उपचुनाव रिजल्ट पर डिप्टी सीएम बोले, सहानुभूति को मिला वोट

0
93

बिहार उपचुनाव के नतीजों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि इस चुनाव में सहानुभूति की लहर चल रही थी और उसी का नतीजा है कि सहानुभूति के आधार पर वोट मिले हैं और नतीजे आए हैं. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में यथा स्थिति बरकरार है. जिसकी जो सीट थी उसी के पास रह गई.
उन्होंने कहा कि इस चुनाव परिणाम में किसी का कोई कमाल नहीं है. सब सहानुभूति का कमाल है. बिहार में लोगों ने परिवारों को जिता दिया है. अगर एेसा नहीं भभुआ में महागठबंधन का कमाल क्यों नहीं चला?
वहीं उत्तरप्रदेश में भाजपा की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस नतीजे से देश को क्या संदेश जाएगा? अपने ही घर में हुए चुनाव में हार गए.
इधर, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, और राजद नेता तेजप्रताप उपचुनाव परिणाम से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. जश्न के माहौल में तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को भी संदेश दे दिया है. अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की हार पर चुटकी ली. उन्होंने नीतीश कुमार को चाचा संबोधित करते हुए कहा कि अब चाचा मिठाई खाएं. बता दें कि जहानाबाद में राजद प्रत्याशी की जीत के बाद से जश्न का माहौल बना हुआ है.

 

 

 

Bihar’s Deputy Chief Minister Sushil Modi has said that the wave of sympathy was going on in this election and the result of that is that votes are received on the basis of sympathy and the results have come. He said that the situation in the bye-election is consistent. The seat of which was left to him.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here