पटना के दीघा में सरेआम हत्या सीमेंट कारोबारी को रोड पर मारी गोली, बिहटा में डबल मर्डर को दिया अंजाम

0
77

शनिवार को अपराधिक घटना से दहला पटना. एक ओर जहां अभी बिहटा में डबल मर्डर की घटना से लोग सकते में थे. वहीं बेखौफ अपराधियों ने पटना के दीघा में एक घटना को अंजाम दे डाला. दिन-दहाड़े अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है. जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम राम वचन राय है. ये दीघा हाट ​के पास किसी काम से आया था. तभी वहां अपराधी भी आ धमके और उसे गोली मारकर फरारा हो गए. गोली से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. हालांकि पुलिस इस वारदात को पुरानी दुश्मनी का मामला समझ कर जांच करने में जुट गई है. सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी के अनुसार वारदात के पीछे पुरानी दुश्मनी की बात सामने आ रही है. राम वचन राय का अपने इलाके के ही रहने वाले किसी शख्स से विवाद चल रहा है.

पति और पत्नी की एक साथ हत्या
इधर, पटना के बिहटा इलाके में अपराधियों ने पति और पत्नी की एक साथ हत्या कर दी. डबल मर्डर की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात को अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात को अंजाम दिया है. लेकिन मामले का खुलासा शनिवार को हुआ. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अपराधियों ने इलाके के बिजनेसमैन सुनील सोनू (40 साल) और उनकी पत्नी अनीता देवी (32 साल) की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. ये दोनों बिहटा के महावीर नगर के खदेलपुरा इलाके के रहनेवाले हैं.

सुनील बिहटा में ज्वेलरी शॉप चलाता था. जबकि, उसकी पत्नी मनेर में श्रृंगार की दुकान चलाती थी. रात में इन दोनों के अलावा घर में कोई तीसरा शख्स नहीं था. घटना को किसने अंजाम दिया? इन दोनों की हत्या क्यों की गई? इस बारे में कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है. सूचना पर मौके पर सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार और दानापुर के एएसपी राजेश कुमार पहुंचे. एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीमों को भी बुलाया गया.

 

 

On Saturday, Patna was struck by three consecutive deaths. On one hand, unknown criminals carried out the double murder incident in Bihta. On the other hand, these uncomfortable criminals carried out the incident by shooting a cement trader in Digha of Patna. Every day criminals have shot a young man and killed him. The young man who has been shot dead is named Ram Ward Rai. He came from some work near Digha Haat. At that time the criminals also came there and fled.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here