16 साल की नाबालिग बेटी से पिता ने किया बलात्‍कार, पुलिस से बोला- गलती हो गई

0
157

राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित एमआइजी कॉलोनी में एक पिता द्वारा बेटी के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के बाद पीड़ित लड़की ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. अगमकुआं थाना प्रभारी कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की ने बताया कि पिता ने धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया है. पीड़िता की शिकायत पर अगमकुआं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और मामले के बारे में पूछताछ की.
पुलिस से समक्ष पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने कहा कि उसके अपनी पत्नी से अच्छे संबंध नहीं चल रहे हैं, उससे रात को गलती हो गई. उसने कहा कि उसकी पत्नी ने साजिश रचकर उसे फंसाया है. रेप पीड़िता की उम्र 16 साल है, जो फुलवारी शरीफ में सीबीएसई बोर्ड से 10वीं की परीक्षा दे रही है. एग्जाम देने के बाद पीड़िता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच कराने के आदेश भी दे दिए हैं.
हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें पिता ने बेटी का रेप किया हो. इससे पहले भी कई मामले सामने आए हैं. गौरतलब है कि जनवरी में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जिसके बाद दिल्ली उच्च न्यायालय ने नौ वर्षीय बेटी से बार-बार बलात्कार करने वाले एक व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी.

 

 

 

In the MIG Colony located at Bhootnath Road in Agamukuan Police Station, Patna, Bihar, a case of rape of a daughter has been revealed by a father. After this incident, the victim girl filed a report against her father in the police. Agakkuana police station in-charge Kamdhani Narayan Singh told that a minor girl living in the colony told that the father raped her and threatened her. On the complaint of the victim, the police arrested the accused and inquired about the matter.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here