मेष राशि वाले निवेश का उठा सकते हैं लाभ, इस राशि के जातक वाणी पर रखें संयम

0
149

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है. हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब. एक ओर जहां मेष राशि वालों को निवेश से लाभ मिलने की पूरी संभावना है तो इन राशि वालों के लिए 5 मार्च का दिन कई मायनों में शुभ है.आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. तो जानिए आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है. कैसा रहेगा आपका दिन.

मेष– आज के दिन किसी क्षेत्र में निवेश करना शुभ रहेगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है, मित्रों से विवाद हो सकता है. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना आवश्यक है.

वृषभ– प्रेम संबंध अनुकूल रह सकते हैं. लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन– दांपत्य जीवन खुशहाल होगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी के साथ रोमांस होने की संभावनाएं हैं. नए व्यापार में संभावनाएं तलाशी जा सकती हैं. कॅरियर के लिए मेहनत करनी होगी.

कर्क– जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. धार्मिक या व्यवसायिक यात्रा के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाह ना रहें.

सिंह– लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है. कोई रुका हुआ पैसा या खोई वस्तु आपको वापस मिल सकती है. अविवाहितों के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं.

कन्या– परिवारजनों के साथ अच्छा टाइम बिताएंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक रहेगा. पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें।

तुला– लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्‍ते और मधुर होंगे.जीवनसाथी संग रिश्तों में गहराई आएगी. कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं. शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है.

वृश्चिक– कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं. आर्थिक रूप या कॅरियर के रूप में कामयाबी हासिल होगी. परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा परन्तु वैचारिक मतभेद हो सकता है.

धनु– निवेश में लाभ हासिल होगा. काम में अत्यधिक व्यस्त होने के अपने परिवार के लिये समय नही निकाल पायेंगे. कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी परन्तु खर्च पर नियंत्रण रखना होगा.

मकर– कम मेहनत से भी अधिक परिणाम मिलेंगे. उच्च शिक्षा के लिए समय बहुत अच्छा है. पूर्व में की गई मेहनत का फल मिल सकता है, आप अपनी मेहनत के बल पर शानदार परिणाम प्राप्त करेंगे.

कुंभ– बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण करें. प्रॉपर्टी से आपको लाभ मिलेगा. विदेश से खुशखबरी मिल सकती है. आप चुनौतियों को लेकर थोड़े परेशान दिखेंगे. जेब से पैसा का प्रवाह अधिक हो सकता है.

मीन– सहयोगियों का साथ मिलेगा. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. शेयर मार्केट में निवेश के लिए बेहतरीन समय है. प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे अवसर मिलने से तरक्की होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here