ग्रहों की बदलती चाल इन राशियों पर पड़ेगी भारी वहीं इस राशियों के लिए होगा लकी

0
239

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है. हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब. जानिए आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन.

मेष राशि: अगर आप अपनों के साथ कहीं बाहर जाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए ये सही समय है. इस यात्रा से आपको बहुत खुशी मिलेगी और आप खूब मौज-मस्ती करेंगे. अपनी इस यात्रा का पूरा मजा लें.

वृषभ राशि: आज आपका मन अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने को करेगा. आप तुरंत तो नहीं जा सकते लेकिन तैयारी तो शुरू कर ही सकते हैं. अपने दोस्तों से बात करके अपनी यात्रा की तैयारियां शुरू कर दें.

मिथुन राशि: आज आप पाएंगे कि सत्ता से जुड़े लोगों के साथ आपके संबंध बहुत प्रगाढ़ हैं. इनमें से कोई व्यक्ति आज आपकी मदद को आगे आएगा. जरूरत पड़ने पर इनकी मदद लेने से पीछे ना रहें लेकिन ये बात भी ध्यान में रखें कि भविष्य में जरूरत पड़ने पर आपको उनके एहसान का बदला चुकाना पड़ेगा.

कर्क राशि: आज साहित्य पढ़ने से आपको बहुत लाभ मिलेगा. शायद आपको लगे कि आपने जो कुछ पढ़ा है उसे आप अपने काम या व्यक्तिगत उन्नति के लिए प्रयोग कर सकते हैं. हो सकता है इस जानकारी से जीवन के प्रति आपका नजरिया ही बदल जाए.

सिंह राशि: आज आप कुछ समय से घर पर चल रहे झगड़ों को सुलझा कर चैन की सांस लेंगे. आज आप घर पर ही रह कर घरवालों के साथ बातें करें और खूब मजा करें. ये छोटी-2 बातें आपके रिश्ते को और मजबूत बनाएंगी. आप अपने दोस्तों के साथ बिताए सुनहरे पलों को याद कर खुश होंगे.

कन्या राशि: आज आपका मन करेगा कि आप कहीं बाहर जाएं और लोगों से मिलें. आज आप अपनी जिंदगी को लेकर कुछ तनाव में हैं. आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने क्यों नहीं चले जाते. अगर आज आप किसी सामाजिक समारोह में जा रहे हैं तो वहां आपको बहुत से लोगों से मिलने का मौका मिलेगा.

तुला राशि: आज अपने आप को किसी भी व्याकुलता से बचाने के लिए किसी के द्वारा दी गई सूचना की सत्यता को अवश्य जांच लें. यूं ही किसी बात या अफवाह को सुन कर कोई भी निर्णय ना लें. ध्यान रहे कि आप सही सूचना पर ही काम कर रहे हैं.

वृश्चिक राशि: मुश्किल में हार ना मानें, फिर से प्रयास करें. आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन आपके आत्म विश्वास और सकारात्मकता से आपको जीत ही मिलेगी. जीवन के प्रति सकारात्मक सोच रखना इस समय आपके लिए बहुत जरूरी है. आज आप अवशय ही अपनी दृढ़ इच्छा व बुद्धिमत्ता से सभी परेशानियों पर विजय पा लेंगे.

धनु राशि: आज आप अपनी बड़ी समस्याओं को हल करने के प्रयास शुरू कर देंगे. ये समय बीमारियों या मुद्दों को केवल ऊपर से हल करने का नहीं है. आपको उन्हें जड़ से मिटाने का प्रयास करना चाहिए. ये काम जरा मुश्किल है पर असंभव नहीं.

मकर राशि: अगर आपको लग रहा है कि आपके परिवार के सदस्यों के बीच कोई तनाव चल रहा है तो आपके उस समस्या को जड़ से उखाड़ फेंकने की कोशिश करनी चाहिए. रिश्तों के बीच कड़वाहट पैदा ना होने दें. आज आप पूरा प्रयास करें कि सब परिजन एक दूसरे के साथ प्यार से रहें और एक दूसरे पर भरोसा करें.

कुंभ राशि: आज आप बहुत ही दयालु मूड में हैं और किसी जरूरतमंद की मदद करना चाहते हैं. आप पाएंगे कि अपने नकारात्मक विचारों को त्याग कर आप ना केवल अपने रिश्तों में सुधार ला पाएंगे बल्कि खुद भी बहुत खुशी महसूस करेंगे.

मीन राशि: हफ्ते भर से चली आ रही बहस और तनाव से आप खुद को थका हुआ सा पाएंगे. ज्यादा तनाव ना लें और झगड़े से बचने की कोशिश करें. अपने दोस्तों और परिजनों से प्यार से पेश आएं और अगर कोई बात बिगड़ भी जाए तो उसे प्यार और समझदारी से सुलझाने की कोशिश करें. इससे आपको खुशी और मानसिक शांति मिलेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here