नाराज छात्रों ने बाढ़ में रोकी कई ट्रेन तो खगड़िया में ट्रैक पर बैठे

0
53

जन अधिकार पार्टी SCC परीक्षा में अनियमितता को लेकर छात्रों के साथ लड़ाई आज मैदान में उतर गई है. मालूम हो कि होली के पहले ही 4 मार्च को बिहार में रेल-रोड जाम करने का एलान किया गया था. मधेपुरा सांसद और जाप के मुखिया पप्पू यादव भी आज खुद पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेल चक्का जाम में शामिल होंगे. वहीं बिहार के अन्य जिलों में रेल-रोड जाम का असर दिखने भी लगा है. पार्टी के कार्यकर्ता और छात्र खगड़िया में जमकर हंगामा कर रहे हैं. रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया गया है. रेलवे परिचालन पूरी तरह से बाधित कर दिया गया है.
वहीं जानकारी मिल रही है कि बाढ़ रेलवे स्टेशन पर भी पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया गया है. छात्र रेलवे ट्रैक पर हंगामा कर रहे हैं. एसएससी मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है.

फिलहाल छात्रों के इस उग्र प्रदर्शन को देखते हुए खगड़िया रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. किसी भी तरह के बवाल से निपटने की तैयारी की जा रही है. इधर सुरक्षा के लिहाज से भी रेलवे प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. हर हालात पर काबू पाने की तैयारी की जा रही है.
आपको बता दें कि स्टाफ सेलेक्शन कमीशन यानी एसएससी के पेपर लीक हो जाने के बाद छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए गड़बड़ी की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. मालूम हो कि एसएससी की आयोजित सीजीएल 2017 के टियर 2 की परीक्षा के प्रश्न पत्र और ‘आंसर की’ लीक हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here