पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत पर बिहार एनडीए में खुशी, भाजपा कार्यालय में जश्न

0
33

पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों के एेतिहासिक परिणाम सामने आए हैं जिसे लेकर बिहार में भी एनडीए में खुशी की लहर है. भाजपा नेता इस खुशी का इजहार करते हुए कह रहे हैं कि देश अब कांग्रेस मुक्त के साथ-साथ वामपंथ मुक्त की ओर भी बढ़ रहा है.
एकओर जहां केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तीन राज्यों के चुनाव परिणाम का देश की राजनीति पर दूरगामी प्रभाव पड़ेगा. पूर्वोंतर के तीनों राज्यों का परिणाम ऐतिहासिक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबका साथ-सबका विकास की नीति के साथ पूरा देश हैं.
तो वहीं जदयू ने कहा है कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने से गठबंधन मजबूत हुआ है. हम आगे भी एेसे ही महागठबंधन को और मजबूत करेंगे. नार्थ ईस्ट के परिणामों से जदयू खेमे में भी खुशी की लहर है.
उधर, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ रही है. देश में अब 21 राज्यों में एनडीए की सरकार है. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा, नागालैंड और मेघायल के विधानसभा चुनाव के नतीजों का बिहार के उपचुनाव पर भी असर पड़ेगा. बिहार उपचुनाव की तीनों सीटों पर एनडीए की ही जीत होगी.
पूर्वोतर के तीन राज्‍यों त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में बीजेपी का शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बिहार बीजेपी कार्यालय में जश्न शुरू हो गया है. पार्टी के नेता-कार्यकर्ता एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दे रहे हैं. बिहार बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत तमाम नेता पहुंचे हुए हैं.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी का जादू चल रहा है और न्याय के साथ विकास का फॉर्मूला हिट हो रहा है. अब जहां भी कांग्रेस रह गई है उसे वहां से हराना है.21 राज्यो में अब एनडीए की सरकार है और आगे भी हमलोग देश की जनता का विश्वास जीतने में कामयाब होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here