मेष राशि वालों को मिलेगी कारोबार में सफलता, वृश्चिक राशि वाले गुस्से पर रखें काबू

0
157

आज का राशिफल,3 मार्च 2018: आज हम आपको बता रहें हैं कि कुंभ राशि, वृषभ राशि, कन्या राशि और सिंह राशि समेत सभी 12 राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा. इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज कारोबार में लाभ के योग बन रहे हैं.

मेष राशि– शारीरिक और मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे. व्यवसायिक क्षेत्र में यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं. प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा.पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं.

वृषभ राशि– स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी. कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा. आज आप व्यस्त और परेशान रहेंगे. सामान्य रूप से आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी.

मिथुन राशि– घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा. वाद-विवाद में भाग लेने से बचें. आज यात्रा प्रवास पर नहीं जाएं. संतानों के सम्बंध में समस्याएं खड़ी होंगी. स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें.

कर्क राशि– भाई-बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा. व्यापार- धंधे में लाभ होगा. शेयर- सट्टे में लगाए हुए पैसे लाभ दिलवाएंगे. मन की उलझन हल होगी.नए कार्यों के आरंभ के लिए तैयार रहें.

सिंह राशि– जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है.कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं. सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखें.

कन्या राशि– दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे या उन्हे मिलने का अवसर प्राप्त होगा.धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मीठा खाने के प्रति रुझान बढ़ेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि– स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें.खुद पर संयम बरतें. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. सरकारी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है.

वृश्चिक राशि– गुस्से पर काबू रखें. प्रतिस्पर्धियों से सावधानी बरतें. धन खर्च हो सकता है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

धनु राशि– जलाशयों से बचकर रहना हितकर होगा. माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा. संवेदनशीलता के कारण और घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव रहेगा.

मकर राशि– मन अशांत रहेगा. माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. नये कार्यों का प्रारंभ आज न करें.मानसिक रूप से अस्वस्थता बनी रहेगी. क्रोध पर भी आज संयम रखना पड़ेगा. धन हानि के योग हैं.

कुंभ राशि– वाणी पर संयम रखें. नकारात्मक विचार से दूर रहें. बच्चों के साथ समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

मीन राशि– नए कार्यों में सफलता मिलेगी. आनंद-उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे. परिवार के साथ भोजन का आनंद लेंगे. दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here