राशिफल 01 मार्च 2018: मेष राशि वाले शुरू कर सकते हैं नया काम

0
160

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है. हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब. जानिए आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन.

मेष– कारोबार में उतार-चढ़ाव आ सकता है. आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है. भाई-बंधुओ में तालमेल रहेगा. स्त्रियां वाणी पर संयम रखें. विचारों में स्पष्टता न होने से उलझने महसूस करेंगे.

वृष– परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.आज धन अधिक खर्च होगा. मन अशांत रहेगा. अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. विश्वासघात से सावधान रहें.

मिथुन– रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आर्थिक लाभ मिल सकता है. मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं.तरक्‍की के अवसर मिलेंगे. अटके हुए कार्य पूरे होंगे. किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क– गलतफहमी के कारण वाद-विवाद हो सकता है.धन हानि होने की संभावना है. आज आपका किसी से मन मनमुटाव हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. मानसिक तनाव हो सकता है. कोई जरूरी फैसला नहीं लें.

सिंह– बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा. घर में मांगलिक कार्य होंगे. आज का दिन लाभकारी साबित होगा. महिला मित्रों से सहयोग मिलने के साथ उनसे लाभ मिलेगा. कारोबार में मुनाफा मिल सकता है. बाहर जाने के योग हैं.

कन्या– पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. सरकारी लाभ प्राप्त कर सकेंगे. नए कार्य शुरू करने से आपको लाभ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. ऑफिस के काम से बाहर जा सकते हैं.

तुला– विदेश जाने के योग हैं या विदेश से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य का आरंभ कर सकेंगे. तीर्थस्थान पर जाने के योग हैं. संतान पक्ष के कारण चिंता रहेगी. वाणी पर संयम रखें. यात्रा पर जाने से बचें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

वृश्चिक– ऑफिस के काम से आप व्यस्त रहेंगे. अचानक धन लाभ मिल सकता है. परिजनों का सहयोग मिलेगा. आध्यात्मिक साधना के लिए अच्छा समय है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. सामाजिक क्षेत्र में आप के कार्य की प्रशंसा होगी.

धनु– परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. दांपत्य जीवन में उत्तम सुख की प्राप्ति होगी. धन अधिक खर्च होगा. नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं. सार्वजनिक सम्मान और ख्याति मिलेगी.

मकर– कारोबारियों को मुनाफा मिल सकता है. व्यापार में विकास और आर्थिक आयोजन के लिए आज अनुकूल दिन है. कानूनी उलझनों से सचेत रहें. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. संतानों की चिंता रहेगी.

कुंभ– ऑफिस में कार्यभार बढ़ सकता है.मन में अशांति रहेगी. मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज नहीं करें. किसी के वाणी और व्यवहार से आपको ठेस लग सकती है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

मीन– आर्थिक विषयों में संभलकर निर्णय लें. आय में स्‍थिति में सुधार आना प्रारंभ होगा. पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है. नौकरी में समस्याएं आ सकती है. माता को स्वास्थ्य खराब हो सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here