सिने अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर CM नीतीश ने जताई संवेदना

0
60

बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री श्रीदेवी का रविवार को हृदयाघात (कार्डियक अरेस्ट) से असाम‍यिक निधन हो गया. इस खबर से पूरे देश की तरह बिहार में भी शोक है. उनके निधन पर बिहार में शोक संवेदनाओं का तांता लगा हुआ है. श्रीदेवी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में है.रविवार की सुबह जैसे ही श्रीदेवी के निधन की खबर आई, लोग स्‍तब्‍ध रह गए. इस बीच सोशल मीडिया पर शोक संवदेनाओं का तांता लग गया है.

बिहार में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं सहित आम व खास लोगों ने संवेदना व्‍यक्‍त की है.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक उत्कृष्ट अभिनेत्री थी. फिल्म जगत में महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री सम्मान से भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था. अपने अभिनय से वे फिल्म प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय थीं. मुख्‍यमंत्री ने श्रीदेवी की आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों, प्रशंसकों एवं अनुयायियों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है, ‘प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी जी का असामयिक निधन दुखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.


बिहार से भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने अपने शोक संदेश में श्रीदेवी के भारतीय सिनेमा में योगदान को याद किया. उन्‍होंने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर तथा परिवार के प्रति संवदेना व्‍यक्‍त की.

बता दें कि श्रीदेवी की मौत की खबर सूनने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, ‘फिल्म स्टार श्रीदेवी की मौत से दुखी हूं. वह लाखों फैंस का दिल तोड़ कर गई हैं. उनकी लम्हे और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्में दूसरे कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं. उनके परिजनों और करीबी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.’


वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी श्रीदेवी के निधन पर शोक जाहिर किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा, ‘प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here