श्रीदेवी की मौत की खबर से पहले बॉलीवुड के महानायक ने लिखा- न जाने क्यूं घबराहट हो रही है

0
160

शनिवार देर रात बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी मौत हुई है. ये खबर सुनने के बाद हर कोई अफसोस जाहिर कर रहा है. श्रीदेवी की निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर इस अदाकार के असमय जानें पर दुख व्यक्त किया. बॉलीवुड के तमाम सितारे देर रात से ही ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं. लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, शनिवार रात बिग बी ने तीन ट्वीट किए. इनमें पहला ट्वीट रात 1 बजे का था, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी गई. इसके बाद 1 बजकर 13 मिनट पर उन्होंने एक पुस्तक विमोचन समारोह की तस्वीर शेयर कीं. बिग बी ने रात का अपना आखिरी ट्वीट इसके दो मिनट बाद ही यानी 1 बजकर 15 मिनट पर किया.
इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर आने लगीं. जिसके कुछ वक्त बाद ही बॉनी कपूर के भाई संजय कपूर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि कर दी.

@SoHail2502 ट्विटर हैंडल से अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर एक रिप्लाई किया गया. जिसमें उन्होंने लिखा कि अमिताभ सर ने जैसे ही ये बात शेयर की, उसके 20 मिनट बाद ही श्रीदेवी का इंतकाल हो गया.
इधर, श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड में गम का माहौल. प्रियंका चोपड़ा समेत कई ने अभिनेता और अभिनेत्रियों ने दुख जताया. प्रीति जिंटा ने श्रीदेवी की मौत पर दुख जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना की. वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि यह दुखद खबर है. उनके आंसू नहीं रुक रहे.

बता दें कि श्रीदेवी अभिनेता और परिवार के सदस्य मोहित मारवाह की शादी में शामिल में होने दुबई अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी के साथ गई हुईं थी. श्रीदेवी ने कई फोटो शादी में इंजाय करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस शादी में समस्त कपूर परिवार के सदस्य के अलावा बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here