राशिफल: कुछ राशि सावधान जाने कैसा होगा आपका दिन

0
154

मेष:- कोई षुभ समाचार मिल सकता है। परिवार के साथ यात्रा हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। नवीन कामकाज के बारे में विचारधारा बन सकती है।

वृषभ :- आज परीक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में निराषाजनक परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार का सुख मिलेगा। षरीर में चुस्ती-फूर्ति बनी रहेगी।

मिथुन :- आज पारिवारिक सुख अच्छा बना रहेगा। षिक्षा के क्षेत्र में भी परिश्रम के अनुसार सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति थोडी सावधानी आवष्यक है।

कर्क:- आज जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। षिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में मन वांछित सफलता नही मिलेगी।

सिंह :- पारिवारिक सुख अच्छा बना रहेगा। यात्राएं हो सकती है। कामकाज में सफलता परिश्रम के अनुसार मिलेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा परेषानियां उत्पन्न हो सकती है।

कन्या :- आज किसी प्रकार का शुभ कार्य घर-परिवार में संपन्न होगा। किसी से बेवजह के मतभेद हो सकते है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

तुला :- कोई षुभ समाचार मिलने की संभावना है। मन प्रसन्न रहेगा। मांगलिक कार्यक्रम में षामिल होने का अवसर आज मिल सकता है।

वृश्चिक:- वाणी में मधुरता बनी रहेगी। घर में बड़े-बुजुर्गों का प्यार एवं आषीर्वाद मिलेगा। किसी से बेवजह विवाद उत्पन्न हो सकते है।

धनु :- कामकाज से संबंधित कोई नवीन योजना बन सकती है। धन की चिंता बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मकर:- कामकाज में सहकर्मियों का अच्छा साथ मिलेगा। षिक्षा के क्षेत्र में मन नही लगेगा। षरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। घर में किसी से अनबन हो सकती है।

कुंभ:- आप आज समझदारी के साथ काम करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा बना रहेगा। मित्रों के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे।

मीन :- आज परिवार या मित्रों के साथ मनोरंजनात्मक यात्राएं होंगी। मन प्रसन्न रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here