भोजपुरी सुपरस्टार को मिला इश्क़ में झापड़

0
122

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़ .भोजपुरी के सुपरस्टार हैं खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी है लीड में और इनकी फिल्म है मुकद्दर .

भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा काजल राघवानी ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को थप्‍पड़ जड़ दिया है. ये खबर सोलह आना सच है. यह उस समय हुआ जब खेसारीलाल काजल के सामने अपने इश्क का इजहार कर रहे थे, मगर वे तो इन दिनों शमीम खान के इश्क में डूबी हैं. बस, इसी वजह से खफा होकर उन्होंने खेसारीलाल को थप्‍पड़ जड़ दिया. इसके बाद खेसारीलाल खिसियाए से उन्‍हें देखते रह गए. यह सच है. लेकिन यह सब रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हो रहा है.

ये कहानी ‘मुकद्दर’ फिल्म की है, जिसमें काजल को सिंगर बनाने में शमीम खान की अहम भूमिका रहती है, मगर सुपरस्टार खेसारीलाल को भी उनसे प्‍यार हो जाता है. हालांकि अब तक लोगों ने रील लाइफ में काजल और खेसारी की जोड़ी को खूब पसंद किया है, मगर इस बार उन्‍हें कुछ अलग देखने को मिलेगा.

बता दें कि सुपरस्‍टार की जिंदगी पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’ इस बार महापर्व छठ के मौके पर रिलीज हो रही है, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है. ‘मुकद्दर कई मायने में खास है. भोजपुरी इंडस्‍ट्री में यह पहली बार होगा, जब एक सुपरस्‍टार बनने के बाद के लाइफ को पर्दे पर लाने की कोशिश हुई है. सुपरस्‍टार बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी होती है. लोग दूर से उसकी लाइफ की भव्‍यता को तो देखते हैं, मगर उसके पीछे का सच क्‍या है, ये सिर्फ सुपरस्‍टार बना इंसान ही समझ सकता है.

फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, नागेश मिश्रा, जे .नीलम मुख्‍य भूमिका में हैं. ‘मुकद्दर’ के राइटर-डायरेक्टर शेखर शर्मा हैं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here